• रीता बहुगुणा जोशी ने माना, देवरिया शेल्टर होम में बच्चियों का शारीरिक शोषण हुआ

        
    Updated on: Fri, Aug 7 2018 1:24PM (IST)

    मुफ्फरपुर के बाद देवरिया के शेल्टर होम कांड से मचे सियासी हड़कंप के बीच योगी सरकार में मंत्री रीता बहुगुणा ने माना कि बच्चियों के साथ यौन शोषण हुआ और पढ़ें »

  • बैंक की सुरक्षा में लगा सिपाही बोरियों में भरकर ले गया नोट

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2015 10:39AM (IST)

    शहर के अंसारी रोड स्थित सेंट्रल बैंक की करेंसी चेस्ट से पौने तीन करोड़ रुपये गायब होने से सनसनी फैल गई। बैंक में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर तैनात सिपाही के फरार होने से उस पर शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। सूचना मिलते ही गोरखपुर जोन के आईजी, डीआईजी और बैंक के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए। और पढ़ें »

  • देवरिया में खेत में मिले तीन युवतियों के शव

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2015 12:39PM (IST)

    देवरिया में आज सुबह खेत में तीन युवतियों के शव मिलने से माहौल गरमा गया हैं। तीनों शव के गले में गहरे घाव हैं। माना जा रहा है कि हत्या के बाद इन शवों को खेत में फेंका गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। और पढ़ें »

  • सपा नेता के पुत्र ने चाकू की नोक पर लूटी आबरू

        
    Updated on: Fri, Jan 25 2015 9:24AM (IST)

    समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता के पुत्र ने चाकू की नोक पर अपने ही गांव की एक युवती की आबरू लूट ली। युवती के घर से पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने न तो मुकदमा पंजीकृत किया, और न ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। और पढ़ें »

  • देवरिया में पेड़ से लटकी मिली जोड़े की लाश, हड़कंप मचा

        
    Updated on: Fri, Jun 5 2014 6:22PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक और खौफनाक मामला सामने आया है. इलाके में एक जोड़े की लाश पेड़ से लटकी पाई गई, जिससे हड़कंप मचा हुआ है. मामला तरकुलवा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है और पढ़ें »

  • राहुल से सवाल पूछना पड़ा महँगा

        
    Updated on: Fri, May 10 2014 2:19AM (IST)

    देवरिया में राहुल गांधी के भाषण के दौरान बोलने पर एक युवक की पिटाई कर दी गई। चुनावी सभा में राहुल गांधी अपने शब्दों में गुजरात की हकीकत बताते हुए कह रहे थे कि वहां मोदी ने अडानी को एक रुपये वर्गमीटर की दर से जमीन दिलाई है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts