• अस्पताल व एंबुलेंस में मिलीं एक्सपायरी डेट की दवाएं

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:48AM (IST)

    सरकारी अस्पताल के बंद पड़े आवासीय भवन में भारी मात्रा में एक्सपायरी डेट की दवाएं मिलने से हड़कंप मच गया। इसके साथ ही गैराज में खड़ी एंबुलेंस में भी ऐसी दवाइयों के बोरे मिले। प्रशासन ने एंबुलेंस को सीज कर दिया है। अब वह मामले की पड़ताल में जुट गया है। दवाइयां कहां से आई, इसका पता अभी नहीं लग सका है। और पढ़ें »

  • पति को हुई पांच साल की सजा

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:41AM (IST)

    रुपयों की मांग पूरी न करने पर पत्नी को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के दोषी पति को कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई। साथ ही पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। और पढ़ें »

  • आरोपियों पर नरमी के रुख से कोतवाली में हंगामा

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:25AM (IST)

    युवक की हत्या के आरोपियों के प्रति नरम रुख अपनाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया। वे आरोपियों को उनके सुपुर्द करने की मांग करने लगे। उनको अपने कब्जे में लेने को लॉकअप तक पहुंचीं महिलाओं से पुलिस की झड़प हुई। स्थिति नियंत्रित करने में पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। और पढ़ें »

  • डाक्टर से रंगदारी मांगने वाले चार युवक चढ़े पुलिस के हत्थे

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 1:10AM (IST)

    डाक्टर से रंगदारी मांगने वाले आखिरकार आठ दिन बाद एसओजी के हत्थे चढ़ गए। एक ही क्षेत्र के रहने वाले सभी चारों युवक पहले एक पेट्रोल पंप मालिक से फिरौती मांग चुके हैं। एसओजी ने उनके कब्जे से तीन तमंचे, पांच कारतूस, मोबाइल, सिम व दो मोटर साइकिलें बरामद की हैं। पुलिस के खुलासे के बाद चिकित्सक के साथ शहरवासियों ने राहत की सांस ली है। पकड़े गए युवक आपस में गहरे दोस्त हैं, जिनमें एक पालीटेक्निक छ... और पढ़ें »

  • मुख्य अतिथि न बनाने पर बिगड़े विधायक का हंगामा

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 9:28AM (IST)

    पंत विश्वविद्यालय की चरमराई प्रशासनिक व्यवस्था से शुक्रवार को शुरू हुए किसान मेले को भी फजीहत झेलनी पड़ी। मुख्य अतिथि न बनाए जाने से नाराज भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने न केवल विवि प्रशासन को जमकर खरी-खोटी सुनाई बल्कि बखेड़ा खड़ा कर दिया। तमाम मान-मनौव्वल के बाद भी जब वे नहीं माने तो मुख्य अतिथि डीआईजी को खुद ही उनसे मिन्नतें करनी पड़ी। इसके चलते उद्घाटन कार्यक्रम बदइंतजामी का शिकार हो गया। अ... और पढ़ें »

  • जब अन्नदाता बचेगा, तभी पेट भरेगा

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 9:19AM (IST)

    गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में हर साल की तरह अखिल भारतीय किसान मेला शुरू हो गया। चार दिन चलने वाले इस कृषि कुंभ का उंद्घाटन मुख्य अतिथि डीआइजी अनंतराम चौहान ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि बढ़ती बसावत के दौर में कृषि की रक्षा बहुत जरूरी है। जब अन्नदाता ही नहीं बचेगा तो पेट कहां से भरेगा। इसलिए किसान को उसकी उपज का पूरा लाभ मिलना ही चाहिए। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts