• सुपौल में राजद नेता रविन्द्र यादव की हत्या, समर्थकों का उग्र प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 5:28AM (IST)

    सुपौल मे कल रात राजद नेता रविन्द्र कुमार यादव कि रहस्यमय ढ़ंग से रौड से हत्या कर दी गयी। हत्या से आक्रोशित लोगों ने शहर में जाम लगा दिया है। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को काबू में कर लिया है। पुलिस 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर के घटना की जांच कर रही हैलेकिन अभी तक प्रशासन को कोई सबूत नहीं मिल पाया है। राजद नेता के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके पैतृक गॉव मरौना ले जाया गया है। और पढ़ें »

  • राजनाथ ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 3:54AM (IST)

    आज सुपौल लोक सभा से भाजपा प्रत्याशी कामेश्वर चौपाल के के पक्ष में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सुपौल के सिमराही हाईस्कूल मैदान पर एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। जिसमें राजनाथ सिंह ने वोटरों को रिझाने के लिए जहां केंद्र की सोनिया राहुल सरकार पर जमकर हमला किया, वहीं उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा। और पढ़ें »

  • भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह ने दाखिल किया नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 4:38AM (IST)

    मोतिहारी लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी राधामोहन सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर मोतिहारी के गांधी मैदान में एक जनसभा का आयोजन भी पार्टी द्वारा किया गया था जिसमे इस सभा में लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान और बिहार बीजेपी के नेता नन्द किशोर यादव, मंगल पांडे, सी पी ठाकुर सहित कई दिग्गज नेता उपस्थित थे। और पढ़ें »

  • जदयू के गढ़ को बचाने के लिए नीतीश ने झोंकी अपनी पूरी ताकत

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 6:18AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुपौल लोकसभा क्षेत्र से जदयू के प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में एक सभा को सम्बोधित किया। और पढ़ें »

  • जिलाधिकारी ने बुलायी प्रेस कॉन्फ्रेंस

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 10:10AM (IST)

    जिले में पूर्व डी एम लक्ष्मी प्रसाद चौहान के ट्रांसफर होने के बाद नए जिलाधिकारी के पद पर आये आदिश तितरमारे ने आज प्रेस के माध्यम से चुनाव संपन्न कराने को लेकर प्रशासन द्वारा किये जा रहे पहल कि जानकारी दी मालूम हो कि और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts