• सडक़ व सीवरेज लाइन ठीक करवाने को लेकर मंडीवासियों ने मुख्य प्रशासन को भेजी शिकायत!

        
    Updated on: Fri, May 1 2015 6:59PM (IST)

    पुण्डरी के कस्बे ढांड मंडी के आढ़ती एसोसिएशन व मंडीवासियों ने नई अनाज मंडी में सर्विस रोड निर्माण करवाने व सीवरेज लाइन ठीक करवाने की मांग को लेकर मुख्य प्रशासन हरियाणा राज्य कृषि विपणन मंडल पंचकुला व मार्किट कमेटी सचिव को लिखित रूप में शिकायत और पढ़ें »

  • मंडी और हैफेड के गेटों को लगा ताला!

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2015 2:37PM (IST)

    केंद्र सरकार की खरीद एजेंसियों द्वारा लस्टर लोस्ट के नाम पर गोदामों में गेहूं न उतरवाने व लोडिंग को लेकर पूंडरी मंडी एसोसिएशन ने आज दोपहर मंडी के गेटों और हैफेड कार्यालय को ताला लगा दिया। और पढ़ें »

  • फायर ब्रिगेड न होने से किसानों का पीला सोना खतरे में

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2015 7:25PM (IST)

    पूंडरी हलके में कोई भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी उपलब्ध न होने के कारण सैंकड़ों गांव के लिए आगजनी जैसी घटनाओं पर काबू पाने का कार्य राम भरोसे चल रहा है। और पढ़ें »

  • पुण्डरी: चोरो ने बैंक शाखा को बनाया निशाना, लूट का प्रयास रहा असफल

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2015 12:22PM (IST)

    पुण्डरी के कौल गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सुबह करीब 4 बजे चोरी का प्रयाश किया गया। लेकिन चोर केवल बैंक के ताले ही तोड़ पाये और किसी बड़ी अप्रिय घटना का बचाव रहा। वारदात को अंजाम देने से पहले चोरो ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़कर बंद किया। और पढ़ें »

  • पुण्डरी: अतिथि अध्यापक संघ ने शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में धरना दिया

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2015 2:51PM (IST)

    हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ-22 के बैनर तले ब्लाक के अतिथि अध्यापकों ने आज शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में ब्लाक प्रधान सुविंद्र बरसाना की अध्यक्षता में धरना दिया और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। और पढ़ें »

  • आईएस ने हैक की भारत की सरकारी वेबसाइट

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2015 11:43AM (IST)

    दुनिया के लिए आतंक का पर्याय बन चुके आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) ने हरियाणा में भी दस्तक दे दी है। आईएसआईएस ने रविवार को हरियाणा शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद (एसईआरटी) की वेबसाइट हैक कर दी। और पढ़ें »

  • आज भी अपनी बदहाली पर आँशु बहा रहा है पुण्डरी बस स्टैंड

        
    Updated on: Fri, Mar 8 2015 4:04PM (IST)

    पुण्डरी बस स्टँड आजकल अपनी बदहाली पर अंशु बहाने को मजबूर है। ना बस स्टँड परिसर में शौचालय की व्यवस्था है ,ना सफाई व्यवस्था की। हर जगह गंदगी का इतना आलम है कि हर कोई यहाँ आने से कतराएं। और पढ़ें »

  • पुण्डरी: गांव के बीच से गुजर रही रेलवे लाइन, मानव रहित क्रॉसिंग कि कोई व्यवस्था नही

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2015 3:52PM (IST)

    पुण्डरी के गांव टीक में काफी समय से गांव के बीच से मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग है जिसके चलते ग्रामीण हर समय डर के साये में जीने को मजबूर हैं। यहाँ पर रेलवे विभाग द्वारा कोई फाटक नही लगाई गयी और ना कोई अन्य व्यवस्था की गई। और पढ़ें »

  • पुण्डरी: बिजली किल्लत को लेकर किसानो ने एसडीओ कार्यलय का घेराव किया

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2015 1:54PM (IST)

    पुण्डरी के ढांड कसबे में आज सुबह भारतीय किसान यूनियन के आह्वान पर पबनावा गांव के सेंक्डों किसानो ने बिजली किल्ल्त के चलते बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की। मौके पर आये किसानो ने बताया कि उनके गांव में पिछले 2 ट्रांसफर जला हुआ है और बिजली के तार भी जर्जर हो चुके हैं और पढ़ें »

  • पुण्ड़री: भारतीय किसान संघ को बातचीत के लिए सीएम का बुलावा

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2015 2:16PM (IST)

    किसानो को फसलों का लागत मूल्य और एमएस स्वामीनाथन की रिपोर्ट को पुरे देश और प्रदेश में लागु करवाने की मांग को लेकर भारतीय किसान संघ द्वारा किये गए धरना ,प्रदर्शन और मंगपत्र देना शायद रंग लाये और जिस बात को लेकर किसान काफी समय और पढ़ें »

  • पुण्डरीः नाबालिग को भगाने के आरोप में युवक पर मामला दर्ज

        
    Updated on: Fri, Feb 12 2015 1:48PM (IST)

    पुण्डरी के गांव बदनारा से एक 22 वर्षीय युवक नाबालिग लड़की जिसकी उम्र करीब 15 साल है को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार है। जानकारी के मुताबिक कर्नाल जिले के बाल गांव की एक लड़की बदनारा में अपनी मौसी के पास रहती थी। उसी गांव से एक लड़के ने उसको शादी का झांसा दिया और उसको लेकर फरार हो गया। और पढ़ें »

  • पुंडरी में एक ही कर्मी के सहारे चल रहा है पुण्डरी तहसील का कार्य

        
    Updated on: Fri, Feb 8 2015 12:36PM (IST)

    पूंडरी तहसील में एक कर्मचारी आरसी के सहारे चल रहा है कामकाज। तहसील बने हुए पूंडरी को वर्षों हो चुके है, लेकिन आज तक भी कर्मचारी पूरे नहीं हो पाए है। तहसील में 6 पद है जिसमें 2 रीडर, 1 एमसी लिपिक, 1 टीआरए, 1 एडब्ल्युबीएन व 1 आरसी का पद है। जिसमें एक मात्र आरसी के पद को छोड़कर सभी खाली पड़े हुए है। और पढ़ें »

  • पुण्ड़री: स्कूल माली की हत्या को लेकर ग्रामीणो और स्कूली बच्चों ने लगाया जाम

        
    Updated on: Fri, Feb 6 2015 3:32PM (IST)

    मंगलवार को हाबड़ी के राजकीय कन्या उच्च विद्यालय में माली के पद पर कार्यरत सिर्सल निवासी 46 वषीय व्यक्ति की हुई हत्या के मामले में आज ग्रामीणो और स्कूली बच्चों ने गांव हाबड़ी में पुण्डरी -असंध मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगने के कारण जहां यातायात पूरी तरह बंद रहा वहीँ स्कूल परिसर में सन्नाटा छाया रहा। बच्चों ने अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगायी। और पढ़ें »

  • पुण्डरी: गर्भवती महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहर, मामला दर्ज

        
    Updated on: Fri, Feb 6 2015 5:03PM (IST)

    पुण्डरी के गाँव साँच की 22 वर्षीया विवाहिता ने ससुराल के लोगो से तंग आकर निगला जहर, मोके पर मिला सुसाइड नोट, परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप पुलिस ने ससुराल पक्ष के 5 लोगो के खिलाफ दहेज़ हत्या का केस किया दर्ज। और पढ़ें »

  • संत शिरोमणि गुरु रविदास जी महाराज के 638 वें जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजन

        
    Updated on: Fri, Feb 4 2015 11:32AM (IST)

    संत शिरोमणि गुरु रविदास जी महाराज के 638 वें जन्मदिन पर पुण्डरी के गांव फतेहपुर और टीक सहित सभी गांवों में रविदास सभा द्वारा रविदास मंदिर में हवन ,भण्ड़ारे और अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गये.समारोह में हल्का विधायक प्रो दिनेश कौशिक ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। और पढ़ें »

  • अधिकारियों के काम की क्षमता बढ़ाने के लिए उन्हें अनुकूल वातावरण दिया जाएगा:- कृष्ण कुमार बेदी

        
    Updated on: Fri, Nov 2 2014 6:30PM (IST)

    हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि अधिकारियों के काम की क्षमता बढ़ाने के लिए उन्हें अनुकूल वातावरण उपलब्ध करवाया जाएगा और किसी भी अधिकारी को गलत काम के लिए अनावश्यक दबाव नहीं दिया जाएगा। और पढ़ें »

  • हरियाणा रोडवेज की बसें हड़ताल पर हैं

        
    Updated on: Fri, Sep 7 2014 2:06PM (IST)

    हरियाणा सरकार की ओर से 3519 रूटों पर निजी परमिट जारी करने विरोध में रोडवेज कर्मियों ने शनिवार को भी पूरे प्रदेश में चक्का जाम रखा था। कैथल बस अड्डे पर रोडवेज तालमेल कमेटी के प्रदेश स्तरीय नेताओं की बैठक में चक्का जाम का फैसला लिया गया था और पढ़ें »

  • कैथल में मोदी ने फिर भ्रष्टाचार पर की चोट, भाषण के दौरान CM हुड्डा के खिलाफ हूटिंग

        
    Updated on: Fri, Aug 19 2014 6:45PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक फिर भ्रष्टाचार पर चोट करते हुए कहा कि 'मेरा क्या, मुझे क्या' की सोच ने देश को तबाह कर दिया है. भ्रष्टाचार को कैंसर से भी खतरनाक बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे देश में माहौल बना है और पढ़ें »

  • महिलाओं ने किया शराब के अवैध खुरदों के खिलाफ प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, May 28 2014 3:39PM (IST)

    जिला कैथल के कई गावों में चल रहे शराब के अवैध खुरदों से जहां आम ग्रामीण बेहद परेशान हैं, वहीं महिलाओं का गावों में रहना दूभर हो रहा है। आए दिन जिले के विभिन्न गांवों से महिलाओं की टोलियां जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय पर धरना प्रदर्शन करती दिखाई देती हैं, लेकिन शायद जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों को इस से कोई फर्क नहीं पड़ता। गांवों से आने वाली म... और पढ़ें »

  • अनाथ बच्चों की शिक्षा के प्रति सचेत है प्रशासन

        
    Updated on: Fri, May 28 2014 3:19PM (IST)

    कैथल के उपायुक्त एन. के. सोलंकी आज कैथल सेवी संस्थाओं द्वारा अनाथ बच्चो के लिए चलाये जा रहे बाल उपवन और अन्य संस्थानों का निरीक्षण करने पंहुचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बच्चो को रहने के लिए अच्छा, साफ-सुथरा और स्वास्थिक माहौल मिले ताकि वे ठीक तरह से पढ़ाई सहित अन्य क्षेत्रों में भी आगे बढ़ सकें और जीवन में तरक्की कर सकें। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts