• कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बैग और खून से सने भगवा कपड़े बरामद

        
    Updated on: Fri, Oct 20 2019 12:13PM (IST)

    कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए और पढ़ें »

  • आगरा-लखनऊ हाइवे पर बड़ा हादसा, बच्चे समेत पांच लोगों की मौत

        
    Updated on: Fri, Jun 28 2019 11:13AM (IST)

    आगरा-लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ. फतेहाबाद में एक निजी बस की चपेट में आने से एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत और पढ़ें »

  • अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, जिले में लगी धारा 144

        
    Updated on: Fri, Oct 14 2019 8:21AM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है. और पढ़ें »

  • SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद की पुलिस कस्टडी, जांच पर उठे सवाल

        
    Updated on: Fri, Sep 20 2019 6:03PM (IST)

    यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया और फिर अदालत के सामने पेश किया गया. अदालत में चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में और पढ़ें »

  • चिन्मयानंद मामले में बोलीं प्रियंका- UP सरकार महिला सुरक्षा में नाकाम

        
    Updated on: Fri, Sep 13 2019 10:58AM (IST)

    पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर लगे आरोपों के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया और पढ़ें »

  • आजम खान की यूनिवर्सिटी में मिलीं 1774 में चोरी हुईं किताबें, 4 हिरासत में

        
    Updated on: Fri, Jul 30 2019 4:44PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी पर प्रशासन ने छापा मारा है. इस दौरान पुलिस को करीब 300 किताबें अभी तक मिल चुकी हैं. पुलिस का कहना है ये किताबें चोरी की गई थीं. ये किताबें करीब 100 से 150 साल पुरानी हैं. और पढ़ें »

  • अखिलेश यादव को एक और झटका, जेड प्लस सुरक्षा वापस लेने का मन

        
    Updated on: Fri, Jul 23 2019 10:53AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जेड प्लस सुरक्षा वापस लेने का सरकार ने मन बना लिया है. यानि ब्लैक कैट कमांडो का दस्ता अब अखिलेश यादव की सुरक्षा में नहीं रहेगा. सूत्रों के मुताबिक और पढ़ें »

  • मायावती के भाई पर आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, 400 करोड़ का बेनामी प्लॉट जब्त

        
    Updated on: Fri, Jul 18 2019 12:53PM (IST)

    आयकर विभाग ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार और उनकी पत्नी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई और पढ़ें »

  • मायवाती पर चंद्रशेखर का तंज, बोले- बहकावे में नहीं आने वाला बहुजन समाज

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2019 11:34AM (IST)

    भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती पर हमला बोला है. परिवारवाद का जिक्र करते हुए का चंद्रशेखर ने कहा कि कांशीराम चाहते तो वो भी अपनी विरासत अपने परिवार को दे सकते थे. और पढ़ें »

  • मायावती के घर पहुंचने लगे BSP नेता, हो सकती है पार्टी में बड़ी 'सर्जरी'

        
    Updated on: Fri, Jun 23 2019 11:30AM (IST)

    लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती पार्टी में बड़े बदलाव करने वाली हैं. चुनाव के बाद नए सिरे से रणनीति बनाने और बसपा में बड़े बदलाव के लिए पार्टी की बैठक और पढ़ें »

  • लखनऊ में बारातियों से भरी पिकअप नहर में गिरी, 22 लोगों को बचाया, 7 बच्चे अब भी लापता

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2019 11:39AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज तड़के बारातियों से भरी एक पिकअप नहर में गिर गई. पिकअप में 29 लोग सवार थे, जिसमें 22 लोगों को बचा लिया गया है, और पढ़ें »

  • मायावती के बाद अखिलेश भी बोले- अपने संसाधनों पर लड़ेंगे चुनाव

        
    Updated on: Fri, Jun 4 2019 11:28AM (IST)

    लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के 11 दिन बाद उत्तर प्रदेश में मायावती भले ही गठबंधन से अलग होने का संकेत दे रही हैं, लेकिन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव फिलहाल कुछ भी टिप्पणी करने से बच रहे हैं. और पढ़ें »

  • मतगणना के दिन पैदा हुआ बेटा, इस मुस्लिम परिवार ने नाम रखा नरेंद्र मोदी

        
    Updated on: Fri, May 26 2019 11:35AM (IST)

    मतगणना के दिन 23 मई को यूपी के गोंडा जिले में एक मुस्लिम परिवार में बच्चे जन्म हुआ. बच्चे की मां ने अपने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखा है. यह नाम रखने की कहानी थोड़ी अलग है. बच्चे की मां मेहनाज ने बताया कि यह खुशखबरी वह अपने दुबई में रह रहे शौहर को दे रही थीं तभी उनके पति ने कहा कि 'नरेंद्र मोदी आए हैं और पढ़ें »

  • वो 7 मुद्दे जिनपर दांव खेलकर बीजेपी हुई जीत के रथ पर सवार, चली मोदी की आंधी

        
    Updated on: Fri, May 24 2019 11:45AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और तकरीबन साफ हो चुका है कि पूर्ण बहुमत से नरेंद्र मोदी दोबारा दिल्ली की गद्दी संभालेंगे. पीएम मोदी की बंपर वोटों से दोबारा सत्ता में वापसी की भविष्यवाणी और पढ़ें »

  • अलीगढ़ कांड से गुस्से में प्रियंका गांधी, मासूम की हत्या पर बोलीं- कैसा समाज बना रहे हम

        
    Updated on: Fri, Jun 7 2019 12:02PM (IST)

    त्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की जघन्य हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना को अमानवीय करार दिया है और पढ़ें »

  • लखनऊ में योगी फॉर PM के होर्डिंग- 'जुमलेबाजी का नाम मोदी, हिंदुत्व का ब्रांड योगी'

        
    Updated on: Fri, May 23 2019 10:29AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगे कुछ होर्डिंग बुधवार को चर्चा में आ गए, जिन पर योगी फॉर पीएम लिखा है. एक तरफ पीएम मोदी की तस्वीर है, तो दूसरी तरफ योगी की. मोदी की तस्वीर की नीचे लिखा है और पढ़ें »

  • BJP का 'मिशन 2022', जिसे मोदी-शाह ने डिनर पर NDA को समझाया

        
    Updated on: Fri, May 22 2019 11:10AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही बीजेपी नेतृत्व ने मिशन 2022 पर काम शुरू कर दिया है. जब समूचा विपक्ष ईवीएम को बड़ा मुद्दा बनाने में जुटा था, तब अशोका होटल की डिनर पार्टी में एनडीए के सहयोगियों को नरेंद्र मोदी और अमित शाह 2022 का एजेंडा समझा रहे थे. और पढ़ें »

  • PM मोदी ने बताया- क्यों उठाया पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी-INS विराट का मामला

        
    Updated on: Fri, May 12 2019 12:07PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राजीव गांधी और आईएनएस विराट का मसला उन्हें खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मोदी की छवि खराब करना चाहते हैं, और पढ़ें »

  • भारत को मिला दुनिया का सबसे खतरनाक हेलिकॉप्टर अपाचे, दुश्मन को करेगा तबाह

        
    Updated on: Fri, May 11 2019 12:18PM (IST)

    अमेरिका से भारत को पहला अपाचे गार्जियन अटैक हेलिकॉप्टर मिला है. अमेरिका के एरिजोना में स्थित प्रोडक्शन फैसिलिटी सेंटर में भारतीय वायुसेना ने पहला अपाचे हेलिकॉप्टर प्राप्त किया. भारत ने अमेरिका के साथ 22 अपाचे गार्जियन अटैक हेलिकॉप्टर का करार किया है. और पढ़ें »

  • तेज बहादुर वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे या नहीं? सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

        
    Updated on: Fri, May 8 2019 10:24AM (IST)

    सीमा सुरक्षा बल से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख कर वाराणसी से उनका नामांकन पत्र खारिज करने के निर्वाचन अधिकारी के फैसले को चुनौती दी. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट