• सूरत अग्निकांड: कोचिंग सेंटर में साथियों को जलता देख छात्र ने लिया ये फैसला

        
    Updated on: Fri, May 25 2019 11:17AM (IST)

    कुछ सीखने के ल‍िए बच्चे कोच‍िंग की एसी क्लास में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे और नीचे आग लग रही थी. छात्रों को जब तक इस बात का अहसास होता तब तक उनके न‍िकलने के रास्ते बंद हो चुके थे. उनकी आंखों के सामने जब उनके साथी जलने लगे तो कुछ छात्रों ने चौथी मंज‍िल से छलांग और पढ़ें »

  • आसाराम यौन उत्पीड़न मामले की पीडिता गुम, मचा हडकंप

        
    Updated on: Fri, Dec 24 2014 11:25AM (IST)

    आसाराम के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाने वाली सूरत की पीडिता के परिवार समेत रहस्यमय ढंग में लापता होने से हड़कंप मच गया है। कामरेज पुलिस ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कर पीडिता की खोज शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक और पढ़ें »

  • ट्रक के पीछे घुसी कार, चार की मौत

        
    Updated on: Fri, Sep 22 2014 12:44PM (IST)

    पलसाणा तहसील के कडोदरा में हुई एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तेज रफ्तार टाटा सफारी कार एक ट्रक के पिछले और पढ़ें »

  • अंबाजी शक्तिपीठ को एक किलोग्राम सोना अर्पित किया

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2014 11:26AM (IST)

    उत्तर गुजरात में विराजमान अंबाजी शक्तिपीठ पर लगा भादों पूर्णिमा मेला मंगलवार को संपन्न हो गया। पूर्णिमा और मेले के अंतिम और पढ़ें »

  • सूरत के कपड़ा मार्केट में आग, 17 मंजिले हुई खाक

        
    Updated on: Fri, May 29 2014 3:41PM (IST)

    गुजरात के सूरत में स्थित एक कपड़ा मार्केट में आज सुबह भीषण आग लग गई। लगातार आग फैलने से 17 मंजिल तक सबकुछ खाक हो गया। दुर्घटना में करोड़ों के नुकसान होने की खबरें हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट