कॉकपिट में चूहे के साथ उड़ता रहा व‌िमान

Aug 26 2014 11:27AM (IST)
कॉकपिट में चूहे के साथ उड़ता रहा व‌िमान

द‌िल्ली:- सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया के ड्रीमलाइनर विमान तक भी चूहों का आतंक पहुंच गया है। बीते दिनों दिल्ली से लंदन जा रही एयर इंडिया की उड़ान के पायलट ने कॉकपिट में चूहा होने की खबर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) और एयरलाइंस के कंट्रोल रूम को भेजी थी। लेकिन जोखिम के साथ एयरलाइंस ने उड़ान को जारी रखने के निर्देश दिए। पायलट और कंट्रोल रूम के बीच गत 20 अगस्त को हुई इस बातचीत का खुलासा होने के बाद एयर इंडिया के तौरतरीकों पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

विवाह से पहले करानी होगी नपुंसकता की जांच !

मद्रास हाईकोर्ट ने नपुंसकता की वजह से दंपतियों के बीच बढ़ती वैवाहिक समस्याओं और तलाक पर गंभीर चिंता प्रकट की है। हाईकोर्ट ने तमिलनाडु और केंद्र सरकार को विवाह से पहले मेडिकल जांच को अनिवार्य बनाने पर विचार करने...

कब-कब की हैं हीरोइनों ने वर्जिन होने की बात

दीपिका पादुकोन की नई फिल्म फांइडिंग फैनी से सेंसर बोर्ड आई एम वर्जिन का डायलॉग हटाना चाहता है। लेकिन फिल्मों में पहले भी यह शब्द प्रयोग हो चुका है।2013 में रिलीज हुई चर्चित फिल्म 16 में वर्जिन शब्द एक बार नहीं ...

यहाँ रहती हैं सिर्फ नौजवान और खूबसूरत लड़कियां !

क्या कभी आप ऐसा सोच भी सकते हैं कि इस दुनिया के किसी कोने में एक ऐसी भी जगह जहां सिर्फ और सिर्फ लड़कियां ही रहती हैं ? ये एक ऐसा टाउन है जिसके बारे में बहुत लोगों को नहीं पता। यहां कोई मर्द नहीं रहता और सुंदर स...

रेल मंत्री के बेटे कार्तिक गौड़ा पर रेप का आरोप लग...

रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक गौड़ा पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली कन्‍नड़ अभिनेत्री मैत्रिया ने दावा किया है कि उसकी कार्तिक के साथ शादी हो गई है और वह उसके बच्‍चे की मां बनने वाली है

लागू हुई धन जन योजना, पीएम मोदी बोले, 'आर्थिक छुआछ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दिल्ली में जन धन योजना का शुभारंभ किया. इस दौरान वित्त मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय राज्य मंत्री निर्मला सीतारमन और दिल्ली के एलजी नजीब जंग भी मौजूद थे

आइस बकेट चैलेंज में सोफिया हुईं न्यूड, गौहर को किय...

सोफिया यानि सोफिया हयात बिग बॉस के पिछले सीजन यानि सीजन 7 में इन्हीं की वजह से अरमान कोहली को लेने के लिए बिग बॉस के घर में पुलिस पहुंची थी.अब आइस बकेट चैलेंज के बहाने सोफ़िया ने मशहूर होने का नया और दिलचस्प रा...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

लाभकारी समय है। युक्ति और व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी और विरोधी भी परास्त होंगे। कनिष्ठ सदस्यों अथवा संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। खान-पान में परहेज करवाना ही युक्ति संगत है अन्यथा अपच-अजीर्ण का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से आर्थिक कारणों से दूरी रहेगी लेकिन प्रेम यथावत बना रहेगा।

और पढ़ें

कर्क

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। धन,पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

सिंह

आज का दिन शांत रहेगा। किसी लेन-देन के जल्दी निपट जाने के कारण मन को शांति रहेगी। कोई व्यक्ति फालतू की टेंशन खड़ी करने की कोशिश करेगा लेकिन आपकी समझ-बूझ से परेशानियां हल हो जाएंगी। पैसा बचाने में कामयाब होंगे। रोमांटिक पार्टनर के साथ प्यार बढ़ेगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनमें उत्साह और कुछ कर दिखाने के जज्बे की कमी है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन काफी सेंसिटिव है। ऑफिस में अपने जूनियर्स के साथ गरम होने से काम नहीं बनेगा। काम के बोझ को कम करने में टीमवर्क काम आएगा। किसी लम्बे प्रॉजेक्ट पर हामी भरने से पहले उसके कानूनी पक्षों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। दिन का दूसरा भाग रिलैक्स करने में मदद करेगा। घर में अपने छोटों के व्यवहार से दिल खुश होगा और रात तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन काफी क्रिएटिव हो सकता है। अगर आप अपना कोई ऑरिजनल आइडिया लॉन्च करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए ठीक रहेगा। कुछ बेहद लुभावने ऑफर आज आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें पहचानकर उनमें से बेस्ट डील छांटने का काम आपका होगा। अपने काम पर आज आप पहले से ज्यादा समय और ध्यान दे पाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता से भरा होगा लेकिन आप समय का सदुपयोग करने में सक्षम रहेंगे। हो सकता है कोई मांगलिक कार्य भी हो जाए। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश हो सकते हैं। जीवन में नया बदलाव भी आ सकता है। सूझ-बूझ और धैर्य से काम लें सफलता मिलेगी।

और पढ़ें

मीन

किसी पराक्रम के कार्य और पुरुषार्थ की योजनाएं बनेंगी और मित्रों का सहयोग बना रहेगा। कोई चल या अचल सम्पत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा। आर्थिक पक्ष भी सुदृढ़ होगा और मनोवांछित की प्राप्ति होगी। इस दिन पारिवारिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहेंगे। सोचे हुए कार्य सफल होंगे और मित्रों द्वारा किए जा रहे विरोध में कमी आएगी।

और पढ़ें

PM के रूप में नरेंद्र मोदी के अब तक के कामकाज को आप कैसा आंकते हैं?



View Result

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts