भीड़ भरे बीच पर 25 मिनट तक सेक्स!

Jul 29 2014 12:32PM (IST)
भीड़ भरे बीच पर 25 मिनट तक सेक्स!

समुद्र तट पर सेक्स करना लोगों की फैंटेसी हो सकती है, लेकिन कोई भी इसे एक बड़ी भीड़ के सामने नहीं करना चाहेगा। पर एलिसा अल्वारेज (20) और जोस काबालेरो (39) उन लोगों में से हैं जिन्हें भारी भीड़ में ऐसा करते भी शर्म महसूस नहीं हुई। उन्हें धूप स्नान करने वाले लोग देखते रहे और वे पूरे पच्चीस मिनट तक अपने सेक्स में लगे रहे।

पर जब उनके इस कारनामे को कैमरे में कैद कर लिया गया और पुलिस बुला ली गई तो दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पहले ये अपना कार्यक्रम पूरा करने के बाद दोनों समुद्र में नहाने चले गए और नहाने के बाद फिर उसी काम में लग गए। इस बात को एक चार वर्षीय बच्ची भी देख रही थी। इस बात से नाराज एक दादी मां ने दोनों का यह अश्लील व्यवहार मोबाइल फोन में कैद कर लिया। चार वर्षीय बच्ची को घटना का प्रत्यक्षदर्शी गवाह बनाया गया। अल्वारेज और काबालेरो की फिल्म बनाने वाली महिला का कहना था। वे फ्लोरिडा में ही रहती हैं। वे कहती हैं कि मैं यहां 1978 से रह रही हूं और समुद्र तटों पर जाती हूं, लेकिन आज तक मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। हालांकि समुद्र तट पर मौजूद बहुत सारे लोगों ने देखा लेकिन किसी ने पुलिस नहीं बुलाई पर जब एक बार सेक्स करने के बाद उन्होंने दूसरी बार यही काम शुरू कर दिया तो चार वर्षीय बच्ची की दादी मां से नहीं रहा गया और उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया।

काबालेरो एक पर्सनल ट्रेनर है जिसे पिछली वर्ष ही ‍जेल से रिहा किया गया है। उसे कोकीन की तस्करी करने के मामले में आठ वर्ष की कैद हुई थी। अल्वारेज को पुलिस अधिकारियों ने ब्राडेंटन शहर से गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है ‍कि दोनों पर अश्लील व्यवहार करने और कामुकता का प्रदर्शन करने का मामला बनाया गया है और उन्हें अगस्त में कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश दिया गया है।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

इबोला वायरस से हड़कंप! खतरे से बचने के लिए भारत मे...

इबोला वायरस से दुनिया भर में हड़कंप मचा हुआ है. इबोला के खतरे से बचने के लिए भारत में भी अलर्ट जारी किया गया है. तमाम एयरपोर्ट पर चेकिंग की जा रही है. दिल्ली, मुंबई और बैंगलोर में इलाज के लिए केंद्र बनाए गए हैं...

अटल, नेताजी, मालवीय को भारत रत्न की तैयारी! 5 मेडल...

नेताजी सुभाष चंद्र बोस, बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशी राम, बनारस हिंदू विश्वविधालय के संस्थापक और स्वतंत्रता सेनानी मदन मोहन मालवीय, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को मोदी सरकार भारत के सर्वोच्च ना...

चौथे टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद बोले धोनी- अच्छा...

ओल्ड ट्रेफर्ड टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एकदम बेशर्म बयान दिया. धोनी ने कहा कि अच्छा हुआ कि ये मैच सिर्फ 3 तीन में खत्म हो गया, दो दिन आराम का मौका मिलेगा

रक्षाबंधन मुबारक: भाइयों की कलाइयों पर बंधने लगीं ...

भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन आज देश भर में हर्ष और उल्लास से मनाया जा रहा है. भाइयों की कलाइयों पर रंग-बिरंगी राखियां नजर आ रही हैं

AAP के फेसबुक पेज पर तिरंगे की 'विवादास्पद' फोटो स...

स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले आम आदमी पार्टी को एक और नए विवाद का सामना करना पड़ा. पार्टी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर तिंरगे का 'विवादास्पद' फोटो लगाए जाने के बाद विवाद हो गया. बीजेपी समर्थकों ने इस मामले में अरविं...

मोदी लहर पर सवार महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी बीजेप...

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र से बीजेपी के लिए अच्छी खबर आ सकती है. एक निजी न्यूज चैनल के चुनावी सर्वे में दावा किया गया है कि अगर आज चुनाव होते हैं तो महाराष्ट्र की 288 सीटों वाली व...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

लाभकारी समय है। युक्ति और व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी और विरोधी भी परास्त होंगे। कनिष्ठ सदस्यों अथवा संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। खान-पान में परहेज करवाना ही युक्ति संगत है अन्यथा अपच-अजीर्ण का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से आर्थिक कारणों से दूरी रहेगी लेकिन प्रेम यथावत बना रहेगा।

और पढ़ें

कर्क

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। धन,पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

सिंह

आज का दिन शांत रहेगा। किसी लेन-देन के जल्दी निपट जाने के कारण मन को शांति रहेगी। कोई व्यक्ति फालतू की टेंशन खड़ी करने की कोशिश करेगा लेकिन आपकी समझ-बूझ से परेशानियां हल हो जाएंगी। पैसा बचाने में कामयाब होंगे। रोमांटिक पार्टनर के साथ प्यार बढ़ेगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनमें उत्साह और कुछ कर दिखाने के जज्बे की कमी है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन काफी सेंसिटिव है। ऑफिस में अपने जूनियर्स के साथ गरम होने से काम नहीं बनेगा। काम के बोझ को कम करने में टीमवर्क काम आएगा। किसी लम्बे प्रॉजेक्ट पर हामी भरने से पहले उसके कानूनी पक्षों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। दिन का दूसरा भाग रिलैक्स करने में मदद करेगा। घर में अपने छोटों के व्यवहार से दिल खुश होगा और रात तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन काफी क्रिएटिव हो सकता है। अगर आप अपना कोई ऑरिजनल आइडिया लॉन्च करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए ठीक रहेगा। कुछ बेहद लुभावने ऑफर आज आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें पहचानकर उनमें से बेस्ट डील छांटने का काम आपका होगा। अपने काम पर आज आप पहले से ज्यादा समय और ध्यान दे पाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता से भरा होगा लेकिन आप समय का सदुपयोग करने में सक्षम रहेंगे। हो सकता है कोई मांगलिक कार्य भी हो जाए। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश हो सकते हैं। जीवन में नया बदलाव भी आ सकता है। सूझ-बूझ और धैर्य से काम लें सफलता मिलेगी।

और पढ़ें

मीन

किसी पराक्रम के कार्य और पुरुषार्थ की योजनाएं बनेंगी और मित्रों का सहयोग बना रहेगा। कोई चल या अचल सम्पत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा। आर्थिक पक्ष भी सुदृढ़ होगा और मनोवांछित की प्राप्ति होगी। इस दिन पारिवारिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहेंगे। सोचे हुए कार्य सफल होंगे और मित्रों द्वारा किए जा रहे विरोध में कमी आएगी।

और पढ़ें

क्‍या सत्‍ता में आते ही मोदी सरकार की ओर से मिजोरम की राज्‍यपाल कमला बेनीवाल की बर्खास्‍तगी जायज है?


View Result

स्पॉटलाइट