ग्रेटर नोएडा: भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

Aug 30 2014 2:31PM (IST)
ग्रेटर नोएडा: भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

नोएडा:- दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. ग्रेटर नोएडा में कासना कोतवाली क्षेत्र में रेडिसन ब्लू होटल के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई.

यूपी नम्बर की वैगनआर कार शुक्रवार रात करीब 11 बजे दनकौर से नोएडा की तरफ आ रही थी, इसमें ढाई साल के एक बच्चे सहित कुल 6 लोग सवार थे. जैसे ही कार ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास पहुंची उसकी रफ्तार बेकाबू हो गई.

कार ने पहले राह चलते दो लोगों को टक्कर मारी, जिनकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद कार डिवाइडर से जा टकराई, जिससे कार में सवार 5 लोगों की भी मौके पर मौत हो गई. इस दिल दहला देने वाले हादसे में जिस कार के परखच्चे उड़ गए और 5 लोगों की मौत हो गई, उसी कार में सवार ढाई साल का बच्चा सही सलामत बच गया, उसके के सर पर चोट आई है.

पुलिस ने कार में सवार एक व्यक्ति की पहचान कर ली है, उसका नाम राहुल बताया जा रहा है जो नोएडा का रहने वाला है. बाकी लोगों की पहचान की जा रही है.

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

दिल्ली में सरकार गठन से बीजेपी को रोकने के लिए राष...

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाम को राष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद कहा कि दिल्ली की जनता फिर से चुनाव चाहती है. उन्होंने साथ ही कहा कि अगर एलजी नजीब जंग बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता देते...

जिहादियों से शादी करने के लिए ब्रिटेन से भाग रही ह...

ब्रिटेन से बहुत सारी लड़कियां अपने परिवारों को छोड़कर जिहादियों से शादी करने के लिए सीरिया जा रही हैं। शोधकर्ताओं का मानना है कि भले ही ऐसे बहुत कम मामले सामने आए हैं, लेकिन आशंका है कि बहुत सारी लड़कियां ऐसा क...

सुखना भूमि घोटालाः वीके सिंह बोले- सरकार एएफटी के ...

सुखना भूमि घोटाले में आर्म्ड फोर्सेस ट्राइब्यूनल (एएफटी) से क्लीन चिट पाने वाले सेना के पूर्व कमांडर पी के रथ ने शनिवार को कहा कि इस फैसले से उनका पक्ष सही साबित हुआ है, जबकि पूर्व सेना प्रमुख वी के सिंह ने मां...

अमित शाह ने भी कहा, मोदी लहर पर न करें भरोसा

व‌िधानसभा उपचुनावों की हार के बाद मानो भाजपा को भी ये अहसास हो रहा है कि मात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्मा के जरिए चुनाव जीतना नामुम‌किन है। भाजपा नेता अपने कार्यकर्ताओं का लगातार ये समझा रहे हैं कि चु...

लालू यादव के 'खास' पप्पू के विवादित बोल- कहा- 'वेश...

बिहार उप-चुनाव में महागठबंधन को मिली सफलता से RJD और JDU दोनों गदगद हैं. दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता जीत का श्रेय अपनी अपनी पार्टी को दे रहे हैं. हालांकि इस नए गठबंधन का नेता कौन होगा इसका फैसला अभी तक नहीं ह...

जम्मू-कश्मीर में बाढ़ की तबाही, 100 से ज्यादा लोगो...

पिछले 60 सालों की सबसे भयानकर बाढ़ का सामना कर रहे जम्मू-कश्मीर में अब तक सौ से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। स्थिति का जायजा लेने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री कार्यालय मंत्री जितेन्द्र सि...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

लाभकारी समय है। युक्ति और व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी और विरोधी भी परास्त होंगे। कनिष्ठ सदस्यों अथवा संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। खान-पान में परहेज करवाना ही युक्ति संगत है अन्यथा अपच-अजीर्ण का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से आर्थिक कारणों से दूरी रहेगी लेकिन प्रेम यथावत बना रहेगा।

और पढ़ें

कर्क

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। धन,पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

सिंह

आज का दिन शांत रहेगा। किसी लेन-देन के जल्दी निपट जाने के कारण मन को शांति रहेगी। कोई व्यक्ति फालतू की टेंशन खड़ी करने की कोशिश करेगा लेकिन आपकी समझ-बूझ से परेशानियां हल हो जाएंगी। पैसा बचाने में कामयाब होंगे। रोमांटिक पार्टनर के साथ प्यार बढ़ेगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनमें उत्साह और कुछ कर दिखाने के जज्बे की कमी है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन काफी सेंसिटिव है। ऑफिस में अपने जूनियर्स के साथ गरम होने से काम नहीं बनेगा। काम के बोझ को कम करने में टीमवर्क काम आएगा। किसी लम्बे प्रॉजेक्ट पर हामी भरने से पहले उसके कानूनी पक्षों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। दिन का दूसरा भाग रिलैक्स करने में मदद करेगा। घर में अपने छोटों के व्यवहार से दिल खुश होगा और रात तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन काफी क्रिएटिव हो सकता है। अगर आप अपना कोई ऑरिजनल आइडिया लॉन्च करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए ठीक रहेगा। कुछ बेहद लुभावने ऑफर आज आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें पहचानकर उनमें से बेस्ट डील छांटने का काम आपका होगा। अपने काम पर आज आप पहले से ज्यादा समय और ध्यान दे पाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता से भरा होगा लेकिन आप समय का सदुपयोग करने में सक्षम रहेंगे। हो सकता है कोई मांगलिक कार्य भी हो जाए। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश हो सकते हैं। जीवन में नया बदलाव भी आ सकता है। सूझ-बूझ और धैर्य से काम लें सफलता मिलेगी।

और पढ़ें

मीन

किसी पराक्रम के कार्य और पुरुषार्थ की योजनाएं बनेंगी और मित्रों का सहयोग बना रहेगा। कोई चल या अचल सम्पत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा। आर्थिक पक्ष भी सुदृढ़ होगा और मनोवांछित की प्राप्ति होगी। इस दिन पारिवारिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहेंगे। सोचे हुए कार्य सफल होंगे और मित्रों द्वारा किए जा रहे विरोध में कमी आएगी।

और पढ़ें

पिछली बार बहुमत का हवाला देकर पीछे हटी बीजेपी को LG के न्योते के बाद दिल्ली में सरकार बनाना चाहिए?


View Result

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts