• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • FIFA 2014
  • सामाजिक
  • 18+
  • मूवी मसाला
  • खेल

पोर्न फिल्मों को लेकर चर्चाओं में सनी लियोनी

Jun 6 2014 1:03PM (IST)
पोर्न फिल्मों को लेकर चर्चाओं में सनी लियोनी
चाहती हैं इस इमेज से छुटकारा सनी लियोनी अब हिंदी फिल्म की नायिका के रूप में देखी जाने लगी हैं। रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' से भारत आने वाली सनी एक के बाद एक कई सफल फिल्में कर चुकी हैं। अब सनी लियोनी के पास बड़ी फिल्मों के प्रस्ताव आने लगे हैं। सनी अब अपनी इसी छवि से छुटकारा पाने के लिए कमर कस चुकी हैं। वह चाहती हैं कि उन्हें अब पोर्न एक्ट्रेस के रूप में न देखा जाए।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी, पुंछ में पाकिस्तान ने फि...

पाकिस्‍तान ने जम्‍मू-कश्‍मीर में नियंत्रण रेखा पर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्‍लंघन किया है. पाकिस्‍तान की ओर से फायरिंग में भारत का एक जवान शहीद हो गया, जबकि 3 जवान जख्‍मी हो गए. जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी में...

महंगाई और सूखा पर टीम मोदी आज करेगी मंथन

महंगाई पर रोकथाम के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी कैबिनेट के सात मंत्रियों के साथ बैठक करने वाले हैं. ये बैठक पीएमओ में दोपहर तीन बजे होगी. बैठक का एजेंडा महंगाई रोकने के उपाय करने के साथ ही कम...

1971 की जंग के हीरो रोहित सेठी की दिल्ली में हत्या

सेना से रिटायर्ड मेजर की गुरूवार को पश्चिम पटेल नगर स्थित उनके घर पर हत्या कर दी गई। 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुई जंग में बहादुरी का परिचय देने के कारण उन्हें वीर चक्र प्रदान किया गया था।

नेमार ने ब्राजील को दिलाई जीत, क्रोएशिया को 3-1 से...

फीफा वर्ल्ड कप 2014 के पहले मैच में ब्राजील ने बाजी मार ली. रोमांचक मुकाबले में ब्राजील ने क्रोएशिया को 3-1 से हराया. ब्राजील की तरफ से नेमार ने 2 और ऑस्कर ने एक गोल किए.

अखिलेश यादव ने की नरेंद्र मोदी से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक दुष्कर्म के मामलों के बीच यह बैठक हुई।

UPSC के नतीजे घोषित, 1122 छात्र हुए सफल, गौरव अग्र...

पीएससी सिविल सर्विसेस परीक्षा के नतीजे गुरुवार को घोषित कर दिए गए. गौरव अग्रवाल ने इस परीक्षा में टॉप किया है. दूसरा और तीसरा स्थान क्रमश: मुनीष शर्मा और रचित राज ने हासिल किया है

मेष

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। व्यस्तता आधिक रहेगी।मेष राशि के लिए अपने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखें IARI और एसएमएस करें 57272 पर

और पढ़ें

वृष

पिछले काफी समय से आप अपने कारोबार रोजगार एवं घरेलू व्यवस्था को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। आज के दिन आपको एकाग्र होकर इनमें से किसी एक मसले पर ध्यान केन्द्रित करना होगा। ऐसा भी लगेगा कि आप इन सब मामलों को जल्दी-जल्दी निपटाने में तत्पर हो जाएंगे।

और पढ़ें

मिथुन

व्यापार और कारोबार में साझेदारी और पार्टनरशिप का नया दौर आपके लिए कुछ रिस्क लेकर आ रहा है। यदि आप अपने बलबूते पर कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो यह भी जरूरी नहीं है कि आप दूसरों की मदद से ही आगे उठ पाएंगें। बेहतर होगा कि आप अपने अकेले रास्ते को ही तय करने की तरकीब अपनाएं।

और पढ़ें

कर्क

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नजर रखें। अपने अच्छे बिहेवियर से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे।

और पढ़ें

सिंह

आप अपने रोजमर्रा के रूटीन काम से बोर हो गए हैं तो कुछ बदलाव लाने के लिए नई योजना बनानी होगी। हो सकता है कोई अनोखी सलाह या विचार आपके मन को हिट कर जाए। यदि यात्रा करनी है तो मनोरंजन के लिए ऐसे स्थान का चुनाव करें जो आपके लिए परिचित हो। अज्ञात स्थल में जाने से रिस्क हो सकता है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। धर्म-कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन लाभ भी होंगे। उदर और आंख के कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है रचनात्मक काम के पूरा होने में अभी थोड़ा समय और लग सकता है। दूसरों के साथ मिलकर कोई नया काम करने का मौका मिलेगा। व्यवहार में उदारता आएगी। परेशानियां खत्म होने से मानसिक थकावट और टेंशन दूर होगी लेकिन ज्यादा निश्चिंत होकर भी न बैठें। बिजनस के मामले में कई लाभ के मौके आएंगे उन मौकों को पहचानना सीखें।

और पढ़ें

कुंभ

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। निजी संबंधों में प्रगाढ़ता होगी। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है। व्यावसायिक लाभ मिलेगा।

और पढ़ें

मीन

जीवन साथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास सार्थक होंगे। प्रियजन भेंट संभव।कल 20 जनवरी 2014, सोमवार का पंचांग संवत् पराभव 2070, शके 1935, उत्तरायण, दक्षिणगोल, शिशिर ऋतु, माघ मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी 19 घंटे 35 मिनट तक तत्पश्चात पंचमी, पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र 24 घंटे 05 मिनट तक तत्पश्चात उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र, शोभन योग 30 घंटे 19 मिनट तक तत्पश्चात अतिगण्ड योग, सिंह में ंचन्द्रमा 30 घंटे 38 मिनट तक तत्पश्चात कन्या में।

और पढ़ें

क्या मोदी कैबिनेट के मंत्री 100 दिन में बेहतर परफॉर्म कर पाएंगे ?



View Result

स्पॉटलाइट