• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • FIFA 2014
  • सामाजिक
  • 18+
  • मूवी मसाला
  • खेल

बदायूं गैंगरेप कांड, अब गांव छोड़ने की तैयारी में है पीडित परिवार

Jun 6 2014 11:47AM (IST)
बदायूं गैंगरेप कांड, अब गांव छोड़ने की तैयारी में है पीडित परिवार

बेटियों से गैंगरेप और बाद में उनकी हत्या से आतंकित परिवार को अपनी सुरक्षा पर खतरा नजर आ रहा है। ऎसे आतंकित परिजन गांव छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस सुरक्षा के बावजूद लगातार परिवार के खात्मे की धमकियां मिल रही हैं। डर और दहशत के साए में रह रहे परिजनों का साफ कहना है कि गांव तो छोड़ेंगे ही यूपी में भी कहीं नहीं रहना। दिल्ली जाने की तैयारी में हैं। परिजनों का कहना है कि वहीं रहकर न्याय के लिए लड़ेंगे।

उसहैत थाना क्षेत्र के गांव कटरा सहादतगंज में 9 दिन पहले मंगलवार की रात को गैंगरेप के बाद दो बहनों की हत्या कर दी गई थी। इस वारदात ने देश-दुनिया में तूफान खड़ा दिया। विभिन्न पार्टियों के तमाम नेता गांव पहुंचकर पीडित परिवारों से मिले। बसपा-भाजपा ने पीडितों को दस-दस लाख की आर्थिक मदद भी दी। अब जबकि गांव में नेताओं और अफसरों की आवाजाही थम चुकी है।

पुलिस फोर्स भी धीमे-धीमे गांव से कम हो रही है तो पीडित परिवारों की चिंता बढ़ती जा रही है। मारी गई बच्चियों के पिताओं ने कहा कि जब गांव में लोगों की आवाजाही कम हो जाएगी तो दबंग उनके साथ कुछ भी कर सकते हैं। मजदूरी के लिए बाहर जाने पर उन्हें जान से मारा भी जा सकता है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस पहले दिन से मामले को हल्का करने की कोशिश में लगी है। दो अज्ञात अपराधी भी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। इलाके में दबंगों की सक्रियता लगातार बनी हुई है और अभियुक्तों को बचाने के लिए उनके पास अलग-अलग माध्यमों से धमकियां मिल रही हैं। पीडित परिवारों का कहना है कि सभी पार्टियों के नेता गांव आए मगर मुख्यमंत्री अब तक उनकी बात सुनने नहीं पहुंचे हैं। ऎसे में बदायूं पुलिस और यूपी सरकार से न्याय की क्या उम्मीद करें। हम कटरा नहीं बल्कि यूपी छोड़ने वाले हैं। दो-चार पुलिसकर्मी हमारी सुरक्षा में लगे हैं, वे कुछ ही समय में हट जाएंगे।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

मुंबईः कैंपा कोला सोसायटी के लोगों से आज छिन जाएगा...

मुंबई के वर्ली इलाके की कैंपा कोला सोसायटी में रहने वाले लोगों से आज (गुरुवार) उनका घर छिन जाएगा। घर खाली करने के लिए मिली मोहलत आज खत्म हो गई है और यहां के लोगों को शाम पांच बजे तक फ्लैट खाली कर देने होंगे।

उत्तरी ग्रिड के फेल होने का खतरा, उत्तर भारत में छ...

केन्द्र सरकार ने कहा है कि दिल्ली में बिजट संकट अगले कुछ दिन में दूर हो जाएगा लेकिन कम बारिश और देश भर के पावर प्लांट में कोयलो की कमी के कारण उत्तर भारत में बिजली संकट उत्पन्न हो सकता है।

यूपी: मुरादाबाद में पेड़ से लटका मिला लड़की का शव

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ शर्मनाक व जानलेवा जुर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बार मुरादाबाद में एक लड़की का शव पेड़ से लटका पाया गया है.

लोकसभा में डिंपल को आया गुस्सा, BJP सांसदों से उलझ...

लोकसभा में सपा के संख्या बल की कमी सत्र के पहले ही दिन से साफ महसूस की जा सकती है। मगर बुधवार को डिंपल यादव ने इसकी कमी महसूस नहीं होने दी। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सपा...

मनोज और उथप्पा के हाथों में इंडिया 'ए' टीम की कमान

इंडिया 'ए' टीम के ऑस्ट्रलिया दौरे के लिए मनोज तिवारी और रॉबिन उथप्पा को टीम का कप्तान बनाया गया है। मनोज तिवारी चार दिवसीय मैचों में जबकि रॉबिन उथप्पा वनडे मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे।

गुस्साए लोगों ने लगाई दबंग के घर में आग

मऊ जिले के थाना मोहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के ग्राम कोइरियापार के पास एक दबंग और एक परिवार के कुछ लोगों के बीच बहस हो गई। दरअसल दबंग ने एक ऑटो को रोक दिया था जिसमें एक परिवार के लोग गर्भवती महिला को अस्पताल ले ज...

मेष

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। व्यस्तता आधिक रहेगी।मेष राशि के लिए अपने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखें IARI और एसएमएस करें 57272 पर

और पढ़ें

वृष

पिछले काफी समय से आप अपने कारोबार रोजगार एवं घरेलू व्यवस्था को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। आज के दिन आपको एकाग्र होकर इनमें से किसी एक मसले पर ध्यान केन्द्रित करना होगा। ऐसा भी लगेगा कि आप इन सब मामलों को जल्दी-जल्दी निपटाने में तत्पर हो जाएंगे।

और पढ़ें

मिथुन

व्यापार और कारोबार में साझेदारी और पार्टनरशिप का नया दौर आपके लिए कुछ रिस्क लेकर आ रहा है। यदि आप अपने बलबूते पर कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो यह भी जरूरी नहीं है कि आप दूसरों की मदद से ही आगे उठ पाएंगें। बेहतर होगा कि आप अपने अकेले रास्ते को ही तय करने की तरकीब अपनाएं।

और पढ़ें

कर्क

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नजर रखें। अपने अच्छे बिहेवियर से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे।

और पढ़ें

सिंह

आप अपने रोजमर्रा के रूटीन काम से बोर हो गए हैं तो कुछ बदलाव लाने के लिए नई योजना बनानी होगी। हो सकता है कोई अनोखी सलाह या विचार आपके मन को हिट कर जाए। यदि यात्रा करनी है तो मनोरंजन के लिए ऐसे स्थान का चुनाव करें जो आपके लिए परिचित हो। अज्ञात स्थल में जाने से रिस्क हो सकता है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। धर्म-कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन लाभ भी होंगे। उदर और आंख के कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है रचनात्मक काम के पूरा होने में अभी थोड़ा समय और लग सकता है। दूसरों के साथ मिलकर कोई नया काम करने का मौका मिलेगा। व्यवहार में उदारता आएगी। परेशानियां खत्म होने से मानसिक थकावट और टेंशन दूर होगी लेकिन ज्यादा निश्चिंत होकर भी न बैठें। बिजनस के मामले में कई लाभ के मौके आएंगे उन मौकों को पहचानना सीखें।

और पढ़ें

कुंभ

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। निजी संबंधों में प्रगाढ़ता होगी। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है। व्यावसायिक लाभ मिलेगा।

और पढ़ें

मीन

जीवन साथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास सार्थक होंगे। प्रियजन भेंट संभव।कल 20 जनवरी 2014, सोमवार का पंचांग संवत् पराभव 2070, शके 1935, उत्तरायण, दक्षिणगोल, शिशिर ऋतु, माघ मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी 19 घंटे 35 मिनट तक तत्पश्चात पंचमी, पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र 24 घंटे 05 मिनट तक तत्पश्चात उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र, शोभन योग 30 घंटे 19 मिनट तक तत्पश्चात अतिगण्ड योग, सिंह में ंचन्द्रमा 30 घंटे 38 मिनट तक तत्पश्चात कन्या में।

और पढ़ें

क्या मोदी कैबिनेट के मंत्री 100 दिन में बेहतर परफॉर्म कर पाएंगे ?



View Result

स्पॉटलाइट