दुर्घटनाग्रस्त हुई नाव, चार लोग लापता

Apr 25 2014 7:17AM (IST)
दुर्घटनाग्रस्त हुई नाव, चार लोग लापता

विनोद कुमार/आरा: भोजपुर जिला एक बार फिर से ओवरलोडिंग के कारण नाव दुर्घटना का गवाह बना। पावट गाँव के लोग आज सुबह एक बच्चे के मुंडन लिए नाव पर सवार होकर गंगा नदी के पार जा रहे थे। नाव पर लगभग ६० से ७० लोग सवार थे। वे लोग अभी आधे रास्ते में पंहुचे ही थे कि अचानक गंगा नदी में आई तेज़ हवा और लहर के कारण नाव सलेमपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। सारे लोग तैर कर किसी तरह अपनी जान बचने में सफल रहे जबकि ४ लोग अभी भी गंगा में लापता हैं।

लापता लोगों की खोज के लिए जिला प्रशासन द्वारा एन.डी.आर.एफ़. के जवानों की मदद ली जा रही है मगर अभी तक ४ लोगों का कोई अता पता नहीं है।

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

नरेंद्र मोदी और अफरोज फट्टा के बीच हवाला कनेक्‍शन ...

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को अवैध हवाला रैकेट से कथित संबंधों के मामले में राहत मिलती दिख रही है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों ने कहा है कि मोदी के अफरोज फट्टा के साथ हवाला कनेक्‍शन नहीं हैं.

अरविंद केजरीवाल का फर्जीवाड़ा आया सामने !

अरविंद केजरीवाल ने अपने चुनावी शपथ पत्र में अपने एक प्लॉट का जो पता दिया था उसे ढूंढ़ने में डाक विभाग भी असफल हो गया है. यह खबर एक हिन्दी समाचार पत्र ने दी है. पत्र के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा और विधान...

दिल्ली में सरकार बनाने को बेताब है बीजेपी

देशभर में चुनावी माहौल ‌के बीच दिल्ली में सरकार बनाने के लिए बीजेपी ने ए‌क बार फिर मिशन शुरू कर दिया है। भाजपा को जितनी बेचैनी केंद्र में सरकार बनाने को लेकर है, उतनी ही दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर भी है।

प्रधानमंत्री कार्यालय के कक्ष में लगी मामूली आग

प्रधानमंत्री कार्यालय के साउथ ब्लॉक स्थित एक कक्ष में आज बिजली का शार्ट सर्किट होने से मामूली आग लग गई, लेकिन इससे जानमाल का नुकसान होने की कोई खबर नहीं है।

अंसारी के सहारे मोदी को हराने की जुगत में केजरीवाल

कौमी एकता दल के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी मंगलवार को वाराणसी से भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अपने समर्थन का ऐलान कर सकत...

पोस्टर के जरिए BJP ने पाक को चेताया

देश का चुनावी संग्राम अब भारत-पाक बॉर्डर तक पहुंच गया है. बीजेपी की चुनाव प्रचार टीम ने अट्टारी में वाघा बॉर्डर के पास 'अबकी बार मोदी सरकार' के पोस्टर लगाए हैं. इस पोस्टर में मोदी को पाकिस्तान को सीमापार आंतकी

मेष

इस वक्त आपकी ग्रह दशा आपके हर काम में यथासंभव मददगार साबित हो रही है। लगातार मिलने वाली सफलता से आपका आत्मविश्वास मजबूत होगा। आपके सम्पर्क सूत्र और शुभचिंतक आपके लिए नए व्यापार या कारोबार के द्वार खोल सकते हैं। हो सकता है आप कुछ दिनों तक काफी व्यस्त रहें।

और पढ़ें

वृष

अपने कामकाज और व्यापार को सुधारने के लिए आप कुछ नई पहल शुरू करें। यदि आप किसी काम को करने में तत्पर रहेंगे तो दूसरे भी आपका अनुसरण कर सकते हैं। यदि परिणाम अनुकूल हो जाते हैं तो इस सबका श्रेय आपको ही मिलेगा। आपकी सलाह और नेतृत्व करने की क्षमता सभी के लिए एक आदर्श बन सकती है।

और पढ़ें

मिथुन

किसी व्यक्तिगत या कार्य क्षेत्र से संबंधित संवेदनशील मामले को हल करने में आज आपकी हार्दिक इच्छा रहेगी। आपको दूसरों की बातों पर भी ध्यान देना होगा और जो लोग आपको कुछ नई तरकीब और रास्ता बता रहे हैं उनके लिए भी मार्ग तय करना होगा, जहां तक आर्थिक प्रबंधन का सवाल है अभी ऐसी कोई भारी जिम्मेदारी आपके ऊपर नहीं आ रही है।

और पढ़ें

कर्क

आज का दिन आपको काफी बिजी रखेगा। फाइनैंस से जुड़े अपने सारे डॉक्यूमेंट्स को अपटुडेट रखें। सांसारिक चीजों के प्रति आप कुछ ज्यादा ही लगाव रखते हैं। अपने जीवनसाथी या प्रेमी की बात को भी सुन लें। परिवार के किसी करीबी सदस्य से आपको काम की राय मिल सकती है। यह बात तो पक्की है कि ऐसी राय आपको बाहर कहीं और से नहीं मिलेगी।

और पढ़ें

सिंह

आप अपने रोजमर्रा के रूटीन काम से बोर हो गए हैं तो कुछ बदलाव लाने के लिए नई योजना बनानी होगी। हो सकता है कोई अनोखी सलाह या विचार आपके मन को हिट कर जाए। यदि यात्रा करनी है तो मनोरंजन के लिए ऐसे स्थान का चुनाव करें जो आपके लिए परिचित हो। अज्ञात स्थल में जाने से रिस्क हो सकता है।

और पढ़ें

कन्या

अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने के लिए आजकल आप काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। यह सब एक जरूरी कदम है, जिसको उठाने से आपके सभी परिजन और मित्रगण आपके प्रति संवदेशील हो सकते हैं। हो सकता है जितनी मजबूरी आप जाहिर कर रहे हैं उसके चलते एकाएक ही कोई चमत्कारी हल निकल आए।

और पढ़ें

तुला

यदि आप युवा और रोमांटिक विचारों के हैं तो आपको जल्द ही कोई रंगीन मिजाज साथी मिलने वाला है। आपको अपने विषय में कोई भी बात छुपाकर कहने की जरूरत नहीं है। आपका व्यक्तित्व और आचरण देखकर दूसरा आपकी ओर और भी ज्यादा आकर्षित हो सकता है। प्रेम संबंध बनाने में कुछ खोना भी पड़ता है।

और पढ़ें

वृश्चिक

आज के दौर में जिन लोगों की आप उपेक्षा कर रहे हैं वही समय पर आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। जिनकी दोस्ती आपने अभी तक बिना किसी खटके के निभाई है और आपने समय-समय पर अपने सभी मतलब उनसे निकाले हैं अब उनका साथ छोड़ना आपके हित में नहीं होगा। आंख बंद कर चलने से ठोकर लग सकती है।

और पढ़ें

धनु

किसी अनजाने व्यक्ति का परिचय आज आपके लिए एक प्रेरणा स्रोत बन सकता है। ऐसे व्यक्ति का आपके ऊपर जो रचनात्मक प्रभाव पड़ा है वह आपकी नौकरी या कारोबार में एक वरदान साबित होगा। इन सबको अपनाने से न केवल आपको आर्थिक फायदे मिलेंगे, बल्कि आपके कार्यक्रम भी ज्यादा सार्थक हो सकते हैं।

और पढ़ें

मकर

किसी सरकारी या ऑफिशल अड़चन के कारण आपकी पदोन्नति या प्रमोशन रूक सकती है। लालफीताशाही और सरकारी कामकाज में देरी से आपके कई महत्वपूर्ण मामले लम्बित पड़े थे। आज के दिन कुछ ऐसी हलचल हो सकती है कि आपके सभी अटके हुए कार्य एकाएक बनते हुए नजर आएं।

और पढ़ें

कुंभ

इस समय आपकी ग्रहदशा कुछ प्रतिकूल चल रही है । मित्र और रिश्तेदार आपके ऊपर हावी हो रहे हैं । किसी ज्ञात या अज्ञात कारण से आपके ऊपर बढ़ते व्यय का बोझ भी आने वाला है। इस सबके लिए आपको सन्तोष और धैर्यपूर्वक परिस्थितियों से जूझना होगा। अपनी सूझबूझ और चालाकी से आप इन सब मामलों पर विजय प्राप्त कर लेंगे।

और पढ़ें

मीन

आज के दिन आपकी ग्रहदशा क्लेश और झगड़े से दूर रहने का संकेत दे रही है। कुछ ऐसा अप्रिय विवाद प्रातः काल के समय ही पैदा हो सकता है। दोपहर बाद कुछ सुलह शान्ति हो जाएगी, लेकिन मानसिक तनाव और कई प्रकार की आशंकाएं आपको सारे दिन ही बेचैन रखेंगी। किसी से अपनी बात कहकर मन का बोझ हल्का कर सकते हैं।

और पढ़ें

क्या केजरीवाल या अन्य मोदी को वाराणसी में चुनौती दे पायेंगे?



View Result

स्पॉटलाइट