नहाते हुए सेक्स का यूं करें एंज्वॉय

Apr 29 2014 5:49AM (IST)
नहाते हुए सेक्स का यूं करें एंज्वॉय

यूं तो आप सेक्स को खूब एंज्वॉय करते होंगे लेकिन क्‍या आपने भी पानी के अंदर सेक्स को एंज्वॉय किया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं 'शॉवर सेक्स' की। जी हां, हम बात कर रहे हैं शॉवर सेक्स की जब आप अपनी पार्टनर संग नहाते हुए सेक्स को एंज्वॉय करते हैं। बेशक, शॉवर सेक्स आपकी सेक्स लाइफ में एक्साइटमेंट भर देता है और ये सेक्सी तो होता ही है। लेकिन यदि शॉवर सेक्स ठीक से ना किया जाए तो आपका मजा किरकिरा हो सकता है। जानिए, शॉवर सेक्स को बिना गलती किए कैसे एंज्वॉय किया जा सकता है।

आप पहली बार शॉवर सेक्स करने जा रहे हैं तो ये आपके लिए काफी एक्साइमेंट हो सकता है लेकिन पार्टनर के सामने इसे जगजाहिर ना करें। साथ ही शॉवर सेक्स के बारे में बहुत ज्यादा ना सोचें। बेशक, शॉवर सेक्स आपके लिए नया तरीका हो सकता है लेकिन इससे आप अपने पार्टनर के ज्यादा करीब आएंगे।

आपने शॉवर सेक्स को पूरी तरह से एंज्वॉय करने का मन बना लिया है तो आप इस दौरान पार्टनर के साथ पानी और साबुन के बुलबुलों के साथ खेलना ना भूलें। खेल-खेल में अपने पार्टनर के बदन को साबुन से सहलाएं और ज्यादा से ज्यादा बुलबुले बनाएं। पानी और बुलबुलों के साथ आपकी चिकनी बॉडी आपको खुद-ब-खुद एक-दूसरे की तरफ सेक्स के लिए आकर्षित करेगी।

आप बेशक शॉवर सेक्स ले रहे हैं ‌लेकिन इस दौरान भी शॉवर सेक्स करना ना भूलें। पार्टनर संग पानी में ही ओरल सेक्स से शुरूआत करें। पार्टनर की बॉडी को पानी के अंदर ही सहलाएं। पार्टनर को उत्तेजित करें। पानी में ओरल सेक्स करने में आपको ज्यादा मजा आएगा।

ओरल सेक्स तो आप कर ही रहे हैं इस‌के साथ ही आप दोनों एक-दूसरे की बॉडी को स्क्रब करें। लेकिन इसके साथ ही शरारत करना ना भूलें। ऐसा करने से पूरी दुनिया को भूल आप एक-दूसरे पर अच्छे से फोकस कर पाएंगे। साथ ही आप दोनों एक-दूसरे को उत्तेजित भी कर पाएंगे।

यदि आप शॉवर ले रहे हैं तो अपने पार्टनर को भी साथ में शामिल करें। आप दोनों को साथ में एक ही समय पर शॉवर लेना है। ये भी ध्यान रखें कि अगर एक पार्टनर ज्यादा कोल्ड या असहज महसूस कर रहा है तो उसे पानी से बाहर आने दें। लेकिन उन्हें इस मोमेंट से अलग ना होने दें।

शॉवर में आप दोनों चाहे तो शीशे के आगे एक-दूसरे को प्यार कर सकते हैँ। एक-दूसरे की नेकेड बॉडी को महसूस करें। दोनों एक-दूसरे को शॉवर में ही किस और स्मूच करें और एक-दूसरे के ऊपर पानी फेंकते हुए खेल खेलें। इससे आप दोनों का मूड सेक्सी बनेगा।

यूं तो इस तरह के सेक्स में कोई पोजीशन बेस्ट नहीं होती। आपके बाथरूम में कितना स्पेस है इसी बात पर सेक्स पॉजीशन निर्भर करती हैं। फिर भी शॉवर सेक्स में डोगी स्टाइल पोजीशन बेस्ट रहती हैं। हालांकि डोगी स्टाइल पोजीशन के साथ ही मिशनरी पोजीशन को भी ट्राई किया जा सकता है। भी की जा सकती है। वैसे आप शॉवर सेक्स के दौरान जिस पोजीशन में सहज हैं उसी पोजीशन को ट्राई करें।

इस तरह के सेक्‍स प्रयोग के दौरान शॉवर सेक्स के दौरान ध्यान रखें कि जल्दी-जल्‍दी पोजीशन ना बदलें। इससे आपका एक्साइटमेंट खत्म हो सकता है। आप जिस पोजीशन में हैं पहले पूरी तरह से उसे एन्जॉय करें। कोई भी पोजीशन जल्दबाजी में ना बदलें बल्कि पूरा समय लें।

बिना सोचे-समझें आपका जो मूड करें आप वहीं करें। आप अपने मूड के हिसाब से अलग-अलग चीजों को ट्राई करते रहें। जैसा आपकी पार्टनर चाह रही है वैसे ही शॉवर सेक्स को एंज्वॉय करने की कोशिश करें।

अक्सर कपल सेक्स के दौरान समय देखते रहते हैं। लेकिन आप ये गलती ना करें। आप शॉवर सेक्स के दौरान समय की परवाह ना करें बल्कि आप अपने पार्टनर के साथ बिना तनाव के पूरा समय बिताएं और सब भूल जाएं।

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

पर्याप्त सीटें नहीं आईं, तो फिर विपक्ष में बैठेगी ...

ओपिनियन पोल के मुताबिक 16वीं लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन करने की ओर अग्रसर है। सूत्रों के मुताबिक अगर कांग्रेस को पर्याप्त सीटें न मिलीं तो राहुल गांधी विपक्ष में बैठना ज्यादा पसंद ...

चेन्नई ब्लास्टः जयललिता ने केंद्र की मदद लेने से क...

चेन्नई स्टेशन पर गुरुवार को हुए बम ब्लास्ट की जांच के लिए तमिलनाडु़ सरकार ने केंद्र की मदद लेने से इनकार कर दिया है. इस वजह से केंद्र सरकार ने एनआईए, एनएसजी और फॉरेंसिक टीम को चेन्नई भेजने के प्लान पर फिलहाल रो...

दिग्विजय-अमृता के रिश्तों के बारे में क्या बोला बे...

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और पत्रकार अमृता राय का रिश्ता है। बुधवार को यह बात पक्की हो गई। दोनों ने यह रिश्ता कबूल कर लिया। इससे पहले सोशल साइट पर दोनों के वीडियो वायरल हो रहे थे।

दिग्विजय की तरह ही साहस दिखाएं मोदी: रीता बहुगुणा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा ने गुरुवार को कहा कि गुजरात में जासूसी विवाद को लेकर नरेंद्र मोदी को भी वैसी ही स्पष्टवादिता दिखानी चाहिए जैसा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक टीवी पत्रकार के साथ अपने संबंधो...

गुजरात पुलिस ने दी नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट

गुजरात पुलिस ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के कैंडिडेट नरेंद्र मोदी को चुनाव कानून उल्लंघन कर मतदान केंद्र के बाहर भाषण देने और चिह्न दिखाने के मामले में क्लीन चिट दे दिया है. मामला दर्ज होने के एक दिन बाद गुजरा...

कांग्रेस ने देश को गर्त में धकेलने का कार्य किया ह...

पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत ने भाबर क्षेत्र में जनसंपर्क कर जनता से भाजपा प्रत्याशी बीसी खंडूरी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। भुवन चंद्र खंडूरी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हैं। जनसंपर्क के...

मेष

आज का दिन ठंडे दिमाग से सोचकर महत्वपूर्ण फैसले लेने का है। शादी के मामले में जल्दीबाजी न बरतें। किसी पुराने दोस्त से पुराने विवाद के मामले को सुलझाने में आपको नए नजरिये से सोचना होगा। दूसरों की मदद करने में आज आपको ज्यादा समय बीतेगा। दोस्तों के साथ मेल-मुलाकात का प्लान कैंसल करना पड़ सकता है। घर-परिवार के उन कामों को निपटाने की कोशिश करें।

और पढ़ें

वृष

आज किसी कारण आपकी जेब में पैसा नहीं टिक सकता है। कोई अर्जेंट डाक या मेल की प्रतीक्षा करनी भी जरूरी है। हो सकता है दोपहर बाद किसी बड़े आदमी या सिलेब्रिटी से भी आपकी मुलाकात करवाई जाए। इन सबके बीच आज की सारी दौड़-भाग आगे चलकर कुछ महत्वपूर्ण बदलाव को जन्म देगी। बेहतर समय का उपयोग तत्काल करें।

और पढ़ें

मिथुन

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण और चैलेंजिंग है। लेन-देन के मामले में काफी महत्वपूर्ण डील फाइनल हो सकती है। ऐसी कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है। रोमांस के मामले में दिन अच्छा है।

और पढ़ें

कर्क

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नजर रखें। अपने अच्छे बिहेवियर से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे।

और पढ़ें

सिंह

आज आपके अन्दर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। आलस्य के बावजूद खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। लेकिन, आपके कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा जितना बाकी दिनों में चलता है। आपको सारी चीजें अपने कन्ट्रोल में लेनी पड़ सकती हैं। आपके ऑरिजनल आइडिया भी लोगों को पसन्द आएंगे। फिर चाहे मामला रोमांस का ही क्यों न हो।

और पढ़ें

कन्या

आपको दिन आज काफी अच्छा है। सभी जरूरी काम आसानी से बनते चले जाएंगे। घर के सदस्यों के साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा। अपनी बात को दूसरों तक पहुंचाने में कामयाब हो जाएंगे। ऑफिस में आपके वरिष्ठ आपकी बात को सुनेंगे। रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है जरूरी चिट्ठियों का जवाब समय पर देने का मौका मिल जाएगा।

और पढ़ें

तुला

घर के रोजमर्रा के काम निपटाने में दिन का अधिकांश हिस्सा निकल जाएगा लेकिन एक बार आप अपने कामों को एक के बाद एक निपटाने लगेंगे तो अन्त में काफी संतुष्टि मिलेगी। याद रखिए संतुष्टि पाना सबसे बड़ी उपलब्धि है। कानूनी कागजातों पर दस्तखत करने से पहले सावधानी के तौर पर उन्हें पढ़ लेना जरूरी होगा।

और पढ़ें

वृश्चिक

यदि आप फिलहाल थोड़ा विस्तार से विवेचन करें तो आपको लगेगा कि कामकाज और रोजगार के बेहतरीन मौके आने वाले हैं। यदि आप इन मौकों का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे तो अभी से ही आपको कमर कसनी होगी। आपकी बेदाग छवि और स्पष्ट दृष्टिकोण आपके लिए भविष्य के नए रास्ते खोज सकता है।

और पढ़ें

धनु

यदि आप दूसरों का विश्वास और दिल जीतना चाहते हैं तो आपको बातों की बजाय अपने कामकाज से अपनी प्रतिष्ठा को कायम करना चाहिए। यदि आप किसी अद्भुत या जटिल काम को कर सकने में समर्थ हो जाएंगे तो हो सकता आपकी उन्नति का भी कोई नया मार्ग खुल जाए। अपनी कीमत बढ़ाने के लिए कुछ कर दिखाना जरूरी होगा।

और पढ़ें

मकर

कुछ तनावपूर्ण समय अभी आपके कार्यस्थल में पैदा हो सकता है। लेकिन ऐसी स्थितियों के बीच भी करियर पर ध्यान देना जरूरी होगा। हो सकता है आपके लिए इन बातों के अलावा सोचने के और भी कई मुकाम हों। जब भी आप किसी कष्टमय दौर से गुजरते हैं तो अचानक ही एक नया संकल्प भी आपके आगे बढ़ने में मददगार साबित होता है।

और पढ़ें

कुंभ

इस समय आपकी ग्रहदशा कुछ प्रतिकूल चल रही है । मित्र और रिश्तेदार आपके ऊपर हावी हो रहे हैं । किसी ज्ञात या अज्ञात कारण से आपके ऊपर बढ़ते व्यय का बोझ भी आने वाला है। इस सबके लिए आपको सन्तोष और धैर्यपूर्वक परिस्थितियों से जूझना होगा। अपनी सूझबूझ और चालाकी से आप इन सब मामलों पर विजय प्राप्त कर लेंगे।

और पढ़ें

मीन

आज का दिन शुभ है। किसी शुभ संदेश से मन को एनर्जी मिलेगी। घर के छोटे सदस्यों को पैसे की जरूरत होगी। इन्वेस्टमेंट पर भी ध्यान देने की जरूरत है। दूरदर्शिता बढ़ेगी। जरूरी बातों में चुप रहना उचित होगा। घरवाले या प्रेमी के साथ प्रिवेसी के कुछ पल शाम तक मिलेंगे लेकिन ध्यान रहे इस दौरान काम और ऑफिस की परेशानियों के बारे में बात करके अपना मूड न खराब करे।

और पढ़ें

दूसरे राजनेताओं को शिक्षा देने वाले दिग्विजय क्या खुद सही हैं ?



View Result

स्पॉटलाइट