रात्रि में चोरो ने उड़ाई गोदाम से गेंहू के बोरियाँ

Apr 10 2014 5:18AM (IST)
रात्रि में चोरो ने उड़ाई गोदाम से गेंहू के बोरियाँ

अक्षय भण्डारी, धारः राजगढ़ नगर में वारदाते रूकने का नाम ले रही है। आज रात्रि में मेला मैदान शबरी मार्केट में सहयोग ट्रेडस के गोदाम में गेंहू कि रखी बोरी चोरी हो गई। व्यापारी सुभाष वागरेचा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सुबह वह गोदाम गये जहां ताला नहीं दिखा तो गोदाम कि शट्टर उठा कर देखा तो गेहूं कि बोरियां नहीं थी। सब जगह गेहूं बिखरा पड़ा था। उन्होंनें बताया कि 15 क्विंटिंल गेहूं चोरी हो गया है मौके पर पुलिस पहुँची ओर पंचनामा भी बनाया लेकिन अभी तक व्यापारी ने रिर्पोट दर्ज नहीं कराई है।

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

पाकिस्तान सीमा से सटे तीन संसदीय क्षेत्र, 62 साल म...

देश की सीमा से लगे प्रदेश के गांवों की चौपालों पर सियासी बातें सुनने से लगता है कि लोगों को राजनीति की समझ है। लेकिन, वोट किसे देना है यह जातीय पंच ही तय करते हैं। हर बार चुनावों में यह सुनते-सुनते कि शहरों-कस्...

स्मृति ईरानी आज भरेंगी अमेठी से पर्चा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद स्मृति ईरानी बुधवार को अमेठी संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

गुजरात दंगों पर माफी के सवाल को फिर टाल गए मोदी

गुजरात में 2002 के दंगों पर माफी मांगने के सवाल को टालते हुए बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने मंगलवार कहा कि उनसे माफी मांगने के बारे में कहने से पहले कांग्रेस को पहले अपने पापों का लेखजोख...

गांधी परिवार के बीच अब तेज हुई तकरार

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार वरुण गांधी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। प्रियंका ने मंगलवार को अमेठी में प्रचार के दौरान चचेरे भाई वरुण को पुराने सांप्रदायिक भाषणों के लिए विश्व...

असम में बीजी एक्सप्रेस के दस डिब्बे पटरी से उतरे, ...

मध्य असम में आज तड़के मोरीगांव के समीप अजुरी स्टेशन पर 15666 बीजी एक्सप्रेस के दस डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना में 12 यात्री घायल हो गए हैं। नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे के सूत्रों ने बताया कि तड़के दो बज कर करीब 5 मि...

कर्नाटक के चित्रदुर्गा जिले में बस में आग लगने से ...

कर्नाटक में बुधवार की सुबह एक निजी बस में आग लगने से इसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना राजधानी बंगलुरु से लगभग 160 किलोमीटर दूर चित्रदुर्गा जिले के हिरियुर शहर में हुई।

मेष

आपके और आपके चहेते के बीच किसी बात की गलतफहमी हो तो उसके लिए आप अपना पक्ष रखने की कोशिश कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के चलते हो सकता है आपके किसी जरूरी काम में विलंब हो जाए। फिर भी आप अडवांस में ही अपने जरूरी काम निपटा लें। सायंकाल का समय जरूरी मीटिंग्स के लिए रिजर्व रखें।

और पढ़ें

वृष

आज किसी कारण आपकी जेब में पैसा नहीं टिक सकता है। कोई अर्जेंट डाक या मेल की प्रतीक्षा करनी भी जरूरी है। हो सकता है दोपहर बाद किसी बड़े आदमी या सिलेब्रिटी से भी आपकी मुलाकात करवाई जाए। इन सबके बीच आज की सारी दौड़-भाग आगे चलकर कुछ महत्वपूर्ण बदलाव को जन्म देगी। बेहतर समय का उपयोग तत्काल करें।

और पढ़ें

मिथुन

आज अपने ही कामकाज से आप उत्साहित रहेंगे। दूसरों की गिरती छवि के आगे आपकी पर्सनैलिटी कुछ ज्यादा ही असरदार नजर आ रही है। दोपहर बाद किसी आमंत्रण या महत्वपूर्ण सूचना से आपकी गतिविधि ओर भी हैक्टिक हो जाएगी। जितना हो सके उतना ही काम हाथ में लेना चाहिए अन्यथा गुडविल खराब होती है।

और पढ़ें

कर्क

रिलेशनशिप यानी प्यार प्रेम के मामले में अभी कुछ उलझनें आपके सामने रहेंगी। पैसे आदि के लेने-देन पर अभी कोई निर्णय लेना भी ठीक नहीं होगा। किसी नए काम की शुरुआत के लिए आगे कदम बढाना इस वक्त की मांग है। अपने सभी शुभचिंतकों को भी इन्फॉर्म कर दें, ताकि वे वक्त पर काम आ सके।

और पढ़ें

सिंह

कई दिनों से लगातार मन्दी और धन की आवक पर रोक लगने से खिन्नता और उदासी का सामना करना पड़ रहा है। आज कुछ स्थिति बदली हुई नजर आ रही है। दोपहर तक फाइनैंस की समस्या भी खत्म हो रही है और लाभदायक डील होने से भी फील गुड का माहौल बन रहा है। विशेष डिनर का आयोजन करना है।

और पढ़ें

कन्या

आज आप किसी खास मसले पर अपने सीनियर्स या घर के बुजुर्गों से मशविरा कर सकते हैं। लोगों को दिखाने के लिए आपको अपने सभी दरवाजे खोलने होंगे। यदि कोई आपके अन्दर किसी विशेष रचनात्मक या क्रिएटिव अंदाज देख रहा हो तो यह उसके और आपके लिए फायदे का सौदा होगा। लेकिन आपने कोई शर्त नहीं लादनी होगी, अन्यथा काम बिगड़ जाएगा।

और पढ़ें

तुला

यदि आपको अपने ठौर-ठिकाने से कहीं दूर या विदेश में कारोबार या नौकरी का ऑफर मिल रहा है तो इसके लिए स्वीकृति दे दें। वैसे भी ऐसे काम स्वीकृति के बाद भी लम्बा समय ले सकते हैं। इसके सम्पादन में आप सभी सफल हो जाएंगे। जब आज से ही अपने बैकलॉग को क्लियर करने में जुट जाएंगे।

और पढ़ें

वृश्चिक

यह समय ऐसा नहीं कि आप अपने प्रोग्राम में काट-छांट करें। एक बार कदम उठ जाने पर पीछे मुड़ना ठीक नहीं होगा। जिस दिशा में आप जा रहे हैं वहां से आगे अब कोई ऑल्टरनेट नहीं है। अतः भरपूर ताकत लगा कर कार्य पूरा करने की सोचें और समय पर अपना कोटा पूरा कर देंगे तो तभी आप विजयी कहलाएंगे।

और पढ़ें

धनु

जल्दीबाजी से कभी-कभी फायदा भी होता है। यद्यपि आज पूरा दिन आपकी व्यस्तता कई प्रकार के झंझटों से भी भरी है फिर भी जिस अन्दाज में आप अपने साजो सामान का भी ख्याल रख रहे हैं, चोर-उचक्कों की नजर आपके ऊपर हो सकती है। फोन कॉल या फैक्स आदि के जरिए दूरस्थ मित्रों या पार्टनर के सौदे का विचार कर लेंगे तो ठीक ही रहेगा ।

और पढ़ें

मकर

किसी प्रतिबंधित या सुरक्षा पूर्ण एरिया में प्रवेश करने से आपको परेशानी हो सकती है। यदि वाहन चला रहे हों तो जल्दबाजी या हड़बड़ी से बचें। अगर कोई विचार अभी आपका उत्तेजित कर रहा है तो कन्ट्रोल रखें। सायंकाल तक मानसिक स्थिरता भी आ जाएगी और मिस्टेक करने से भी आप बच जाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज आप अपने घर-परिवार के बिखरे सदस्यों को एक करने में लगाएंगे और सारे दिन मेहमानदारी या आवभगत के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सायंकाल तक आपके हाथों से किसी विशेष गैदरिंग का आयोजन होगा या फिर कहीं पर बैठकर रंगीन शाम का जायजा लिया जाएगा। फाइनैंस के मामले में ज्यादा चिन्तित न रहें। मदद मिल जाएगी।

और पढ़ें

मीन

जिस महत्वपूर्ण कार्य में लगातार बाधा आ रही थी आज उस काम के बनने का दिन हैं। हो सकता है अभी भी आपको इस बात की शंका हो कि सफलता मिलेगी या नहीं। दोपहर बाद इस बात की तस्कीद हो जाएगी कि आप अपने वेंचर में कामयाब हैं। बस इसे सेलिब्रेट करने के लिए सांयकाल का समय भी अच्छा रहेगा। खर्च बढ़ सकता है।

और पढ़ें

क्या हिन्दुस्तान के लोकतान्त्रिक इतिहास में भाजपा पहली बार पूर्ण बहुमत की और बढ़ रही है ?



View Result

स्पॉटलाइट