अजब-गजबः गुस्से में भूनकर खा लिया सांप

Nov 29 2014 5:26PM (IST)
अजब-गजबः गुस्से में भूनकर खा लिया सांप

सीतापुर:- सांप के डंसने पर कोई क्या करता है। यही न कि सीधे अस्पताल भागता है। पर सीतापुर के नान्हू (50) को सांप ने डंसा तो उसने गुस्से में सांप को भूनकर खा लिया। तबीयत बिगड़ी तो गांव वाले अस्पताल लेकर भागे। लेकिन उसकी मौत हो गई। सांप पकड़ने में माहिर सुरैंचा के नान्हू सांप पकड़ने कहीं भी पहुंच जाता था।

ककैयापारा गांव के एक घर में बृहस्पतिवार को सांप निकला तो मौके पर पहुंचे नान्हू ने उसे दबोच लिया। इस बीच, गर्दन पर पकड़ ढीली होते ही सांप ने उसे डंस लिया। गुस्साए नान्हू ने उसका सिर कुचला और आग जलाकर उसे वहीं भूनकर खा लिया। सांप के खाने के कुछ देर बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और मौत हो गई।

गांव के उदयभान के मुताबिक नान्हू ने पहली बार आत्महत्या के इरादे से 1990 में सांप खा लिया था। जब उसे कुछ नहीं हुआ तो वह अक्सर सांपों को मारकर खाने लगा था।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

अपने घर पर किसानों से मिले राहुल गांधी, सुनी समस्य...

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को किसान खेत मजूदर रैली से पहले अपने घर पर किसानों से मिले। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग राज्यों से आए किसानों से मुलाकात की।

दिल्ली लौटे PM मोदी, उनके धुर विरोधी संजय जोशी के ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत लौट चुके हैं. पीएम की वापसी के साथ ही मोदी के विरोधी संजय जोशी की घर वापसी का बात उठने लगी है.

मनीष सिसोदिया के घर के बाहर अस्थाई शिक्षकों का प्र...

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर अस्थाई शिक्षकों ने घेराव किया. सिसोदिया जब घर से निकल रहे थे तो प्रदर्शनकारी शिक्षक उनकी कार के आगे लेट गए.

चोरी-छिपे भारत के लिए बड़ा खतरा पैदा कर रहा है चीन

चीन विवादित दक्षिण चीन सागर में एक कृत्रिम द्वीप पर चुपके से और बड़ी ही तेजी के साथ हवाई पट्टी का निर्माण कर रहा है।

मसरत आलम और गिलानी के पुतले फूंके गए

विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) समेत विभिन्न हिन्दू संगठनों ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं मसरत आलम और सैय्यद अली शाह गिलानी के पुतले फूंके और दोनों को फांसी

चौतरफा दबाव के बाद सख्त हुई मुफ्ती सरकार, मसरत के ...

चौतरफा दबाव के बाद अलगाववादी नेता मसरत आलम पर मुफ्ती सरकार सख्त हो गई है. मसरत आलम पर शुक्रवार देर रात देर रात देशद्रोह और देश के खिलाफ

मेष

अपने पितृ एवं मातृ पक्ष के हित की कोई गतिविधि आज आपको व्यस्त रखेगी। उत्साह और उदारता से आप चाहे जो भी काम आज करेंगे, उसकी चर्चा लोगों के बीच भी अवश्य होगी। इन्हीं सब चर्चाओं से जहां आपका मानसिक संतोष सुदृढ़ होगा, वहां उत्साह और कार्यक्षमता में भी वृद्धि हो जाएगी।

और पढ़ें

वृष

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। चली आ रही समस्या का समाधान होगा।वृष राशि के लिए अपने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखें ITAU और एसएमएस करें 57272 पर

और पढ़ें

मिथुन

व्यापार और कारोबार में साझेदारी और पार्टनरशिप का नया दौर आपके लिए कुछ रिस्क लेकर आ रहा है। यदि आप अपने बलबूते पर कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो यह भी जरूरी नहीं है कि आप दूसरों की मदद से ही आगे उठ पाएंगें। बेहतर होगा कि आप अपने अकेले रास्ते को ही तय करने की तरकीब अपनाएं।

और पढ़ें

कर्क

यदि आप अपनी समस्याओं पर लोगों की राय मांगते हैं तो सभी लोग आपके सामने अपनी प्रतिक्रिया खुशी से जाहिर करेंगे। नौकरी और घरेलू योजनाएं सफलता की ओर बढ़ सकती हैं। हो सकता है आज अपराह्न में कुछ जरूरी सामान या खरीदारी करने का मूड भी बन जाए। घर से बाहर निकलना लाभप्रद रहेगा।

और पढ़ें

सिंह

आज के दिन आपको अपने जमापूंजी को किसी अच्छे फंड या स्रोत पर निवेश करना फायदेमन्द साबित होगा। यदि आप कोई खुदरा या थोक व्यापार करने की बात सोच रहे हैं तो भी समय का अच्छी तरह विश्लेषण कर लें। हो सकता है जो धन आप अपनी उन्नति के लिए लगा रहे हैं उसका लाभ तत्काल न मिल पाए।

और पढ़ें

कन्या

यदि आप नौकरीपेशा व्यक्ति हैं तो आज का दिन आपके लिए तारीफ हासिल करने योग्य है। आपके वरिष्ठ सहयोगी और अधिकारी आपको किसी पेचीदा काम को पूरा करने का मौका दे सकते हैं। आपके लिए ऐसा करना बहुत ही सरल और आसान रास्ता हो सकता है और यही जोखिम आपके लिए एक बडा पुरुस्कार लेकर आ सकता है।

और पढ़ें

तुला

यदि आपको अपने ठौर-ठिकाने से कहीं दूर या विदेश में कारोबार या नौकरी का ऑफर मिल रहा है तो इसके लिए स्वीकृति दे दें। वैसे भी ऐसे काम स्वीकृति के बाद भी लम्बा समय ले सकते हैं। इसके सम्पादन में आप सभी सफल हो जाएंगे। जब आज से ही अपने बैकलॉग को क्लियर करने में जुट जाएंगे।

और पढ़ें

वृश्चिक

आर्थिक मामलों में आज के दिन आपको ज्यादा माथा-पच्ची नहीं करनी पड़ेगी। सहजरूप में ही आपके द्वारा निवेश किया गया धन एक अच्छे लाभ की शक्ल लेकर आ रहा है। इसके अलावा कुछ छोटे-मोटे काम-धंधे भी आपके लिए धन प्रदायक सिद्ध होते हैं । यदि आप सजग होकर अपने पूंजी निवेश को भविष्य के लिए प्रयोग में लाएं तो आगे चलकर और भी अच्छे लाभ आपको मिल जाएंगे।

और पढ़ें

धनु

कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। धर्म-कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन लाभ भी होंगे। उदर और आंख के कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है रचनात्मक काम के पूरा होने में अभी थोड़ा समय और लग सकता है। दूसरों के साथ मिलकर कोई नया काम करने का मौका मिलेगा। व्यवहार में उदारता आएगी। परेशानियां खत्म होने से मानसिक थकावट और टेंशन दूर होगी लेकिन ज्यादा निश्चिंत होकर भी न बैठें। बिजनस के मामले में कई लाभ के मौके आएंगे उन मौकों को पहचानना सीखें।

और पढ़ें

कुंभ

किसी विरोधी या अप्रिय व्यक्ति से सुबह-सुबह ही मुलाकात या झडप हो जाने से आज का दिन आपके लिए नीरस और बेकार साबित हो जाएगा। यदि आप अपने आसपास के बिगड़े हुए काम को सुधारने के लिए कुछ समय निकाल लें तो ज्यादा अच्छा होगा अन्यथा आप सीधा ही अपने घर-परिवार का रुख करें।

और पढ़ें

मीन

आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर देगा। दोस्तों के कॉमेंट्स या ऐटिट्यूड से आपको कुछ हैरानी होगी। कुछ ऐसे लोग अचानक सपोर्ट के लिए आगे आएंगे जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। यह जानने का काम आपका है कि वे लोग ऐसा जान-बूझकर कर रहे हैं या नहीं। ऑपोजिट सेक्स के प्रति मन में आकर्षण बढ़ेगा। सोच-समझकर कदम आगे बढ़ाएं।

और पढ़ें

ओपिनियन पोल में नरेंद्र मोदी को सबसे बेहतर प्रधानमंत्री माना गया है. क्या आप भी इस राय से इत्तेफाक रखते हैं?



View Result

स्पॉटलाइट