गणतांत्रिक प्रणाली खत्म करने की साजिश

Feb 24 2014 6:37AM (IST)
गणतांत्रिक प्रणाली खत्म करने की साजिश

बर्नपुर : डीवाइएफआइ की जिला कमेटी की ओर से दिलीप घोष की स्मृति में रविवार को बर्नपुर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए जिप के पूर्व सभाधिपति उदय शंकर सरकार ने कहा कि दिलीप घोष की मृत्यु की सही जांच होनी चाहिए। उनके नहीं रहने से शिल्पांचल के गणतांत्रिक आंदोलन पर असर पड़ा है। वर्तमान सरकार के रवैये से राज्य पतन की ओर जा रहा है। सरकार राज्य से गणतांत्रिक प्रणाली खत्म करने की साजिश कर रही है। डीवाइएफआइ के राज्याध्यक्ष आभाष राय चौधरी, पार्थो मुखर्जी, अशोक मुखर्जी, मनोज दत्ता, असीम बनर्जी, मनोज मुखर्जी, छात्र नेता दीपंकर दे, सलिल दासगुप्ता, जिलाध्यक्ष देवानंद प्रसाद, सचिव उदय राय, जिला नेता अचिंत मल्लिक ने भी सभा को संबोधित किया। इस दौरान वरिष्ठ नेता वामापद मुखर्जी, प्रियवत सरकार, कृष्णेन्दु घोष, अंशुमन मुखर्जी, निशात अहमद आदि लोग उपस्थित थे।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे लालकृष्ण आडवाणी, कहा- गु...

बीजेपी के 'पितामह' लालकृष्ण आडवाणी आखिरकार मान गए हैं. वे गुजरात के गांधीनगर से ही चुनाव लड़ेंगे. इस बाबत उन्होंने आधिकारिक बयान भी जारी किया है.

नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने से तेंदुलकर का ...

कांग्रेस बड़ी बेताबी से बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट पर किसी दमदार उम्‍मीदवार को उतारने की जुगत में है, लेकिन बार-बार उसके हाथ निराशा ही लग रही है. लोकसभा चुनाव में मोदी के बढ़ते ...

हसीबा अमीन की तर्ज पर बने नए वीडियो में उड़ाया गया...

होली बीत गई, मगर मजाक जारी हैं और बुरा मानने की तो हो ही नहीं रही. शुरुआत हुई कांग्रेस से. फरहान अख्तर की डेब्यू फिल्म ‘दिल चाहता है’ का गाना सुनाते हुए नमूदार हुईं हसीबा अमीन. राहुल गांधी की सिपाही ने समझाया ह...

औरत स्कॉच और इतिहास पर लिखने वाला सबसे मजेदार सरदा...

भारतीय पत्रकारिता की सबसे बुजुर्ग हस्ती अब दुनिया में नहीं रही. जाने-माने लेखक और पत्रकार खुशवंत सिंह का 99 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर आखिरी सांस ली

आडवाणी चाहें भोपाल से लड़ें या गांधीनगर से, उनकी म...

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी की भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की जिद के आगे पार्टी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह ने झुकते हुए कहा कि यह आडवाणी जी की मर्जी है कि वो भोपाल से चुनाव लड़ें या गुजरात के ...

आडवाणी के बाद अब जसवंत सिंह भी नाराज

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में टिकट को लेकर नाराजगी बढ़ती जा रही है. जहां एक ओर अभी लालकृष्ण आडवाणी गांधीनगर से चुनाव नहीं लड़ने पार आमदा हैं वहीं दूसरी ओर अब जसवंत सिंह के भी नाराज होने की खबर आ रही है

मेष

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है। अप्रिय समाचार मिल सकता है।

और पढ़ें

वृष

जीवन साथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

मिथुन

रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। प्रेम, प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

कर्क

व्यावसायिक योजना सफल होगी। धन, पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। चली आ रही समस्या का समाधान होगा।

और पढ़ें

सिंह

पारिवारिक विषमताएं सिर उठा सकती हैं। मान-सम्मान भी बढ़ेगा और अप्रत्याशित लाभ की प्राप्ति भी होगी। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी से अनबन के कारण व्यवहार व विचारों में परिवर्तन करना होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध होगा। परिवार की समस्याओं के सम्बंध में कोई गलत निर्णय लेना कठिन होगा।

और पढ़ें

कन्या

बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

तुला

सहज ही सभी काम समय पर बनते नजर आएंगे। अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। कार्यसाधक गतिविधियां होंगी और वित्तीय लाभ भी यथेष्ट रूप में होगा। खर्च पर नियंत्रण रखना जरूरी है। व्यापार व व्यवसाय से सम्बंधित कई अनुभव होंगे। व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी। यात्राएं होंगी।

और पढ़ें

वृश्चिक

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। दूसरों से सहयोग लेने में सफल होंगे। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

धनु

कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। धर्म-कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन लाभ भी होंगे। उदर और आंख के कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।

और पढ़ें

मकर

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। विपरीत योनि का सहयोग मिलेगा। जटिल कार्यों का निष्पादन होगा और लाभदायक उपक्रमों का संचालन भी होगा। मानसिक उलझनों के कारण सिर दर्द की आशंका रहेगी या फिर संतान पक्ष की चिंता रहेगी। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। बेहतर होगा कि उनसे बनाकर रखें तभी सहायता मिलेगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज अचानक ही वाहन और आवास संबंधी समस्याएं सिर उठा सकती हैं। शुभ संदेश आने से उत्साह बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा। दाम्पत्य संबंधों में पूर्ण सहयोग व विश्वास अनुभव करेंगे। स्वजनों का भी सहयोग मिलेगा। पहले व तीसरे दिन पारिवारिक अशांति रहेगी, इसलिए महत्वपूर्ण निणर्य उससे पहले ही ले लें। मित्रों का सहयोग बना रहेगा।

और पढ़ें

मीन

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

भाजपा के वयोवृद्ध नेता आडवाणी का बार - 2 रूठना क्या उचित है ?



View Result

स्पॉटलाइट