• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014

इन हीरोइनों ने की बोल्डनेस की हदें पार, बदलना पड़ा शो का टाइम

Feb 21 2014 11:35AM (IST)
इन हीरोइनों ने की बोल्डनेस की हदें पार, बदलना पड़ा शो का टाइम

मुंबई। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड सितारे अपने जीवन से जुड़े कई राज खोलते हैं। शो में सितारे कई बार बातों-बातों में ऐसे खुलासे कर डालते हैं जो काफी चौंकाने वाले होते हैं, लेकिन इस बार शो में आई दो हीरोइनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी और इसी वजह शो के प्रसारण का समय ही बदलना पड़ गया।

करण के चैट शो इस बार नरगिस फाखरी और ऑस्कर जीत चुकी फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' की अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो पहुंचीं। दोनों ने मजाक की सारी हदें पार कर दी और हालात ऐसे बन गए कि इस शो में अपने समयानुसार दिखाना लाजमी नहीं था। इसलिए शो का वक्त बदल दिया गया। इस रविवार को टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला एपिसोड रात 11 बजे दिखाया जाएगा। जबकि वैसे यह शो रात को 9 बजे आता है।

सूत्रों ने बताया कि फ्रीडा और नरगिस ने करण के साथ चैटिंग में सारी हदें पार कर दी और कुछ ऐसे मजाक कर डाले, जिन्हें टीवी पर प्राइम टाइम में नहीं दिखाया जा सकता। इसी बात को ध्यान में रखते हुए शो का वक्त बदल दिया गया। बताया जाता है कि करण ने इन दोनों से कई मुद्दों पर बात की और मजाक भी किया। आपको बता दें ये एपिसोड इस हफ्ते रविवार रात 11 बजे टीवी पर दिखाया जाएगा।

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

शादी के 9 दिन बाद पत्नी ने की पति की हत्या

छत्तीसगढ़ की राजधानी से महज 40 किलोमीटर दूर स्थित राजिम में शादी के 9 दिनों के बाद पति-पत्नी के बीच हुआ मामूली विवाद हत्या में बदल गया. नई नवेली पत्नी ने पति को मार अपनी मांग सूनी कर ली.

सोनिया के दिखाए रास्ते पर चलते हैं भगोड़े AK-49: श...

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला किया है। शिवराज सिंह ने केजरीवाल को AK-49 कहा और उनपर भगोड़ा होने का आरोप भी लगाया।

भाजपा ने कहा राहुल का भाषण उत्तेजक, आयोग करे कार्र...

भाजपा ने शनिवार को चुनाव आयोग से सम्पर्क किया और राहुल गांधी पर काफी उत्तेजक भाषण देने का आरोप लगाते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग की। भाजपा ने दावा किया कि राहुल ने अपने भाषण में कहा है

अमेठी में 'बहू' ने बेटी के पसीने छुड़ाए, स्मृति ईर...

कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा की सीट अमेठी में जबर्दस्त जंग जारी है। राहुल गांधी की मदद के लिए पहुंची प्रियंका गांधी को वहां से बीजेपी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी जोरदार टक्कर दे रही हैं। एक अंग्रेजी समाचार पत्र की र...

मोदी और सनी लियोनी के नाम पर हुआ फर्जीवाड़ा

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड स्टार सनी लियोन का फर्जी जाति व निवास प्रमाणपत्र बनवाने की कोशिश यहां एक लोकवाणी केंद्र पर की गई। मामले का खुलासा होने के बाद लोकवाणी केंद्र संचालक ...

बेटी' पर इसलिए हुआ बवाल, मोदी के दफ्तर ने दिया सबू...

नरेंद्र मोदी का दूरदर्शन को दिया गया अनकट वीडियो साफ दिखाता है कि उन्होंने प्रियंका गांधी के लिए बेटी जैसी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। ऐसे में ये खबर किसने फैलाई कि मोदी ने प्रियंका को बेटी जैसी कहा है। खबर है ...

मेष

यदि आप अपने काम को छोड़कर किसी दूसरे की मदद के लिए आगे आएंगे तो आज पूरे दिन ही व्यर्थ की भागदौड़ और तनाव में व्यतीत होगा। आपको बार-बार अपने इरादे बदलने में दिक्कत आएगी। यह भी ठीक है कि दूसरे की मदद करें। लेकिन अगर आपकी क्षमता कुछ कमजोर है तो पीछे हट जाने में भी देर न करें। हो सकता है दूसरों की मदद करना आपको महंगा पड़े।

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

किसी व्यक्तिगत या कार्य क्षेत्र से संबंधित संवेदनशील मामले को हल करने में आज आपकी हार्दिक इच्छा रहेगी। आपको दूसरों की बातों पर भी ध्यान देना होगा और जो लोग आपको कुछ नई तरकीब और रास्ता बता रहे हैं उनके लिए भी मार्ग तय करना होगा, जहां तक आर्थिक प्रबंधन का सवाल है अभी ऐसी कोई भारी जिम्मेदारी आपके ऊपर नहीं आ रही है।

और पढ़ें

कर्क

आज का दिन आपको काफी बिजी रखेगा। फाइनैंस से जुड़े अपने सारे डॉक्यूमेंट्स को अपटुडेट रखें। सांसारिक चीजों के प्रति आप कुछ ज्यादा ही लगाव रखते हैं। अपने जीवनसाथी या प्रेमी की बात को भी सुन लें। परिवार के किसी करीबी सदस्य से आपको काम की राय मिल सकती है। यह बात तो पक्की है कि ऐसी राय आपको बाहर कहीं और से नहीं मिलेगी।

और पढ़ें

सिंह

आज का दिन सेंसिटिव है। हर कदम फूंक-फूंक कर रखना होगा। ऐसे शख्स के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप आगे बढाने से पहले सावधानी बरतें जिसका हाल ही में किसी के साथ ब्रेकअप हुआ हो। हो सकता है बाद में आपको ऐसा लगे कि वह शख्स अपना पुरानापन भूलने के लिए आपको उपयोग कर रहा है। हेल्थ का ध्यान रखने की जरूरत है।

और पढ़ें

कन्या

क्लेश कार्य और झगड़े वाला गोचर आज के दिन भी जारी रहेगा। जिन लोगों पर आप भरोसा करेंगे, वही लोग आपको देखकर अपना रास्ता बदल लेंगे। यदि आपके पास यथेष्ट शक्ति और धैर्य का अभाव है तो उसे एकजुट करने में अपनी ताकत को लगा सकते हैं। अपनी लड़ाई आपको अकेले ही लड़नी होगी।

और पढ़ें

तुला

यदि आपको अपने ठौर-ठिकाने से कहीं दूर या विदेश में कारोबार या नौकरी का ऑफर मिल रहा है तो इसके लिए स्वीकृति दे दें। वैसे भी ऐसे काम स्वीकृति के बाद भी लम्बा समय ले सकते हैं। इसके सम्पादन में आप सभी सफल हो जाएंगे। जब आज से ही अपने बैकलॉग को क्लियर करने में जुट जाएंगे।

और पढ़ें

वृश्चिक

उत्सव व त्योहार में सम्मिलित होने के अवसर प्राप्त होंगे। अच्छे भोजन से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। मित्रों व बंधुजनों के कारण तनाव होने से घर में भी क्लेश की स्थिति पैदा हो सकती है। शुभ समाचार का आना लगातार जारी रहेगा, इसलिए वही कार्य करें, जिसके बनने की उम्मीद हो। संतान के प्रति थोड़ा चिंतित होंगे पर समझदारी से काम लें।

और पढ़ें

धनु

किसी अनजाने व्यक्ति का परिचय आज आपके लिए एक प्रेरणा स्रोत बन सकता है। ऐसे व्यक्ति का आपके ऊपर जो रचनात्मक प्रभाव पड़ा है वह आपकी नौकरी या कारोबार में एक वरदान साबित होगा। इन सबको अपनाने से न केवल आपको आर्थिक फायदे मिलेंगे, बल्कि आपके कार्यक्रम भी ज्यादा सार्थक हो सकते हैं।

और पढ़ें

मकर

सुबह से ही आपको किसी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा। ईमेल चेक करते रहें। आसपास की यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेल-जोल बढ़ाना आपके लिए फायदेमंद होगा। क्या पता बिजनस के साथ-साथ प्यार की डील भी फिक्स हो जाए। हंसमुख लोगों से मुलाकात होगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज आप अपने घर-परिवार के बिखरे सदस्यों को एक करने में लगाएंगे और सारे दिन मेहमानदारी या आवभगत के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सायंकाल तक आपके हाथों से किसी विशेष गैदरिंग का आयोजन होगा या फिर कहीं पर बैठकर रंगीन शाम का जायजा लिया जाएगा। फाइनैंस के मामले में ज्यादा चिन्तित न रहें। मदद मिल जाएगी।

और पढ़ें

मीन

आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर देगा। दोस्तों के कॉमेंट्स या ऐटिट्यूड से आपको कुछ हैरानी होगी। कुछ ऐसे लोग अचानक सपोर्ट के लिए आगे आएंगे जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। यह जानने का काम आपका है कि वे लोग ऐसा जान-बूझकर कर रहे हैं या नहीं। ऑपोजिट सेक्स के प्रति मन में आकर्षण बढ़ेगा। सोच-समझकर कदम आगे बढ़ाएं।

और पढ़ें

क्या कांग्रेस की डूबती नैय्या को बचा पाएंगी प्रियंका गांधी ?



View Result

स्पॉटलाइट