शर्मनाक कृत्य - रोमांटिक मूवी देखते ही भाई - बहन ने ये क्या किया ?

Aug 30 2014 2:22PM (IST)
शर्मनाक कृत्य - रोमांटिक मूवी देखते ही भाई - बहन ने ये क्या किया ?

लव-स्टोरी पर आधारित 'द नोटबुक' मूवी देखने के बाद भाई-बहन पर ऐसा बुरा असर हुआ कि उनके बीच वो सब हो गया जो एक भाई-बहन के बीच कतई नहीं होना चाहिए। मेट्रो में छपी खबर के मुताबिक जॉर्जिया के रहने वाले 25 साल के टिमोथी सेवॉय और 20 साल की बकनर भाई-बहन हैं। पुलिस ने उन्हें एक चर्च के बाहर शारीरिक संबंध बनाते हुए देखा। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले गई और वहां उन्हें असलियत का पता चला।

पुलिस स्टेशन में जाते ही दोनों असलियत बताने से पहले हिचकिचाए। फिर, इस बात को मान लिया कि वो भाई-बहन हैं और ऐसा करने का जिम्मेदार उन्होंने मूवी देखने को बताया।दोनों ने माना कि मूवी का उन पर ऐसा बुरा असर हुआ कि दोनों के बीच तीन बार संबंध बने। आपको बता दें कि 'द नोटबुक' 2004 में रिलीज हुई एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें रेयान गूसलिंग ने काम किया है।

पुलिस को उनके चर्च के बाहर ही संबंध बनाने की बात उनके एक पड़ोसी ने बताई जिसने उन्हें ऐसा करते हुए देखा था। लड़के ने पूछ-ताछ के दौरान पहले पुलिस को ये बताया कि वो अपनी बहन को घर छोड़ने जा रहा था।लेकिन, बाद में उसने कंट्रीसाइड बै‌पटिस्ट चर्च के बाहर संबंध बनाने की बात कुबूल ली। दोनों पुलिस की हिरासत में हैं। उन पर कई चार्ज भी लगाए गए हैं।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

'मन की बात' में बोले PM मोदी, 'विजयादशमी पर अपनी 1...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त रेडियो के जरिए लोगों को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को 'मन की बात' का नाम दिया गया है. पीएम ने कहा कि विजयादशमी के मौके पर अपने अंदर की 10 बुराइयों को खत्म...

कबड्डी में डबल गोल्ड, 'सातवें आसमान' पर पुरुष टीम

इंचियोन में खेले जा रहे 17वें एशियाई खेलों में भारत ने कबड्डी में अपना वर्चस्व कायम रखते हुए पहले महिला फिर पुरुष वर्ग में गोल्ड जीत लिए। खेल के 14वें दिन कबड्डी में मिली दो स्वर्णिम सफलता के दम पर भारत ने स्वर...

ब्रेस्ट कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए मॉडल...

मॉडल केट मॉस ने ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस के लिए टू पीस में फोटोशूट करवाया है. सुपर मॉडल केट मॉस ने एक ब्रेस्ट स्क्रीनिंग सेंटर के लिए फंड जुटाने के लिए ब‍किनी फोटोशूट करवाया है. एक वेबसाइट के मुताबिक, मोस ने इस फ...

उत्तरप्रदेश का रहने वाला हो सकता है अल-कायदा का नय...

भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों को सरकारी सूत्रों से यह सूचना मिली है कि अल-कायदा का नया चीफ पूर्व में उत्तरप्रदेश का रहने वाला हो सकता है। एजेंसियां अब इस तथ्य पर जांच कर रही है। मौलाना असीम उमर के लिए पहले कहा जा...

दूरदर्शन पर मोहन भागवत का भाषण लाइव प्रसारित किए ज...

विजयादशमी के के मौके पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के भाषण का दूरदर्शन पर लाइव प्रसारण दिखाए जाने को लेकर बवाल मच गया है. कांग्रेस और वाम दलों ने दूरदर्शन के 'दुरुपयोग' की कड़ी आलोचना की है, वहीं, बीजेपी ने इसका ...

झाड़ू कंपनियों को फायदा दे रहे मोदी: आजम

केंद्र सरकार के राष्ट्रीय स्वच्छता कार्यक्रम पर नगर विकास मंत्री आजम खान ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि झाड़ू बनाने वाली कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए अभियान शुरू किया गया है। एक-एक झाड़ू दस-दस हजार रुपये में ...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

लाभकारी समय है। युक्ति और व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी और विरोधी भी परास्त होंगे। कनिष्ठ सदस्यों अथवा संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। खान-पान में परहेज करवाना ही युक्ति संगत है अन्यथा अपच-अजीर्ण का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से आर्थिक कारणों से दूरी रहेगी लेकिन प्रेम यथावत बना रहेगा।

और पढ़ें

कर्क

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। धन,पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

सिंह

आज का दिन शांत रहेगा। किसी लेन-देन के जल्दी निपट जाने के कारण मन को शांति रहेगी। कोई व्यक्ति फालतू की टेंशन खड़ी करने की कोशिश करेगा लेकिन आपकी समझ-बूझ से परेशानियां हल हो जाएंगी। पैसा बचाने में कामयाब होंगे। रोमांटिक पार्टनर के साथ प्यार बढ़ेगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनमें उत्साह और कुछ कर दिखाने के जज्बे की कमी है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन काफी सेंसिटिव है। ऑफिस में अपने जूनियर्स के साथ गरम होने से काम नहीं बनेगा। काम के बोझ को कम करने में टीमवर्क काम आएगा। किसी लम्बे प्रॉजेक्ट पर हामी भरने से पहले उसके कानूनी पक्षों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। दिन का दूसरा भाग रिलैक्स करने में मदद करेगा। घर में अपने छोटों के व्यवहार से दिल खुश होगा और रात तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन काफी क्रिएटिव हो सकता है। अगर आप अपना कोई ऑरिजनल आइडिया लॉन्च करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए ठीक रहेगा। कुछ बेहद लुभावने ऑफर आज आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें पहचानकर उनमें से बेस्ट डील छांटने का काम आपका होगा। अपने काम पर आज आप पहले से ज्यादा समय और ध्यान दे पाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता से भरा होगा लेकिन आप समय का सदुपयोग करने में सक्षम रहेंगे। हो सकता है कोई मांगलिक कार्य भी हो जाए। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश हो सकते हैं। जीवन में नया बदलाव भी आ सकता है। सूझ-बूझ और धैर्य से काम लें सफलता मिलेगी।

और पढ़ें

मीन

किसी पराक्रम के कार्य और पुरुषार्थ की योजनाएं बनेंगी और मित्रों का सहयोग बना रहेगा। कोई चल या अचल सम्पत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा। आर्थिक पक्ष भी सुदृढ़ होगा और मनोवांछित की प्राप्ति होगी। इस दिन पारिवारिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहेंगे। सोचे हुए कार्य सफल होंगे और मित्रों द्वारा किए जा रहे विरोध में कमी आएगी।

और पढ़ें

क्या नरेंद्र मोदी भारत के सबसे लोकप्रिय नेता हैं?



View Result

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts