नेताओं की फोटो वाली टीशर्ट को लेकर जनता में उत्साह

Apr 10 2014 7:24AM (IST)
नेताओं की फोटो वाली टीशर्ट को लेकर जनता में उत्साह

राजेश वाधेरा, लुधियानाः गर्मी के सीज़न में लुधियाना की रैडीमेड होलसेल मार्किट में एक होलसेल टी-शर्ट विक्रेता ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सहित लुधिआना लोकसभा सीट से अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली के फोटो वाली टी-शर्ट तैयार करवा कर जनता में मुफ्त बांटी। पार्टी चुनाव चिन्न सहित व राजनेताओं की फोटो वाली टी-शर्ट पाकर समर्थको व खासकर युवाओं में आकर्षण का केंद्र बनी रही।

टी-शर्ट के सीज़न के चलते लुधियाना के एक होलसेल टी-शर्ट विक्रेता ने गर्मी के मौसम और लोक सभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए राजनितिक पार्टियों के चुनाव चिन्ह और उनके नेताओं के फोटो वाली टी-शर्ट तैयार की है। इन टी-शर्ट पर अकाली-भाजपा के राजनेताओं की फोटो को आकर्षिक रंगों में बनाया गया है। एक टी-शर्ट पर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सहित लुधियाना लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के सांझे उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली के किसी रैली में हँसते हुई मुद्रा में फोटो लगे हुए हैं तथा दूसरी एक अन्ये रंग-बिरंगी टी-शर्ट पर दोनों पार्टिओं के चुनाव चिन्ह और मनप्रीत सिंह अयाली का फोटो है जिसपर लिखा है के मनप्रीत सिंह अयाली हम तुम्हारे साथ हैं। होलसेल टी-शर्ट विक्रेता गुरदीप सिंह गोशा ने बताया के गर्मी के सीज़न और चुनावी दिनों के चलते उन्होंने और अकालगढ़ मार्कीट प्रधान मनप्रीत सिंह बंटी ने मिलकर यह टी-शर्ट तयार करवाई हैं। उन्होंने अकाली-भाजपा उम्मीदवार और नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते यह टी-शर्ट की बहुत डिमांड है। उन्होंने बताया के पहले भी वह कुछ टीशर्ट समर्थको को बाँट चुके हैं जिसके बाद अब डिमांड को देखते हुए उन्होंने आज 1000 के करीब टी-शर्ट मुफ्त बांटी है। मुफ्त टी-शर्ट छोड़ कुछ युवा अपने पसंदीदा नेता की फोटो वाली टी-शर्ट खरीदते भी नज़र आये।

राजनितिक पार्टियो के चुनाव चिन्ह और राजनेताओं के फोटो वाली इन टी-शर्ट को पहनने वाले समर्थको का मानना है कि आज प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी ही देश की सबसे पहली पसंद है और नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए वह अपने लोकसभा क्षेत्र से अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली को जिताकर लोकसभा में भेजेंगे ताकि वह नरेंद्र मोदी को वोट कर देश का अगला प्रधानमंत्री चुनने में अपना योगदान दे सकें।

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

गुजरात का विकास मॉडल केवल एक टॉफी मॉडल: राहुल गांध...

नरेन्द्र मोदी पर किए गए तीखे हमले में राहुल गांधी ने उनके द्वारा प्रचारित किए जाने वाले गुजरात मॉडल को सोमवार को टॉफी मॉडल करार दिया। उन्होंने कहा कि इससे राज्य में केवल एक उद्योगपति को फायदा पहुंचा है तथा किसा...

आईपीएल : जब गेल ने आरसीबी को 'शिखर' पर पहुंचाया

ट्वेंटी-20 इतिहास में अब तक सिर्फ चार टीमों ने 250 से अधिक का स्कोर खड़ा किया है. आरसीबी और श्रीलंका के अलावा ग्लोस्टरशायर (3/254) और सोमरसेट (3/250) यह मुकाम हासिल कर सके हैं. ट्वेंटी-20 इतिहास में अब तक चार ब...

मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- नहीं दिया बाबा साहब...

मोदी ने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इन दिनों कांग्रेस पार्टी के शहजादे, मुझे नहीं पता क्यों, बार-बार यह कहकर बाबा साहब अंबेडकर का अपमान कर रहे हैं कि कांग्रेस ने यह या वह अधिकार दिया है.'

फेसबुक की मदद से पुलिस ने खोजी अपरहृत महिला

आज फेसबुक के नाम को कौन नहीं जानता। यह सोशल नेट्वर्किंग साइट जितना आम इंसानो के लिए सहारे का काम करती है उतना ही ये साइट अब पुलिस विभाग की मदद करती नजर आ रही है। जिसक नमूना शहर में देखने को मिला, जहां फेसबुक की...

एक और 'बुक बम' से घेरे में मनमोहन सिंह

प्रधानमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से सवालों के घेरे में खड़े प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मुश्किलें अब पूर्व कोयला सचिव पी सी पारिख ने बढ़ा दी है।

'हैप्पी न्यू इयर' में होगा बॉलीवुड का सबसे मंहगा ग...

शाहरुख इन दिनों फराह खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम कर रहे हैं. चर्चा है कि इस फिल्म में एक गाना शूट होने वाला है जो अब तक का सबसे मंहगा बॉलीवुड गाना होगा. सूत्रों की माने तो इस गा...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

दूसरों की वजह से आप टेंशन ले बैठते हैं। जैसे कि दूसरों ने आपके पहने वस्त्रों को नकार दिया या किसी ने आपकी प्रोग्रेस को भाव नहीं दिये या बीवी-बच्चों के बारे में ऐसे कॉमेंट कर दिये जिनकी आपको उम्मीद नहीं थी। लेकिन आप यह क्यों नहीं समझते कि लोग आपको चिढ़ाते हैं ताकि आपका रुतबा कम हो।

और पढ़ें

मिथुन

किसी के बहकावे में आना अपने ऑरिजनल आइडियाज को खोने जैसा है। आप अपने विवेक और बुद्धि से ही अपने जीवन को क्रिएटिव डायरेक्शन में ले जायें। दूसरे क्या कहते हैं इसको तूल न दें और दूसरों की हालत से भी दुखी ना हों। समय आयेगा तो आप भी कौन-सा पीछे रहेंगे।

और पढ़ें

कर्क

खेल और मनोरंजन के लिए और अपने परिजनों की खुशी के लिए आप कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आज का दिन भी कुछ ऐसा ही होगा। आप किसी मनोरंजक स्थान पर सपरिवार जाएंगे। रही बात डिनर की, तो उसके लिए आप सबकी सलाह पर प्रचलित ठिये पर जा सकते हैं।

और पढ़ें

सिंह

किसी सरकारी विभाग का एग्जाम देने का मन बना रहे हैं तो तैयारी में अभी से जुट जायें। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय आगे बढ़ने का है। किसी भी रिक्त स्थान के लिए मैनेजमैंट आपकी फिटनेस को भी ध्यान में रखे हुए हैं। सभी की गुडबुक्स में होना फायदेमंद रहेगा।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

अभी समय है कि आप आने वाले फेस्टिव सीजन की तैयारी में कुछ खरीदारी करें। क्रेडिट कार्ड के चक्कर में न पड़ें क्योंकि इसके प्रयोग से आने वाले दिनों में आर्थिक तंगी में उलझ सकते हैं। बजट ध्यान में रखें। शॉपिंग के लिए दोपहर का समय बेहतर होगा।

और पढ़ें

वृश्चिक

किसी खड़ दिमाग व्यक्ति के कारण आज आप कुछ ज्यादा ही परेशान रहेंगे। हो सकता है आप कुछ ऐसी रणनीति अपनाना चाहते हैं जिससे सांप भी मर जाये और लाठी भी न टूटे, इससे फायदा हो सकता है। लेकिन आज का दिन कुछ ऐसा है जब आप हमेशा के लिए ऐसे दुर्जन से मुक्ति पा ही जाएंगे।

और पढ़ें

धनु

लोहा या निजी वाहन आपके लिए इन दिनों नुकसान का सबब बनते जा रहे हैं। यदि आप अपने वाहन से परेशान हैं तो आज उसे दुरुस्त करा सकते हैं। यही काम आपके परिवार के अन्य सदस्य भी कर रहे हैं। ऐसे नुकसान से बचेंगे तो आये दिन बिना किसी कारण मनी प्रॉब्लम से बचे रहेंगे।

और पढ़ें

मकर

जब भी आपके पास कोई आने वाला होता है तो कई काम आपके घरेलू एजेण्डे में जुड जाते हैं। यही नहीं कुछ लिखने-पढ़ने के काम भी आप आज के दिन निपटाने की सोच रहे होंगे लेकिन हो नहीं पाएगा। शाम तक किसी मीटिंग या गैट टुगेदर में जाना भी जरूरी है जहां आपका इन्तजार होगा।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता से भरा होगा लेकिन आप समय का सदुपयोग करने में सक्षम रहेंगे। हो सकता है कोई मांगलिक कार्य भी हो जाए। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश हो सकते हैं। जीवन में नया बदलाव भी आ सकता है। सूझ-बूझ और धैर्य से काम लें सफलता मिलेगी।

और पढ़ें

मीन

आज का दिन भी आपके लिए फायदेमन्द साबित होगा। राजमर्रा के कार्यों को आप समय पर निपटाने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी या परिवार के बुजुर्गों का सहयोग भी आपको मिलता रहेगा। आस-पास में आपकी प्रशंसा भी होगी। सामाजिक कार्यों में आपको प्रतिष्ठा मिल सकती है।

और पढ़ें

क्या चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को अधिक मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए ?



View Result

स्पॉटलाइट