मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहा : आमिर

Mar 28 2014 7:40AM (IST)
मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहा : आमिर

मुंबई : फिल्म अभिनेता आमिर खान ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि वह आम आदमी पार्टी समेत किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं। आमिर का ध्यान सोशल नेटवर्किग पर चल रहे उस अभियान की ओर दिलाया गया था जिसमें कहा गया है कि वह 'आप' का समर्थन कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के कुछ उम्मीदवारों ने कथित तौर पर ट्विटर पर डाले एक पोस्टर में यह दावा करते हुए 49 वर्षीय अभिनेता की तस्वीर का इस्तेमाल किया था और कहा था कि अभिनेता उनकी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। इसके मद्देनजर आमिर ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि वे चुनाव में किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं।

अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए कहा, आमिर खान पहले दिन से ही कहते आए हैं कि वे किसी भी पार्टी विशेष का या उनके अभियान का समर्थन नहीं करेंगे।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

आलू का ऐसा इस्तेमाल नहीं जानते होंगे आप

खाने में आलू न हो, तो बात नहीं बनती। किसी-न-किसी रूप में आलू थाली में शामिल हो ही जाता है। कभी सब्‍जी के रूप, तो कभी चिप्स या फ्रेंच फ्राइज के रूप में। आलू न सिर्फ खाने में, बल्कि साफ-सफाई के साथ घर के अन्‍य का...

चौथी में पढ़ने वाली लड़की को डॉक्‍टरेट की डिग्री

तमिलनाडु के कोयम्‍बटूर शहर की नौ साल की लड़की को ब्रिटेन की वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स यूनिवर्सिटी द्वारा डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है. लड़की को यह डिग्री लैपटाप के हिस्सों को सबसे तेजी से अलग अलग करने...

पार्टी कहती तो रायबरेली से भी चुनाव लड़ती: उमा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती ने शनिवार को कहा कि बाबा रामदेव का वह बहुत सम्मान करती हैं. बाबा के सुझाव पर बीजेपी की निर्वाचन कमेटी के समक्ष रायबरेली से चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव रखा गया था

सिंगल नहीं है ईशा गुप्ता

लारा दत्ता और ईशा कोप्पिकर का कॉकटेल कही जाने वाली ईशा गुप्ता का जन्म दिल्ली में हुआ। 2007 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ में वह तीसरे नम्बर की विजेता चुनी गई।

लैंड माइंस की सूचना देने पर इनाम

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नक्सली प्रभावित क्षेत्रों में आइडी बम और लैंड मांइस लगे होने की सूचना देने वालों को इनाम दिया जायेगा। केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने झारखंड गृह मंत्रालय को एक पत्र भेजकर इसकी जानकारी दी है।

इस बार 20 पर्सेंट तक बढ़ेगी सैलरी

नए वित्‍त वर्ष में सैलरी बढ़ने की उम्‍मीद लगाए बैठे लोगों के लिए खुशखबरी. जानकारों का मानना है कि आगामी वित्‍त वर्ष में एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स की सैलरी में 20 प्रतिशत तक का इजाफा हो सकता है.

मेष

आप में से कुछ लोगों का दिल अध्यात्म और मेडिटेशन में लगेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बन सकता है। किसी बौद्धिक काम में आपको कामयाबी मिलेगी। कोई नई डील आपकी शर्तों पर फाइनल हो सकती है। इनकम का कोई पर्मानेंट सोर्स भी बनने के चांस हैं।

और पढ़ें

वृष

जीवनसाथी का पूरा सपोर्ट आपके साथ है, इसलिए अगर ऑफिस में ज्यादा मेहनत और टाइम देना पड़े तो घरवालों की ओर से परेशान होने की जरूरत नहीं। बस अपनी सभी जिम्मेदारियों को निभाते चलें। प्रमोशन या सैलरी में बढ़ोतरी की चर्चा हो सकती है।

और पढ़ें

मिथुन

क्रिएटिव कामों में रुचि बढ़ेगी। इधर-उधर की बातों की बजाय अपनी हॉबी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। उसके जरिए थोड़ा बहुत पैसा भी कमाने के चांस हैं। पैसे की समया आएगी लेकिन सूझ-बूझ से वह शाम तक टल भी जाएगी। कोई दोस्त अगर उधार मांगे तो उसे अपनी स्थिति साफ तौर पर बता दें।

और पढ़ें

कर्क

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नजर रखें। अपने अच्छे बिहेवियर से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे।

और पढ़ें

सिंह

अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। पॉलिटिक्स में रुचि बढ़ेगी। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है लेकिन हर बार पैसे का फायदा नुकसान देखने की बजाय रिश्तों की मजबूरी को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है। स्टूडेंट्स कड़ी मेहनत के बल पर अपने लक्ष्य को ढूंढने में कामयाब हो जाएंगे।

और पढ़ें

कन्या

ऑफिस में आज आपको बहुत काम करना होगा। भाग- दौड़ करने के बाद उसका फायदा जरूर मिलेगा। अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और यह याद रखें कि कुछ कर दिखाने के लिए ज्यादा तामझाम की जरूरत नहीं होती। बस दिल में लगन होनी चाहिए। आपके प्रेमी का मूड आज काफी अच्छा रहेगा।

और पढ़ें

तुला

घर के रोजमर्रा के काम निपटाने में दिन का अधिकांश हिस्सा निकल जाएगा लेकिन एक बार आप अपने कामों को एक के बाद एक निपटाने लगेंगे तो अन्त में काफी संतुष्टि मिलेगी। याद रखिए संतुष्टि पाना सबसे बड़ी उपलब्धि है। कानूनी कागजातों पर दस्तखत करने से पहले सावधानी के तौर पर उन्हें पढ़ लेना जरूरी होगा।

और पढ़ें

वृश्चिक

पुराने समय से चले आ रहे कानूनी झगड़े आज खत्म होंगे। अच्छे लोग आपको प्रेरणा देंगे जिससे आपको खुशी का अहसास होगा। ऑफिस में कॉलीग्स आपके टीमवर्क के जज्बे को अच्छी तरह समझेंगे और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

धनु

आज आप पूरे उत्साह से जो भी काम करेंगे उसमें निश्चित रूप से कामयाबी मिलेगी। दोपहर बाद सभी काम बनते नजर आएंगे। पुराने समय से रुका हुआ पैसा मिल सकता है। बिजनस के मामले में कोई नई डील करने से पहले जांच-पड़ताल करना जरूरी है। जल्दबाजी में कोई फैसला लेना फायदेमंद नहीं होगा।

और पढ़ें

मकर

सुबह से ही आपको किसी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा। ईमेल चेक करते रहें। आसपास की यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेल-जोल बढ़ाना आपके लिए फायदेमंद होगा। क्या पता बिजनस के साथ-साथ प्यार की डील भी फिक्स हो जाए। हंसमुख लोगों से मुलाकात होगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन कुछ सुस्त और धीमी गति से शुरू होगा। सुबह आप जिन बातों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, दोपहर में वही बातें आपको खुशी देंगी। ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए सूझ-बूझ से काम लेना होगा। बुद्धि से जुड़े कामों के नतीजे शाम तक मिलने लगेंगे। नई डील फाइनल करने का काम कुछ समय के लिए टाला जा सकता है।

और पढ़ें

मीन

फाइनैंस से जुड़े फैसले आज ले लें। आगे के दो-तीन दिनों में आपके पास समय की कमी रहेगी। घर में किसी शुभ कार्य की बातचीत हो सकती है। दोपहर बाद किसी पुराने दोस्त से ईमेल या एसएमएस के जरिए सम्पर्क हो सकता है। पुराना प्यार लौट सकता है। शाम के समय शॉपिंग के लिए घरवालों को बाहर ले जाने का प्लान बनेगा

और पढ़ें

कांग्रेस द्वारा जारी किए गये चुनावी घोषणापत्र से क्या आप सहमत हैं?



View Result

स्पॉटलाइट