अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े सिद्धू, बोले- यहां से नहीं मिला टिकट, तो नहीं लडूंगा चुनाव

Mar 15 2014 2:44PM (IST)
अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े सिद्धू, बोले- यहां से नहीं मिला टिकट, तो नहीं लडूंगा चुनाव

बीजेपी में पसंदीदा सीटों से चुनाव लड़ने को लेकर तनातनी का आलम बरकरार है. अब नवजोत सिंह सिद्धू ने मांग बुलंद की है कि अगर वे चुनाव लड़ेंगे तो अमृतसर सीट से ही, नहीं तो कहीं से नहीं लड़ेंगे.

हालांकि अमृतसर सीट को लेकर अड़ने के क्रम में सिद्धू अनुशासन और त्‍याग की गाथाएं सुनाना नहीं भूले. सिद्धू ने कहा, 'सिद्धू न्योछावर करना जानता है. मैंने कभी पार्टी से टिकट नहीं मांगा. पार्टी जो भी फैसला करेगी, वो मुझे मंजूर होगा.'

सिद्धू ने एक और अहम बात यह कही कि वे अरुण जेटली के लिए अमृतसर सीट छोड़ने को तैयार हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर पार्टी अमृतसर से जेटली को उम्‍मीदवार बनाती है, तो वे इसका स्‍वागत करेंगे. साथ ही उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया कि वैसी सूरत में वे खुद कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

सीट के मसले पर बात करने के लिए सिद्धू शनिवार को दिन में बीजेपी मुख्‍यालय पहुंचे, जहां उन्‍होंने पार्टी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह और अरुण जेटली से मुलाकात की. उम्‍मीदवारी को लेकर राय-मशविरा करने के लिए उन्‍हें पार्टी मुख्‍यालय बुलाया गया था.

गौरतलब है कि बीजेपी में वाराणसी, लखनऊ आदि कुछ सीटों को लेकर दिग्‍गज नेताओं के बीच आम सहमति नहीं बन पाई है. पसंदीदा सीटों को लेकर दिग्‍गजों के बीच मनमुटाव की खबरें भी आती रहती हैं.

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

नरेंद्र मोदी को वाराणसी सीट पर घेरने की तैयारी, ला...

AAP के दिग्‍गज नेता अरविंद केजरीवाल ने BJP के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में चुनाव लड़ने का मन क्‍या बनाया, मोदी के विरोधियों की बांछें खिल गई हैं. मोदी की विरोधी सियासी पार्टियां उन्‍हें वार...

वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना केजरीवाल को म...

AAP के दिग्‍गज नेता अरविंद केजरीवाल ने BJP के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती स्‍वीकार कर ली है. केजरीवाल ने ऐलान किया कि वे वाराणसी जाकर रायशुमारी करवाएंगे और अगर जनत...

आसाराम के खिलाफ गवाही देने वाले पर शख्स पर तेजाब स...

आसाराम के खिलाफ चल रहे बलात्कार मामले में एक गवाह पर दो अज्ञात लोगों ने रविवार को तेजाब से हमला किया. आसाराम और उनके पुत्र के खिलाफ चल रहे बलात्कार के मामले के गवाहों पर यह तीसरा तेजाब हमला था.

केजरीवाल को ब्लैक आउट करेगा मीडिया!

न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के खिलाफ अरविंद केजरीवाल के अपुष्ट आरोपों पर नाराजगी जताई और चेतावनी दी कि अगर नेता और उनके सहयोगियों ने सावधानी नहीं बरती तो संगठन के सदस्यों को पार्...

60 किलो के अंडकोश से मशहूर हुए युवक की हर्ट अटैक स...

पिछले साल जो शख्स अपने 60 किलो के अंडकोष को लेकर मशहूर हो गया था, वह अब इस दुनिया में नहीं रहा. 49 साल के वेसले वॉरेन को एक साथ कई बार दिल का दौरा पड़ा जिससे उनकी मौत हो गई.

जेएनयू की छात्रा ने जूनियर पर लगाया बलात्कार का आर...

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की 30 वर्षीय छात्रा ने अपने एक जूनियर छात्र पर शादी के बहाने बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

मेष

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है। अप्रिय समाचार मिल सकता है।

और पढ़ें

वृष

जीवन साथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

मिथुन

रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। प्रेम, प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

कर्क

व्यावसायिक योजना सफल होगी। धन, पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। चली आ रही समस्या का समाधान होगा।

और पढ़ें

सिंह

पारिवारिक विषमताएं सिर उठा सकती हैं। मान-सम्मान भी बढ़ेगा और अप्रत्याशित लाभ की प्राप्ति भी होगी। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी से अनबन के कारण व्यवहार व विचारों में परिवर्तन करना होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध होगा। परिवार की समस्याओं के सम्बंध में कोई गलत निर्णय लेना कठिन होगा।

और पढ़ें

कन्या

बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

तुला

सहज ही सभी काम समय पर बनते नजर आएंगे। अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। कार्यसाधक गतिविधियां होंगी और वित्तीय लाभ भी यथेष्ट रूप में होगा। खर्च पर नियंत्रण रखना जरूरी है। व्यापार व व्यवसाय से सम्बंधित कई अनुभव होंगे। व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी। यात्राएं होंगी।

और पढ़ें

वृश्चिक

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। दूसरों से सहयोग लेने में सफल होंगे। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

धनु

कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। धर्म-कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन लाभ भी होंगे। उदर और आंख के कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।

और पढ़ें

मकर

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। विपरीत योनि का सहयोग मिलेगा। जटिल कार्यों का निष्पादन होगा और लाभदायक उपक्रमों का संचालन भी होगा। मानसिक उलझनों के कारण सिर दर्द की आशंका रहेगी या फिर संतान पक्ष की चिंता रहेगी। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। बेहतर होगा कि उनसे बनाकर रखें तभी सहायता मिलेगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज अचानक ही वाहन और आवास संबंधी समस्याएं सिर उठा सकती हैं। शुभ संदेश आने से उत्साह बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा। दाम्पत्य संबंधों में पूर्ण सहयोग व विश्वास अनुभव करेंगे। स्वजनों का भी सहयोग मिलेगा। पहले व तीसरे दिन पारिवारिक अशांति रहेगी, इसलिए महत्वपूर्ण निणर्य उससे पहले ही ले लें। मित्रों का सहयोग बना रहेगा।

और पढ़ें

मीन

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

क्या नरेंद्र मोदी का वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला सही है?



View Result

स्पॉटलाइट