शारीरिक संबंध बनाए बिना औरतों को यूं ले जाएं चरम तक

Oct 18 2014 12:19PM (IST)
शारीरिक संबंध बनाए बिना औरतों को यूं ले जाएं चरम तक

दिल्ली:- आपको ये बात पता होनी चाहिए कि महिलाओं का शरीर पुरुषों के मुकाबले 10 गुना ज्यादा संवेदनशील होता है। महिलाओं के शरीर में ऐसे कई जगह हैं जहां से उन्हें आसानी से उत्तेजित कर चरमोत्कर्ष तक ले जाया जा सकता है। अपनी पार्टनर की उन जगहों को छूए जहां वे एकदम उत्तेजित हो जाती हैं। लेकिन ध्यान रहे आप कुछ भी कठोरता के साथ ना करें बल्कि बेहद सॉफ्ट तरीके से सब करें। पार्टनर के शरीर के अंगों की केयर करते हुए उनके शरीर पर अपनी उंगलियों और लिप्स का कमाल दिखाएं। इस कमाल की शुरूआत उनके होंठो से करें और धीर-धीरे उनकी ब्रेस्ट तक आ जाएं। यदि आप उनके निप्पल्स को टच करेंगे तो वे बेहद उत्तेजित हो जाएंगी। अधिकत्तर महिलाएं निप्पल्स के छूते ही बेहद उत्तेजित हो जाती हैं। इसके बाद धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए पार्टनर के जननांगों तक जाएं। अब आप अपनी ओरल स्किल दिखाएं और मुखमैथुन करते हुए क्लूटोरिस पर जीभ को फहराएं और अपनी लेडी लव को उत्तेजित करते हुए गीला कर दें.

जी स्पॉट किसी भी महिला का वो चरम है जहां तक पहुंचते ही वे पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती हैं। तो आप अपनी अंगुलियों के जादू से अपनी लेडी लव के जीस्पॉट को छुए और उन्हें लाइफ का ऐसा अनुभव करवाएं जैसा उन्होंने पहले कभी ना ‌महसूस किया हो। धीरे-धीरे अंगुलियों को लेडी लव की योनी के अंदर लेकर जाएं। अंगुलियों का मोमेंट योनी में कभी हल्का तो कभी तेज करें। इससे आपकी लेडी लव उत्साहित हुए बिना नहीं रह पाएगी। योनी में अंगुली डालने के दौरान दो से तीन इंच के बाद एक मुलायम ग्रंथि के होने का अहसास होगा उसे आप छुए और पार्टनर की कामुकता बढ़ाएं। इस सॉफ्ट ग्लैंड यानी मुलायम ग्रंथि को हल्के से रगड़े। इससे आपकी पार्टनर को चरमोत्कर्ष तक जाने में वक्त नहीं लगेगा। तो आज आप इन टिप्स को अपनाकर अपनी लेडी लव को क्रेजी बनाएं और उन्हें वैसा अनुभव दें जो उन्हें पहले कभी नहीं मिला हो।

बहुत से पुरुष इस बात से अंजान होते हैं कि महिलाएं चरमोत्कर्ष तक कब पहुंचती हैं। पुरुष कुछ ही मिनटों में चरमोत्कर्ष तक पहुंच जाते हैं लेकिन महिलाओं के लिए ये स्थिति थोड़ी सी कठिन होती है। द इंडियनसूत्र के मुताबिक, महिलाओं को पुरुषों की तरह ऑर्गेज्म नहीं होता। जानिए, आखिर महिलाएं कैसे और कब चरमोत्कर्ष तक पहुंचती हैं। कुछ मोमेंट्स करके पुरुषों को आसानी से उत्तेजित किया जा सकता है लेकिन महिलाओं के मामले में ये स्थिति थोड़ी मुश्किल होती है। यही बड़ा कारण है कि बहुत सी महिलाओं को ऑर्गेज्म होता ही नहीं। कई पुरुष इस बात से अंजान होते हैं कि महिलाओं को पूरी तरह संतुष्ट होने के लिए चरमोत्कर्ष तक पहुंचना जरूरी होता है। यदि दुख की बात है कि अधिकत्तर पुरुष ये नहीं जान पाते कि महिलाओं को बेड पर क्या चाहिए? ऐसे में महिलाओं के लिए सेक्स बोरिंग होने लगता है। पुरुषों को ये बात पता होनी चाहिए कि ऑर्गेज्म महिलाओं के लिए सेक्स को अधिक रूचिकर और दिलचस्प बनाता है। हालांकि अधिकत्तर पुरुष ये सोचते हैं कि सिर्फ शारीरिक संबंध यानी इंटरकोर्स के बाद ही महिलाओं को ऑर्गेज्म होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं बिना शारीरिक संबंध बनाए भी आप अपनी पार्टनर को चरमोत्कर्ष तक पहुंचा सकते हो।

पुरुष फॉरप्ले में बहुत कम समय बिताते हैं। वे कुछ ही देर में इंटरकोर्स करने लगते हैं। लेकिन आप जानते हैं सेक्स से पहले फॉरप्ले पार्टनर को उत्तेजित करने में अहम भूमिका निभाता है। तो आप अपनी पार्टनर के होंठो पर किस करने की योजना बनाएं और अपनी उंगलियों को उनके बालों में फहराएं। साथ ही अपने शरीर को पार्टनर के शरीर से धीरे-धीरे रगड़ें और इस समय को आराम से दोनों एंज्वॉय करें। जब आपकी पार्टनर उत्तेजित हो जाए तो अपनी उंगलियों को पार्टनर के माथे पर फहराएं और धीरे-धीरे नाक से होते हुए उनके होंठो पर अंगुलियों को फहराते रहें। उन्हें अपनी उंगलियों को मुंह में लेने दें। इस मोंमेट दोनों को उत्तेजित कर देगा। अब और अधिक इंतजार किए बिना अपनी पार्टनर को जोरदार वाइल्ड किस करना शुरू कर दें।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

पाक सेना ने पेशावर हमले के मास्टर माइंड सद्दाम को ...

पेशावर स्कूल के मास्टर माइंड व टीटीपी आतंकी सद्दाम के मारे जाने की खबर है। पाकिस्तान के अशांत खैबर एजेंसी इलाके में सुरक्षा बलों ने तालिबान के एक आला कमांडर सद्दाम को मार गिराया है। इस आतंकी को पेशावर के स्कूल ...

झारखंड को मिला पहला गैर-आदिवासी CM, 29 को शपथ लेंग...

रघुवर दास झारखंड के अगले मुख्यमंत्री होंगे. रांची में शुक्रवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर आखिरी मुहर लग गई. वह झारखंड के 14 साल के इतिहास के पहले गैर-आदिवासी मुख्यमंत्री होंगे. 29 दिसंबर को वह ...

बीमा, कोयला आवंटन अध्यादेश को राष्ट्रपति की मंजूरी

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आज बीमा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश बढ़ाने और कोल ब्लाकों की नीलामी पारदर्शी तरीके से इंटरनेट के जरिए करने से संबंधित अध्यादेश पर हस्ताक्षर कर दिए। ई- नीलामी के अध्यादेश की मं...

राजस्थान में विस्फोट की धमकी, कहा- रोक सको तो रोक ...

इंडियन मुजाहिदीन ने राजस्थान सरकार के 16 मंत्रियों को प्रदेश में कई स्थानों पर बम विस्फोट करने की खुली चुनौती दी है। बताया गया है कि आइएम ने गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया समेत 10 कैबिनेट और 6 राज्य मंत्रियों को उन...

असम: NDFB उग्रवादियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन 'ऑल ...

असम में बोडो उग्रवादियों से निपटने के लिए अब सरकार ने मोर्चा खोल दिया है. आदिवासियों के सामूहिक नरसंहार के बाद शुक्रवार को सेना ने असम राइफल्स, अर्धसैनिक बल और असम पुलिस के साथ मिलकर बोडो उग्रवादियों के खिलाफ ऑ...

अलीगढ़ से हो सकता है बराक ओबामा पर आंतकी हमला

सिमी की स्थापना और कई बार दहशतगर्दों की आवाजाही के साक्ष्य मिलने का बदनुमा दाग झेल रहे अपने अलीगढ़ पर एक बार फिर खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। इस बार वजह है अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का दिल्ली-आगरा दौरा...

मेष

भाग्य और कर्म का दुष्चक्र कभी-कभी आपको परिणाम से बहुत दूर ले जाता है। आज का दिन आपको कुछ ऐसा करके दिखाना होगा कि जो भी आपके कायदे और नीतिनिर्धारक तथ्य हैं उनके द्वारा ही आप अपनी मंजिल तक पहुंचने में कामयाब हो जाएंगे। कुछ देर से ही सही लेकिन आपको संतोष और राहत मिल सकती है

और पढ़ें

वृष

आपके लिए आज का दिन संतोषजनक है। कोई नया काम या डील फाइनल करने की जल्दबाजी में आप नहीं रहेंगे। अपने क्रिएटिव आइडिया को कामयाब बनाने के लिए कहीं दूर की यात्रा करने का जो प्लान आपने बनाया है वह टल सकता है। अगर ट्रिप पर निकलना पड़ भी जाए तो जिससे मिलना है उससे अपॉइंटमेंट ले लें।

और पढ़ें

मिथुन

किसी व्यक्तिगत या कार्य क्षेत्र से संबंधित संवेदनशील मामले को हल करने में आज आपकी हार्दिक इच्छा रहेगी। आपको दूसरों की बातों पर भी ध्यान देना होगा और जो लोग आपको कुछ नई तरकीब और रास्ता बता रहे हैं उनके लिए भी मार्ग तय करना होगा, जहां तक आर्थिक प्रबंधन का सवाल है अभी ऐसी कोई भारी जिम्मेदारी आपके ऊपर नहीं आ रही है।

और पढ़ें

कर्क

कुछ आर्थिक और पारिवारिक संकोच अभी आपको दबाव में रखेंगे। परिवर्तन की आशंका भी रहेगी। अधिक उत्साह और तत्परता से कार्य बिगड़ सकता है। असफलता के कारण दुख होगा। शुभ संदेश भी आएगा व पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। अनावश्यक शंकाओं से बचें। गलत तरीके से धन अर्जित न करें। यात्रा आवश्यक होगी।

और पढ़ें

सिंह

आप अपने रोजमर्रा के रूटीन काम से बोर हो गए हैं तो कुछ बदलाव लाने के लिए नई योजना बनानी होगी। हो सकता है कोई अनोखी सलाह या विचार आपके मन को हिट कर जाए। यदि यात्रा करनी है तो मनोरंजन के लिए ऐसे स्थान का चुनाव करें जो आपके लिए परिचित हो। अज्ञात स्थल में जाने से रिस्क हो सकता है।

और पढ़ें

कन्या

ऑफिस में आज आपको बहुत काम करना होगा। भाग- दौड़ करने के बाद उसका फायदा जरूर मिलेगा। अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और यह याद रखें कि कुछ कर दिखाने के लिए ज्यादा तामझाम की जरूरत नहीं होती। बस दिल में लगन होनी चाहिए। आपके प्रेमी का मूड आज काफी अच्छा रहेगा।

और पढ़ें

तुला

आज का दिन आपके लिए चेलेंजिंग है। लेन-देन के मामले में काफी महत्वपूर्ण डील फाइनल हो सकती है। ऐसी कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है। जो है उसी में संतोष करना सीखें।

और पढ़ें

वृश्चिक

आज का दिन आपको काफी बिजी रखेगा। फाइनैंस से जुड़े अपने सारे डॉक्यूमेंट्स को अपटुडेट रखें। सांसारिक चीजों के प्रति आप कुछ ज्यादा ही लगाव रखते हैं। अपने जीवनसाथी या प्रेमी की बात को भी सुन लें। परिवार के किसी करीबी सदस्य से आपको काम की राय मिल सकती है। यह बात तो पक्की है कि ऐसी राय आपको बाहर कहीं और से नहीं मिलेगी।

और पढ़ें

धनु

किसी अनजाने व्यक्ति का परिचय आज आपके लिए एक प्रेरणा स्रोत बन सकता है। ऐसे व्यक्ति का आपके ऊपर जो रचनात्मक प्रभाव पड़ा है वह आपकी नौकरी या कारोबार में एक वरदान साबित होगा। इन सबको अपनाने से न केवल आपको आर्थिक फायदे मिलेंगे, बल्कि आपके कार्यक्रम भी ज्यादा सार्थक हो सकते हैं।

और पढ़ें

मकर

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। विपरीत योनि का सहयोग मिलेगा। जटिल कार्यों का निष्पादन होगा और लाभदायक उपक्रमों का संचालन भी होगा। मानसिक उलझनों के कारण सिर दर्द की आशंका रहेगी या फिर संतान पक्ष की चिंता रहेगी। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। बेहतर होगा कि उनसे बनाकर रखें तभी सहायता मिलेगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन काफी व्यस्त रखेगा आपको। शेड्यूल कुछ ज्यादा ही बिजी कर देने वाला होगा लेकिन काम आसानी से होता चला जाएगा। स्टूडेंट्स अपने समय फालतू कामों में लगाने की बजाय किसी क्रिएटिव काम में लगाएंगे तो फायदे में रहेंगे। अपने प्रेमी से अगर फोन पर बात कर लें तो आपका मामला जल्दी बन सकता है। ऑफिस में आए नए सदस्यों को अपनी कला दिखाने का मौका दें।

और पढ़ें

मीन

आज के दिन आपकी ग्रहदशा क्लेश और झगड़े से दूर रहने का संकेत दे रही है। कुछ ऐसा अप्रिय विवाद प्रातः काल के समय ही पैदा हो सकता है। दोपहर बाद कुछ सुलह शान्ति हो जाएगी, लेकिन मानसिक तनाव और कई प्रकार की आशंकाएं आपको सारे दिन ही बेचैन रखेंगी। किसी से अपनी बात कहकर मन का बोझ हल्का कर सकते हैं।

और पढ़ें

दिल्ली में इस बार किस पार्टी की सरकार बनेगी?



View Result

स्पॉटलाइट