• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014

फेसबुक पर पोस्ट लिखकर एमबीए छात्र ने लगा ली फांसी

Feb 20 2014 7:10AM (IST)
फेसबुक पर पोस्ट लिखकर एमबीए छात्र ने लगा ली फांसी

फेसबुक पर किए गए पोस्ट में छिपा है सुसाइड का राज!

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में एमबीए के एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुइसाइड करने से पहले छात्र ने फेसबुक पर भी कमेंट पोस्ट किया था।

इसी फेसबुक कमेंट के आधार पर उसके सुसाइड करने की वजह का पता लगाया जा रहा है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मूलत: रुड़की निवासी छात्र नितिन कुमार ग्रेनो के एक कॉलेज में एमबीए कर रहा था।

लेकिन बुधवार को उसने अचानक फांसी लगा कर जान दे दी। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। लेकिन उसने फांसी लगाने से ठीक पहले फेसबुक पर एक पोस्ट किया। पुलिस मान रही है कि इसी पोस्ट में इसके मौत का राज छिपा है।

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

ये क्या! 'अपनों' ने ही कह दिया 'गिरगिट हैं केजरीवा...

बनारस में बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रा‌ह में अब उनके अपने ही रोड़ा बनने लगे हैं।

कांग्रेस ने धोखा दिया, उससे नाता तोड़ो : मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता निर्णय कर चुकी है, परिवर्तन तय है और देश से मां-बेटे की सत्ता का जाना तय है। कांग्रेस ने धोखा दिया है, उससे नाता तोड़ना जरूरी है। उन्होंने कहा क...

जेएनयू में नौकरी का मौका, करें आवेदन

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रोफेसरों के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों में प्रोफेसर के 13 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 26 पद तथा सहायक प्रोफेसर के 32 पद शामिल हैं।

फैजाबाद में बोले मोदी, 'राम राज्य लाना है

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद शहर मे थे. नरेंद्र मोदी ने अपनी इस रैली में राम मंदिर का जिक्र तो नहीं किया पर राम नाम का जाप जरूर किया. मोदी की फैजाबाद रैली के लिए जो मं...

शरद यादव वाराणसी में केजरीवाल के लिए प्रचार करने क...

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव सोमवार को वाराणसी के लिए रवाना हो गए। वह वाराणसी में आम आदमी पार्टी आप के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के पक्ष में प्रचार करेंगे। यादव, इसके पहले वाराणसी से लगे भदोही संसदीय ...

सांडर्स हत्याकांड की FIR में भगत सिंह का नाम नहीं

ब्रिटिश पुलिस अधिकारी जॉन पी सांडर्स की हत्या के मामले में दर्ज प्राथमिकी में शहीद-ए-आजम भगत सिंह का नाम शामिल नहीं है। लाहौर पुलिस को इस मामले से संबंधित दस्तावेजों की खोज में यह पता चला है।

मेष

आपके लिए आज का दिन सुखद यानि नॉर्मल है। करियर के लिहाज से काफी सफलता देने वाला दिन साबित हो सकता है। धीरे-धीरे कामयाबी की तरफ कदम बढ़ाए जा सकते हैं लेकिन कोई नया काम शुरू करने या नई बिजनस डील फाइनल करने का यह समय ठीक नहीं है। प्रभावशाली लोग अपने कामों में बिजी रहेंगे और हो सकता है कि आपके लिए समय न निकाल पाएं।

और पढ़ें

वृष

आपके लिए आज का दिन संतोषजनक है। कोई नया काम या डील फाइनल करने की जल्दबाजी में आप नहीं रहेंगे। अपने क्रिएटिव आइडिया को कामयाब बनाने के लिए कहीं दूर की यात्रा करने का जो प्लान आपने बनाया है वह टल सकता है। अगर ट्रिप पर निकलना पड़ भी जाए तो जिससे मिलना है उससे अपॉइंटमेंट ले लें।

और पढ़ें

मिथुन

आज का दिन आपके लिए काफी उपयोगी रहेगा। निवेश से उतना फायदा नहीं मिलेगा जितना आप सोच रहे थे। ऐसे दोस्तों की सलाह ले लें जो शेयरों के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। कई ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाएगी जो आपको अच्छी सलाह देने के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

कर्क

आज का दिन मिला-जुला असर देगा। दोस्तों के कॉमेंट्स या ऐटिट्यूड से आपको कुछ हैरानी होगी। कुछ ऐसे लोग अचानक सपोर्ट के लिए आगे आएंगे जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। यह जानने का काम आपका है कि वे लोग ऐसा जान-बूझकर कर रहे हैं या नहीं। ऑपोजिट सेक्स के प्रति मन में आकर्षण बढ़ेगा।

और पढ़ें

सिंह

अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। पॉलिटिक्स में रुचि बढ़ेगी। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है लेकिन हर बार पैसे का फायदा नुकसान देखने की बजाय रिश्तों की मजबूरी को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है। स्टूडेंट्स कड़ी मेहनत के बल पर अपने लक्ष्य को ढूंढने में कामयाब हो जाएंगे।

और पढ़ें

कन्या

दौड़भाग और परिश्रम के बाद वांछित लाभ होगा। कार्यक्षेत्र की प्रक्रियाओं में व्यस्तता रहेगी। दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। मानसिक परेशानी के चलते मन कुंठाग्रस्त रहेगा। कुछ अधूरे कार्य आपको निपटाने होंगे। प्रियजनों से भेंट होगी। व्यय की पूर्ति होगी। सुख व दुख को समान समझकर सब कुछ भाग्य पर छोड दें। सब अपने आप ठीक होगा।

और पढ़ें

तुला

आज का दिन आपके लिए चेलेंजिंग है। लेन-देन के मामले में काफी महत्वपूर्ण डील फाइनल हो सकती है। ऐसी कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है। जो है उसी में संतोष करना सीखें।

और पढ़ें

वृश्चिक

पुराने समय से चले आ रहे कानूनी झगड़े आज खत्म होंगे। अच्छे लोग आपको प्रेरणा देंगे जिससे आपको खुशी का अहसास होगा। ऑफिस में कॉलीग्स आपके टीमवर्क के जज्बे को अच्छी तरह समझेंगे और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

धनु

आज आपके अन्दर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। लेकिन आपके ऑफिस या कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा, आपको सारी चीजें अपने कंट्रोल में लेनी पड़ सकती हैं। नए आइडियाज को गौर से सुनें। उन पर अमल करके फायदा उठाया जा सकता है। आपके ऑरिजनल आइडिया भी लोगों को पसन्द आएंगे।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन काफी क्रिएटिव हो सकता है। अगर आप अपना कोई ऑरिजनल आइडिया लॉन्च करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए ठीक रहेगा। कुछ बेहद लुभावने ऑफर आज आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें पहचानकर उनमें से बेस्ट डील छांटने का काम आपका होगा। अपने काम पर आज आप पहले से ज्यादा समय और ध्यान दे पाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन कुछ सुस्त और धीमी गति से शुरू होगा। सुबह आप जिन बातों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, दोपहर में वही बातें आपको खुशी देंगी। ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए सूझ-बूझ से काम लेना होगा। बुद्धि से जुड़े कामों के नतीजे शाम तक मिलने लगेंगे। नई डील फाइनल करने का काम कुछ समय के लिए टाला जा सकता है।

और पढ़ें

मीन

किसी खास शख्स से ज्यादा उम्मीद लगाने की जरूरत नहीं है। हो सकता है वह खरा न उतरे और आपको निराशा हो। आज कोई पुराना दोस्त या जानकार आपको पुराना कर्ज लौटाने का वादा करेगा लेकिन हो सकता है कि वह अपने वादे को पूरा न करें। आपको धीरज रखना होगा। आपकी सीक्रेट इच्छाएं शाम को पूरी हो सकती हैं।

और पढ़ें

क्या कांग्रेस की डूबती नैय्या को बचा पाएंगी प्रियंका गांधी ?



View Result

स्पॉटलाइट