कपिल के कॉमेडी शो में दर्शकों से बुरा बर्ताव: 9 घंटे तक न पानी दिया न खाना

Jun 20 2014 12:19PM (IST)
कपिल के कॉमेडी शो में दर्शकों से बुरा बर्ताव: 9 घंटे तक न पानी दिया न खाना

मुंबई। स्टैण्ड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बतौर दर्शक शामिल हुए एक परिवार के तीन सदस्य पानी और खाने को तरस गए।

एक समाचार पत्र के मुताबिक सचिन आर्य अपने दो बेटों को लेकर कपिल के शो में बतौर दर्शक शामिल हुए थे। सचिन आर्य और उनके दो बेटों को 9 घंटे तक एक ही सीट पर बैठने के लिए मजबूर किया गया। इस दौरान न तो उन्हें पीने का पानी मिला और न ही खाना। यहां तक की तीनों को टॉयलेट करने के लिए भी नहीं जाने दिया गया।

सचिन आर्य का एक बेटा 9 साल का और दूसरा 14 साल का है। बकौल सचिन 18 जून को मैं अपने दो बेटों को लेकर कपिल शर्मा के गोरेगांव स्थित स्टूडियो गया। मुझे और मेरे दो बेटों को दोपहर 2 बजे से रात 10.30 बजे तक सीट से उठने नहीं दिया गया। इस दौरान हमें न पीने का पानी मिला और न ही खाना। हमें घंटो शो में आने वाले स्टार्स का इंतजार करना पड़ा।

यही नहीं हमें शो की रिकॉर्डिग के लिए भी घंटों इंतजार करना पड़ा। पानी और खाना नहीं मिलने के कारण हमारी आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान स्टार्स और क्रू मेंबर्स के लिए पानी,कॉफी और प्रोटीन शेक का इंतजाम किया गया। बकौल सचिन ऎसा सिर्फ मेरे परिवार के साथ ही नहीं हुआ बल्कि देश के अन्य इलाकों से आए दर्शकों को इसी तरह की परिस्थिति का सामना करना पकड़ा।

क्राउड मैनेजमेंट टीम ने फैंस का अपमान किया। ऑडियंस कंडक्ट के नियमों को यूं ही लिया गया। महिलाओं और बच्चों को घंटों तक बाथरूम के लिए नहीं जाने दिया गया। यही नहीं कपिल शर्मा ने एक महिला फैन पर ताना कसा। महिला ने कपिल शर्मा को बताया था कि उसके पति और बच्चे शौचालय के लिए गए थे,जब वे वापस लौटे तो उन्हें सीट नहीं मिली। इस पर कपिल ने कहा,हमने भारत में संयुक्त परिवारों के बारे में तो सुना है लेकिन शौचालय परिवारों के बारे में नहीं सुना।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

ब्रेकिंग न्यूज़ एक्सक्लूसिव स्टिंग

आम आदमी पार्टी पर हमेशा से विपक्षी भाजपा और कांग्रेस आरोप लगाते रहे हैं. कि " आप " आरोप लगाती है और भाग जाती है साबित कुछ नहीं करती.

भारत में इस्राएल !

भारत के पूर्वोत्तर राज्यों मणिपुर और मिजोरम में रहने वाले नेई मेनाशे समुदाय के लोगों का कहना है कि वे इस्राएल से नाता रखते हैं और वहीं लौट जाना चाहते हैं

रेल किराया में इजाफे पर बवाल, नीतीश-आजम ने ली मोदी...

रेल किराया और माल भाड़े में बढ़ोत्‍तरी के केंद्र सरकार के फैसले पर सियासत तेज हो गई है. विपक्षी दलों ने मोदी सरकार के इस फैसले की आलोचना की है, वहीं यूपी में सपा कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया.

रेल किराये में बढ़ोतरी के बचाव में अरुण जेटली बोले...

रेल किराये में बढ़ोतरी को लेकर विपक्षी पार्टियों के तीखे हमलों के बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अपनी सरकार के इस फैसले का बचाव किया है. किराये में बढ़ोतरी के फैसले को सही करार देते हुए जेटली ने कहा कि रेल मंत्...

किराया बढ़ाने में अपना ही 'ज्ञान' भूल गए मोदी

रेल किरायों में 14.2 फीसदी की बढोतरी कर मोदी सरकार चौतरफा घिर गई है। महंगाई नियंत्रित न कर पाने के कारण मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव में यूपीए सरकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। कड़वी डोज और कड़े फैसलों के नाम प...

महाराष्ट्र में सीएम बदलने के मसले पर सियासी सरगर्म...

महाराष्ट्र में सीएम बदलने के मुद्दे पर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. राज्य के सीएम पृथ्वीराज चव्हाण बीती रात सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल से मिले हैं. अहमद पटेल के घर पर चव्हाण की मुलाकात करीब घं...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

आपके लिए आज का दिन संतोषजनक है। कोई नया काम या डील फाइनल करने की जल्दबाजी में आप नहीं रहेंगे। अपने क्रिएटिव आइडिया को कामयाब बनाने के लिए कहीं दूर की यात्रा करने का जो प्लान आपने बनाया है वह टल सकता है। अगर ट्रिप पर निकलना पड़ भी जाए तो जिससे मिलना है उससे अपॉइंटमेंट ले लें।

और पढ़ें

मिथुन

किसी व्यक्तिगत या कार्य क्षेत्र से संबंधित संवेदनशील मामले को हल करने में आज आपकी हार्दिक इच्छा रहेगी। आपको दूसरों की बातों पर भी ध्यान देना होगा और जो लोग आपको कुछ नई तरकीब और रास्ता बता रहे हैं उनके लिए भी मार्ग तय करना होगा, जहां तक आर्थिक प्रबंधन का सवाल है अभी ऐसी कोई भारी जिम्मेदारी आपके ऊपर नहीं आ रही है।

और पढ़ें

कर्क

अपने व्यवसाय या रोजगार से संबंधित प्रयासों को पूरा करने में आज का दिन कुछ कठिनाई पैदा कर रहा है। यदि आप धैर्य और सब्र से काम लें तो आपके विरोधी और प्रतिद्वन्दी कुछ नरम पड़ सकते हैं। यह सब आपको सजग होकर देखना होगा कि कब सही मौका मिले और कब आप अपने आपको इनसे बाहर निकाल लाएं।

और पढ़ें

सिंह

आज के दिन आपको अपने जमापूंजी को किसी अच्छे फंड या स्रोत पर निवेश करना फायदेमन्द साबित होगा। यदि आप कोई खुदरा या थोक व्यापार करने की बात सोच रहे हैं तो भी समय का अच्छी तरह विश्लेषण कर लें। हो सकता है जो धन आप अपनी उन्नति के लिए लगा रहे हैं उसका लाभ तत्काल न मिल पाए।

और पढ़ें

कन्या

अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने के लिए आजकल आप काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। यह सब एक जरूरी कदम है, जिसको उठाने से आपके सभी परिजन और मित्रगण आपके प्रति संवदेशील हो सकते हैं। हो सकता है जितनी मजबूरी आप जाहिर कर रहे हैं उसके चलते एकाएक ही कोई चमत्कारी हल निकल आए।

और पढ़ें

तुला

आज का दिन आपके लिए चेलेंजिंग है। लेन-देन के मामले में काफी महत्वपूर्ण डील फाइनल हो सकती है। ऐसी कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है। जो है उसी में संतोष करना सीखें।

और पढ़ें

वृश्चिक

आज का दिन आपको काफी बिजी रखेगा। फाइनैंस से जुड़े अपने सारे डॉक्यूमेंट्स को अपटुडेट रखें। सांसारिक चीजों के प्रति आप कुछ ज्यादा ही लगाव रखते हैं। अपने जीवनसाथी या प्रेमी की बात को भी सुन लें। परिवार के किसी करीबी सदस्य से आपको काम की राय मिल सकती है। यह बात तो पक्की है कि ऐसी राय आपको बाहर कहीं और से नहीं मिलेगी।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन काफी सेंसिटिव है। ऑफिस में अपने जूनियर्स के साथ गरम होने से काम नहीं बनेगा। काम के बोझ को कम करने में टीमवर्क काम आएगा। किसी लम्बे प्रॉजेक्ट पर हामी भरने से पहले उसके कानूनी पक्षों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। दिन का दूसरा भाग रिलैक्स करने में मदद करेगा। घर में अपने छोटों के व्यवहार से दिल खुश होगा और रात तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

और पढ़ें

मकर

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। विपरीत योनि का सहयोग मिलेगा। जटिल कार्यों का निष्पादन होगा और लाभदायक उपक्रमों का संचालन भी होगा। मानसिक उलझनों के कारण सिर दर्द की आशंका रहेगी या फिर संतान पक्ष की चिंता रहेगी। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। बेहतर होगा कि उनसे बनाकर रखें तभी सहायता मिलेगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन काफी व्यस्त रखेगा आपको। शेड्यूल कुछ ज्यादा ही बिजी कर देने वाला होगा लेकिन काम आसानी से होता चला जाएगा। स्टूडेंट्स अपने समय फालतू कामों में लगाने की बजाय किसी क्रिएटिव काम में लगाएंगे तो फायदे में रहेंगे। अपने प्रेमी से अगर फोन पर बात कर लें तो आपका मामला जल्दी बन सकता है। ऑफिस में आए नए सदस्यों को अपनी कला दिखाने का मौका दें।

और पढ़ें

मीन

आज के दिन आपकी ग्रहदशा क्लेश और झगड़े से दूर रहने का संकेत दे रही है। कुछ ऐसा अप्रिय विवाद प्रातः काल के समय ही पैदा हो सकता है। दोपहर बाद कुछ सुलह शान्ति हो जाएगी, लेकिन मानसिक तनाव और कई प्रकार की आशंकाएं आपको सारे दिन ही बेचैन रखेंगी। किसी से अपनी बात कहकर मन का बोझ हल्का कर सकते हैं।

और पढ़ें

रेल सफर महंगा हो गया है. क्या मोदी सरकार अच्छे दिन लाने का वादा तोड़ रही है?


View Result

स्पॉटलाइट