जेब में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर!

Apr 23 2014 4:14AM (IST)
जेब में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर!

भारत में आज भी यौन संबंधों की बात करने में लोग शर्माते है और झिझक महसूस करते है.आज भी यौन संबंधों पर खुले आम बात करना हमारे देश का चलन नहीं है। ऐसे में रणवीर सिंह जैसे युवा हीरो का कॉन्डोम को एंडॉर्स करना बड़ी बात है। वे अपने स्टाइल और विज्ञापन के चयन को लेकर हमेशा ही सब से अलग करते रहे हैं। रणवीर का कहना है की मैं यौन संबंधों पर खुलकर बात कर लेता हूं।

इसमें किसी तरह की मुझे झिझक नहीं होती। इस विषय को मैं हौवा नहीं मानता, जबकि हमारे देश में आज भी इसपर बात करना सहज नहीं है। जब रणवीर से पुछा गया की आपको इस विज्ञापन के लिए बोला गया, तो पहला रिएक्शन क्या था? तो उनका जवाब ये था.. सच कहूं तो मैंने सुनते ही हां कर दिया था। मैंने शुरू से ही सोच रखा था कि उसी प्रोडक्ट को एंडॉर्स करूंगा जिस पर खुद यकीन करता हूं। मुझे लगता है कि मैं यूथ से कनेक्ट करता हूं। इस विज्ञापन के जरिए मैं उनमें जागरूकता ला सकूंगा।

ब्रांड को हां कहने के पीछे कारण पर रणवीर ने कहा की दरअसल इसका जवाब ड्यूरेक्स कंपनी को देना चाहिए कि उन्होंने मेरे लिए हां क्यों कहा। क्योंकि यह मेरा विचार था। मैंने उनके पास इस विज्ञापन का प्रस्ताव भेजा था। यह कंपनी इसलिए चुनी क्योंकि इसकी विश्वव्यापी पहचान है। साढ़े तीन साल के करियर में कई विज्ञापनों का लुभावना ऑफर मिला, लेकिन मैंने ठान लिया था कि किसी ऐसे विज्ञापन में काम करूंगा जहां लोगों को कुछ संदेश दे सकूं। यह बहुत ही यूनीक आइडिया है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे जरूर पसंद करेंगे। खासतौर पर विज्ञापन के लिए रैपिंग करने में बहुत मजा आया। यौन संबंधों में सुरक्षा एक ऐसा विषय है जिस पर स्वस्थ चर्चाएं होनी चाहिए और इस बारे में जागरूकता लानी चाहिए। और मैं हमेशा कॉन्डोम रखता हूं। अगर कुछ लोग या लड़के नहीं रखते हैं, तो उन्हें भी ऐसा जरूर करना चाहिए। मुझे हमेशा से ही कुछ अलग करना था। कुछ ऐसा जिसका कुछ मकसद हो। हालांकि मैंने ऐसा सोचा नहीं था कि जो मैं करूंग वो दूसरों की नजरों में बोल्ड होगा।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

नरेंद्र मोदी बने देश के 15वें प्रधानमंत्री, 45 मंत...

नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मोदी के बाद राजनाथ सिंह और फिर सुषमा स्वराज ने भी मंत्री पद की शपथ ली।

नरेंद्र मोदी कैबिनेट को राष्ट्रपति ने शपथ दिलाई

श्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने भारत गणराज्य के 15 वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली ! इस मौके पर मोदी कैबिनेट के लगभग तीन दर्जन अन्य मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली

मोदी सरकार से बंधी माओवादी मोर्चे पर दमदारी की उम्...

हर बड़ी माओवादी वारदात के बाद राज्य सरकार केन्द्र सरकार पर निशाना साधती है। निशाना यह कि केन्द्र से मामले को लेकर उचित मदद नहीं मिल पाती।

स्विस बैंकों के रहस्य से उठेगा पर्दा !

स्विट्जरलैंड ने अपनी बैंकिंग के रहस्यों पर पड़ा ताला तोड़ दिया है. टैक्स चोरों को धरने के लिए चल रही अंतरराष्ट्रीय मुहिम के तहत हुए समझौते पर दस्तखत के साथ स्विस बैंकों की गोपनीयता का फायदा अब टैक्स चोरों को नह...

परिवार को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं मोदी!

देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में सोमवार को शपथ लेने जा रहे नरेन्द्र मोदी शायद अपने परिवार को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं।

अमेरिका में चुनाव लड़ रही है होशियारपुर की बेटी

होशियारपुर की एक लड़की अमेरिका के इलिनोइस स्टेट के विधानसभा चुनाव में बतौर डेमोक्रेटिक प्रत्याशी चुनी गई हैं। होशियारपुर के नंगलखिलाडिय़ां गांव की बेटी नम्रता कैंथ उर्फ लाडी अमरजीत कौर नवंबर 2014 में होने वाले इ...

मेष

अपने पितृ एवं मातृ पक्ष के हित की कोई गतिविधि आज आपको व्यस्त रखेगी। उत्साह और उदारता से आप चाहे जो भी काम आज करेंगे, उसकी चर्चा लोगों के बीच भी अवश्य होगी। इन्हीं सब चर्चाओं से जहां आपका मानसिक संतोष सुदृढ़ होगा, वहां उत्साह और कार्यक्षमता में भी वृद्धि हो जाएगी।

और पढ़ें

वृष

आज का दिन फायदेमंद साबित होगा इसलिए कोशिशें करते रहें। शरीर अस्वस्थ हो सकता है इसलिए खाने-पीने में सावधानी रखें। स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि कुछ समय के लिए दोस्तों की महफिल लगाने की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। आपकी आकर्षक पर्सनैलिटी के कारण लोग आपकी तरफ आकर्षित रहेंगे। शाम के समय घर पर बिताना अच्छा रहेगा।

और पढ़ें

मिथुन

व्यापार और कारोबार में साझेदारी और पार्टनरशिप का नया दौर आपके लिए कुछ रिस्क लेकर आ रहा है। यदि आप अपने बलबूते पर कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो यह भी जरूरी नहीं है कि आप दूसरों की मदद से ही आगे उठ पाएंगें। बेहतर होगा कि आप अपने अकेले रास्ते को ही तय करने की तरकीब अपनाएं।

और पढ़ें

कर्क

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नजर रखें। अपने अच्छे बिहेवियर से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे।

और पढ़ें

सिंह

आप अपने रोजमर्रा के रूटीन काम से बोर हो गए हैं तो कुछ बदलाव लाने के लिए नई योजना बनानी होगी। हो सकता है कोई अनोखी सलाह या विचार आपके मन को हिट कर जाए। यदि यात्रा करनी है तो मनोरंजन के लिए ऐसे स्थान का चुनाव करें जो आपके लिए परिचित हो। अज्ञात स्थल में जाने से रिस्क हो सकता है।

और पढ़ें

कन्या

आज का दिन डिमांडिंग है। ऑफिस में बढ़ते काम के कारण घरवालों को अधिक समय न दे पाने का कष्ट हो सकता है। पैसे आएंगे और परिवार की आय बढ़ेगी। सुख-साधन भी बढ़ेंगे। किसी कठिन काम को करने में अपने सीनियर की राय जरूर लें। स्वास्थ्य या सुरक्षा का ध्यान रखना जरूरी है। परिवार में शांति रहेगी। अपने डॉक्टर से अपने स्वास्थ्य के बारे में सलाह लें।

और पढ़ें

तुला

यदि आप युवा और रोमांटिक विचारों के हैं तो आपको जल्द ही कोई रंगीन मिजाज साथी मिलने वाला है। आपको अपने विषय में कोई भी बात छुपाकर कहने की जरूरत नहीं है। आपका व्यक्तित्व और आचरण देखकर दूसरा आपकी ओर और भी ज्यादा आकर्षित हो सकता है। प्रेम संबंध बनाने में कुछ खोना भी पड़ता है।

और पढ़ें

वृश्चिक

आज के दौर में जिन लोगों की आप उपेक्षा कर रहे हैं वही समय पर आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। जिनकी दोस्ती आपने अभी तक बिना किसी खटके के निभाई है और आपने समय-समय पर अपने सभी मतलब उनसे निकाले हैं अब उनका साथ छोड़ना आपके हित में नहीं होगा। आंख बंद कर चलने से ठोकर लग सकती है।

और पढ़ें

धनु

यदि आप दूसरों का विश्वास और दिल जीतना चाहते हैं तो आपको बातों की बजाय अपने कामकाज से अपनी प्रतिष्ठा को कायम करना चाहिए। यदि आप किसी अद्भुत या जटिल काम को कर सकने में समर्थ हो जाएंगे तो हो सकता आपकी उन्नति का भी कोई नया मार्ग खुल जाए। अपनी कीमत बढ़ाने के लिए कुछ कर दिखाना जरूरी होगा।

और पढ़ें

मकर

जब भी आपके पास कोई आने वाला होता है तो कई काम आपके घरेलू एजेण्डे में जुड जाते हैं। यही नहीं कुछ लिखने-पढ़ने के काम भी आप आज के दिन निपटाने की सोच रहे होंगे लेकिन हो नहीं पाएगा। शाम तक किसी मीटिंग या गैट टुगेदर में जाना भी जरूरी है जहां आपका इन्तजार होगा।

और पढ़ें

कुंभ

किसी विरोधी या अप्रिय व्यक्ति से सुबह-सुबह ही मुलाकात या झडप हो जाने से आज का दिन आपके लिए नीरस और बेकार साबित हो जाएगा। यदि आप अपने आसपास के बिगड़े हुए काम को सुधारने के लिए कुछ समय निकाल लें तो ज्यादा अच्छा होगा अन्यथा आप सीधा ही अपने घर-परिवार का रुख करें।

और पढ़ें

मीन

आज के दिन आपका पारिवारिक माहौल बेहतर रहेगा। जमीन-जायदाद और शेयर-प्रतिभूतियों में और बॉंड आदि में भी धन लगाना आपके लिए फायदेमन्द हो सकता है। कारोबार की स्थितियां अगर कुछ ढीली भी चल रही हैं तो आप चिन्ता नहीं करें। आपके व्यापारिक सम्बन्धों का लाभ आपके निकट जनों और परिवार के सदस्यों को मिल सकता है।

और पढ़ें

नवाज शरीफ का हिंदुस्तान दौरा दोनों मुल्कों के संबंधों में गर्माहट लाएगा ?



View Result

स्पॉटलाइट