सेक्स संतुष्टि ना मिलने पर हस्तमैथुन करती हैं औरतें

Apr 18 2014 2:41AM (IST)
सेक्स संतुष्टि ना मिलने पर हस्तमैथुन करती हैं औरतें

हर कोई अपने तरीके से अपनी सेक्स लाइफ को एंज्वॉय करता है लेकिन सेक्स के मामले में कुछ लोगों की कॉमन राय होती है। अमर उजाला ने एक एक सर्वे के दौरान अपने पाठकों से सेक्स संबं‌धित कई सवाले पूछे। हर सवाल में लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। हमने 18+ पर पोल के जरिए लोगों की सेक्स लाइफ के अलग-अलग पहलू के बारे में जानना चा‌हा। आपको जानकर हैरानी होगी लोगों ने सेक्स से जुड़े सवालों के बेहद दिलचस्प जवाब दिए। गौरतलब है कि हमारे इस पोल के हर सवाल में भाग लेने वालों की संख्या अलग-अलग थी। जानिए, सेक्स लाइफ से जुड़े क्या सवाल थे और लोगों ने उन पर क्या कहा।

हमारे सवाल 'उत्तेजित होने के लिए सेक्स ऐप का इस्तेमाल करते हैं?' का जवाब देने के लिए तकरीबन 140 पाठकों ने हिस्सा लिया। जिसमें से 40 लोगों यानी 28.6% फीसदी लोगों ने स्वीकार किया कि वे उत्ते‌जित होने के लिए सेक्स ऐप का इस्तेमाल करते हैं जबकि 62 लोगों यानी 44.3% फीसदी ने सेक्‍स ऐप इस्तेमाल ना करना स्वीकार किया। वहीं 19 लोग यानी 13.6% फीसदी सेक्स ऐप का इस्तेमाल कभी-कभी करते हैँ जबकि 19 लोग यानी 13.6% फीसदी लोगों को सेक्स ऐप का इस्तेमाल करने का मौका मिले

हमारा दूसरा सवाल था कि 'क्या महिलाएं भी सेक्स को लेकर मर्दों की तरह उत्साहित होती हैं?' इस सवाल का जवाब तकरीबन 573 लोगों ने दिया। जिसमें से 514 लोग यानी 89.7% फीसदी लोगों का कहना था कि हां, महिलाएं भी पुरुषों की तरह सेक्स को लेकर उत्साहित होती हैं जबकि 15 लोग यानी 2.6% ने इस बात को अस्वीकार किया। वहीं 44 लोग यानी 7.7% फीसदी लोग इस बात से अंजान थे कि महिलाओं को भी सेक्स उत्तेजना होती है। हमारा अगला सवाल केवल महिलाओं से था जिसमें पूछा गया था कि 'सेक्स में संतुष्टि नहीं है तो क्या करेंगी?' इस सवाल का जवाब 210 महिलाओं ने दिया।

जिसमें से 103 महिलाएं यानी 49% फीसदी महिलाओं का कहना था कि ऐसी स्थिति में वे हस्तमैथुन करेंगी। वहीं 63 महिलाओं यानी 30% फीसदी महिलाओं ने माना कि वे किसी और से सेक्स करेंगी। जबकि 27 महिलाएं यानी 12.9% महिलाओं ने कहा कि वे इस मामले में अपने पार्टनर से बात करेंगी। 17 महिलाएं यानी 8.1% फीसदी ऐसी महिलाएं भी थी जिन्होंने कहा कि वे कुछ नहीं करेंगी जैसी स्थिति है उसे वैसा ही चलने देंगी।

ड्रिंक के बाद सेक्‍स को ज्‍यादा एंज्‍वॉय करते हैं?' इस सवाल का जवाब तकरीबन 2044 लोगों ने दिया। इस सवाल के जवाब हैरान करने वाले थे। 1729 लोग यानी 84.6% फीसदी लोगों ने माना कि ड्रिंक के बाद सेक्स का मजा दोगुना बढ़ जाता है। वहीं 137 लोगों यानी 6.7% फीसदी लोगों ने कहा कि ड्रिंक के बाद सेक्स का मजा खराब हो जाता है। 149 लोग यानी 7.3% फीसदी लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कभी ड्रिंक करके सेक्स नहीं किया और 29 लोग यानी 1.4% फीसदी ऐसे लोग भी थे जिन्होंने कभी ऐसा करने की सोची भी नहीं।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

करगिल की जंग छेड़ पीठ में छुरा घोंपा था,"शरीफ" नही...

नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता तो भेज दिया,लेकिन क्या वाकई नवाज इतने शरीफ हैं कि भारत के "चौकीदार" बनने जा रहे मोदी की ताजपोशी में शामिल हों?

नवाज शरीफ को शपथ ग्रहण के लिए न्योते पर विवाद

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भेजे गए न्योते के समर्थन और विरोध में आवाजें उठनी शुरू हो गई हैं।

लोकसभा चुनाव में हार : राहुल गांधी पर उठे सवाल

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के चलते पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व और उनकी टीम पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

प्रमुख चार मंत्रालयों में सुषमा को जगह मिलना मुश्क...

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ से पूर्व मंत्रिमंडल के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। इसके साथ ही मोदी के कामकाज के सूत्र 'मिनिमम गवर्मेट, मैक्सिमम गवर्नेस' को मूर्त रूप देने के लिए प्रक्रिया तेज हो गई ...

किरण बेदी के ट्वीट से दिल्ली की राजनीति में हलचल

देश के मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली की तारीफ करने वाली पूर्व आइपीएस अधिकारी और टीम अन्ना की सदस्य रहीं किरण बेदी दिल्ली में भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बनने के लिए तैयार हो गई हैं।

बोर्ड में एंट्री के लिए श्रीनिवासन की अर्जी पर सुन...

सुप्रीम कोर्ट ने गुरूवार को एन श्रीनिवासन की उस अर्जी पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया जिसमें श्रीनि ने बीसीसीआई में बतौर अध्यक्ष वापसी करने की इजाजत की अपील की थी।

मेष

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। व्यस्तता आधिक रहेगी।मेष राशि के लिए अपने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखें IARI और एसएमएस करें 57272 पर

और पढ़ें

वृष

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। चली आ रही समस्या का समाधान होगा।वृष राशि के लिए अपने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखें ITAU और एसएमएस करें 57272 पर

और पढ़ें

मिथुन

रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। प्रेम, प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

कर्क

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। धन,पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

सिंह

जीवन साथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। अहंकार व क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे।

और पढ़ें

कन्या

रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। धन, पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संबंधों में निकटता आयेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

तुला

पारिवारिक योजना सफल रहेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

पिता या उच्चाधिकारी की सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्य फलीभूत होंगे। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

और पढ़ें

मकर

बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलेगा। धन, पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है।

और पढ़ें

कुंभ

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। निजी संबंधों में प्रगाढ़ता होगी। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें, चोरी या खोने की आशंका है। व्यावसायिक लाभ मिलेगा।

और पढ़ें

मीन

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

पब्लिसिटी स्टंट के लिए जेल गए केजरीवाल?



View Result

स्पॉटलाइट