बीजेपी को सभी मुसलमान आतंकवादी नजर आते हैं : अली अशरफ फातमी

Mar 29 2014 5:38AM (IST)
बीजेपी को सभी मुसलमान आतंकवादी नजर आते हैं : अली अशरफ फातमी

भवन मिश्रा,दरभंगाः जदयू पार्टी से निकलकर भाजपा में शामिल हुए साबिर अली के विरोध में भाजपा के मुख़्तार अब्बास नकवी की टिप्प्णी का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री अली अशरफ फातमी और दरभंगा से राजद के सांसद उमीदवार ने कहा कि भाजपा की नजर में देश के सभी मुस्लमान आतंकवादी या आई एस आई के एजेंट हैं । यही नहीं जब इस पार्टी को लगेगा के मुख़्तार और शहनवाज भी किसी काम के नहीं है तो इन्हें भी बीजेपी वाले आतंकवादी बता देंगे और साबिर अली का तो कोई अस्तितव ही नही है कभी एलजेपी तो कभी जदयू कभी भाजपा अब भाजपा के बाद कहाँ जायेंगे पता नही।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

UP Board 10th Results 2014: आज आएंगे नतीजे

यूपी बोर्ड 10वीं की परीक्षाएं 3 मार्च को शुरू होकर 21 मार्च को समाप्त हुई थी. बोर्ड ने इन परीक्षाओं को सुबह और दोपहर के दो शिफ्टों में आयोजित किया था.

बच्चों से करवाते थे सेक्स और बनाते थे वीडियो

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में आदिवासी और गरीब बच्चों के लिए गैरकानूनी तरीके से चलाए जा रहे एक आश्रय गृह में बलात्कार और यातना के स्तब्ध कर देने वाले मामले सामने आए हैं. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में आश्रय गृ...

बदायूं गैंगरेप मामले में नया खुलासा पीड़िता की मां...

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या करके शवों को पेड़ से लटका दिया गया। पुलिस सात आरोपियों में से अब तक दो को ही गिरफ्तार कर पाई है।

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री को किया सस्पेंड

राहुल गांधी को ‘‘जोकर’’ कहने के लिए केरल के पूर्व मंत्री टी.एच. मुस्तफा को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है। लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार के परिप्रेक्ष्य में मुस्तफा ने कहा था कि राहुल अगर पद नहीं छोड़ते ...

तंबाकू सेवन रोकने के लिए सामाजिक आंदोलन की जरूरत ...

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने कहा है कि तंबाकू का सेवन हानिकारक है और देश में इसके बढ़ते उपयोग पर नियंत्रण के लिए बडे पैमाने पर सामाजिक आंदोलन की आवश्यकता है।

स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाए मेरी जिंदगी का संघर्ष:...

प्रधानमंत्री पद तक का सफर तय करने में नरेन्द्र मोदी को खूब संघर्ष करना पड़ा। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी चाहते हैं कि उनकी जिंदगी के संघर्ष को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल नहीं किया जाए। प्रधानमंत्री ने कहा है ...

मेष

आज का दिन सेंसिटिव है। हर कदम फूंक-फूंककर रखना होगा। ऐसे शख्स के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप आगे बढ़ाने से पहले सावधानी बरतें जिसका हाल ही में किसी के साथ ब्रेकअप हुआ हो। हो सकता है बाद में आपको ऐसा लगे कि वह शख्स अपना पुरानापन भूलने के लिए आपको यूज कर रहा है। हेल्थ का ध्यान रखने की जरूरत है। जंक फूड से बचना चाहिए।

और पढ़ें

वृष

अपने कामकाज और व्यापार को सुधारने के लिए आप कुछ नई पहल शुरू करें। यदि आप किसी काम को करने में तत्पर रहेंगे तो दूसरे भी आपका अनुसरण कर सकते हैं। यदि परिणाम अनुकूल हो जाते हैं तो इस सबका श्रेय आपको ही मिलेगा। आपकी सलाह और नेतृत्व करने की क्षमता सभी के लिए एक आदर्श बन सकती है।

और पढ़ें

मिथुन

आज का दिन आपके लिए काफी उपयोगी रहेगा। निवेश से उतना फायदा नहीं मिलेगा जितना आप सोच रहे थे। ऐसे दोस्तों की सलाह ले लें जो शेयरों के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। कई ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाएगी जो आपको अच्छी सलाह देने के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

कर्क

आज का दिन मिला-जुला असर देगा। दोस्तों के कॉमेंट्स या ऐटिट्यूड से आपको कुछ हैरानी होगी। कुछ ऐसे लोग अचानक सपोर्ट के लिए आगे आएंगे जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। यह जानने का काम आपका है कि वे लोग ऐसा जान-बूझकर कर रहे हैं या नहीं। ऑपोजिट सेक्स के प्रति मन में आकर्षण बढ़ेगा।

और पढ़ें

सिंह

अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। पॉलिटिक्स में रुचि बढ़ेगी। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है लेकिन हर बार पैसे का फायदा नुकसान देखने की बजाय रिश्तों की मजबूरी को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है। स्टूडेंट्स कड़ी मेहनत के बल पर अपने लक्ष्य को ढूंढने में कामयाब हो जाएंगे।

और पढ़ें

कन्या

दौड़भाग और परिश्रम के बाद वांछित लाभ होगा। कार्यक्षेत्र की प्रक्रियाओं में व्यस्तता रहेगी। दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। मानसिक परेशानी के चलते मन कुंठाग्रस्त रहेगा। कुछ अधूरे कार्य आपको निपटाने होंगे। प्रियजनों से भेंट होगी। व्यय की पूर्ति होगी। सुख व दुख को समान समझकर सब कुछ भाग्य पर छोड दें। सब अपने आप ठीक होगा।

और पढ़ें

तुला

यदि आपको अपने ठौर-ठिकाने से कहीं दूर या विदेश में कारोबार या नौकरी का ऑफर मिल रहा है तो इसके लिए स्वीकृति दे दें। वैसे भी ऐसे काम स्वीकृति के बाद भी लम्बा समय ले सकते हैं। इसके सम्पादन में आप सभी सफल हो जाएंगे। जब आज से ही अपने बैकलॉग को क्लियर करने में जुट जाएंगे।

और पढ़ें

वृश्चिक

आर्थिक मामलों में आज के दिन आपको ज्यादा माथा-पच्ची नहीं करनी पड़ेगी। सहजरूप में ही आपके द्वारा निवेश किया गया धन एक अच्छे लाभ की शक्ल लेकर आ रहा है। इसके अलावा कुछ छोटे-मोटे काम-धंधे भी आपके लिए धन प्रदायक सिद्ध होते हैं । यदि आप सजग होकर अपने पूंजी निवेश को भविष्य के लिए प्रयोग में लाएं तो आगे चलकर और भी अच्छे लाभ आपको मिल जाएंगे।

और पढ़ें

धनु

किसी अनजाने व्यक्ति का परिचय आज आपके लिए एक प्रेरणा स्रोत बन सकता है। ऐसे व्यक्ति का आपके ऊपर जो रचनात्मक प्रभाव पड़ा है वह आपकी नौकरी या कारोबार में एक वरदान साबित होगा। इन सबको अपनाने से न केवल आपको आर्थिक फायदे मिलेंगे, बल्कि आपके कार्यक्रम भी ज्यादा सार्थक हो सकते हैं।

और पढ़ें

मकर

सुबह से ही आपको किसी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा। ईमेल चेक करते रहें। आसपास की यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेल-जोल बढ़ाना आपके लिए फायदेमंद होगा। क्या पता बिजनस के साथ-साथ प्यार की डील भी फिक्स हो जाए। हंसमुख लोगों से मुलाकात होगी।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में काफी उपयोगी और महत्वपूर्ण रहेगा। बचत या इन्वेस्टमेंट से उतना फायदा नहीं मिलेगा जितना आप सोच रहे थे। ऐसे दोस्तों की सलाह ले लें जो शेयरों के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। कई ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाएगी जो आपको अच्छी सलाह देने के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

मीन

आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर देगा। दोस्तों के कॉमेंट्स या ऐटिट्यूड से आपको कुछ हैरानी होगी। कुछ ऐसे लोग अचानक सपोर्ट के लिए आगे आएंगे जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। यह जानने का काम आपका है कि वे लोग ऐसा जान-बूझकर कर रहे हैं या नहीं। ऑपोजिट सेक्स के प्रति मन में आकर्षण बढ़ेगा। सोच-समझकर कदम आगे बढ़ाएं।

और पढ़ें

नवाज शरीफ का हिंदुस्तान दौरा दोनों मुल्कों के संबंधों में गर्माहट लाएगा ?



View Result

स्पॉटलाइट