बेटी को ढूंढ़ने निकली महिला से गैंगरेप

Oct 2 2014 1:00PM (IST)
बेटी को ढूंढ़ने निकली महिला से गैंगरेप

नई दिल्ली:- शाहदरा रेलवे स्टेशन के पास एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि दो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट व बदसलूकी की। पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराई है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट करने मामला दर्जकर तफ्तीश शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार महिला सुप्रिया(30, बदला हुआ नाम) पति व चार बेटियों के साथ फ्रेंड्स कॉलोनी, मानसरोवर पार्क में रहती है। पति-पत्नी दोनों एक ही फैक्टरी में काम करते हैं। सुप्रिया पति व बच्चों के साथ मंगलवार रात बिहार जा रही थी और शाहदरा रेलवे स्टेशन पहुंची थी। रात को उसकी एक बच्ची गायब हो गई। बच्ची को ढूंढते-ढूंढते रेलवे प्लेटफार्म से दूर चली गई। महिला का आरोप है कि यहां पर दो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और धमका कर शामली रेलवे ट्रैक के पास ले गए। यहां पर आरोपियों ने पहले मारपीट की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों के चुंगल से छूटकर महिला किसी तरह अपने पति के पास पहुंची और इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस को बुधवार शाम तक आरोपियों के बार में कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।

बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में 55 वर्षीय शख्स ने पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया। समयपुर बादली थाना पुलिस ने दुष्कर्म व पोक्सो का मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची समयपुर बादली इलाके में रहती है। उसके पिता मजदूरी करते हैं। आरोपी शमशेर बच्ची के पड़ोस में रहता है। वह बच्ची को रोज खिलाने के लिए अपने कमरे पर ले जाता था। मंगलवार को भी वह बच्ची को अपने कमरे पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। लहूलुहान अवस्था में बच्ची अपने घर पहुंची। बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

प्रतिक्रिया दें



प्रमुख ख़बरें

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया क...

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. टीम में कुलदीप यादव को मौका दिया गया है, जबकि आर अश्विन को इस सीरीज में आराम दिया गया

रोहतक में सोनिया गांधी: "जो चिल्लाता बहुत है, वह स...

हरियाणा के करनाल में जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है वहीं रोहतक के महम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भाजपा को आड़े हाथ लिया। पी एम नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार करते हुए सोनिया ने कहा कि जो च...

शिवसेना की वजह से गुजराती हमारे राज्य में मौजूदः उ...

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के वजह से ही महाराष्ट्र में आज भी गुजराती मौजूद हैं. इतना ही नहीं उद्धव ने कांग्रेस और एनसीपी को भी आड़े हाथ...

हरियाणा में पीएम मोदी: "हाई-फाई हो, वाई-फाई हो और ...

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा के स्टार प्रचारक चुनावी प्रचार के लिए मैदान में कुद पड़े हैं। पीएम मोदी जहां रोहतक के करनाल में रैली को संबोधित किया वहीं सोनिया गांधी महम और सिरसा में रैली को सं...

मोदी ने ओबामा और मिशेल को दिए थे ये खास तोहफे

मोदी जब ओबामा से मिले तो एक सवाल सभी की जुबां पर था कि उन्होंने ओबामा को गिफ्ट में क्या दिया? विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरूद्दीन से भी पत्रकारों ने ये और इसी तरह के तमाम सवाल पूछे थे। खैर अब इस बात का प...

पटना हादसे के बाद अब मातमपुर्सी व बयानबाजी, मृतकों...

पटना में रावण दहन के बाद भीड़ में भगदड़ से मरने वालों की तादाद बढ़कर 33 हो गई है. 100 से ज्यादा घायल हुए लोगों का मुस्तैदी से इलाज करवाया जा रहा है. सियासी गलियारों में भी इस बेहद दर्दनाक हादसे पर दुख जताने और ...

मेष

आज का दिन संयम से काम लेने का है। लोगों को जल्दी प्रभावित करने की कला आपके अन्दर है तभी आपका व्यक्तित्व भी दिन प्रति दिन बहुआयामी होता जा रहा है। सामाजिक स्तर के कुछ कार्य ऐसे होंगे जिन्हें आज आप अपने स्तर पर करने जा रहे हैं। शाम को ही किसी पार्टी समारोह उत्सव में शरीक होना होगा।

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

लाभकारी समय है। युक्ति और व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी और विरोधी भी परास्त होंगे। कनिष्ठ सदस्यों अथवा संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। खान-पान में परहेज करवाना ही युक्ति संगत है अन्यथा अपच-अजीर्ण का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से आर्थिक कारणों से दूरी रहेगी लेकिन प्रेम यथावत बना रहेगा।

और पढ़ें

कर्क

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। धन,पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है।

और पढ़ें

सिंह

आज का दिन शांत रहेगा। किसी लेन-देन के जल्दी निपट जाने के कारण मन को शांति रहेगी। कोई व्यक्ति फालतू की टेंशन खड़ी करने की कोशिश करेगा लेकिन आपकी समझ-बूझ से परेशानियां हल हो जाएंगी। पैसा बचाने में कामयाब होंगे। रोमांटिक पार्टनर के साथ प्यार बढ़ेगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनमें उत्साह और कुछ कर दिखाने के जज्बे की कमी है।

और पढ़ें

कन्या

किसी मसले पर अपने ही लोगों से बहसबाजी हो सकती है। हालांकि इन दिनों एक रहस्मय ग्रह आपकी राशि की टोह ले रहा है और इसका काम यह भी हो सकता है कि यह ग्रह आपके सभी अच्छे-बुरे कर्मों का विश्लेषण करे। अतः जहां तक हो सके किसी ऐसे काम के लिए तैयार न हों जिसमें रिस्क हो।

और पढ़ें

तुला

आपको आज किसी घनिष्ठ प्रेमी या पुराने मित्र से मेल-मिलाप बढ़ाने का अद्भुत अवसर मिलेगा। आप अपने संबंधों की गरमाहट को महसूस कर बहुत ही ताजगी और उत्तेजना का अनुभव करेंगे। आपके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए ऐसे रोमांटिक अवसर कभी-कभी दवा का काम कर सकते हैं।

और पढ़ें

वृश्चिक

गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें। प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे। भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन काफी सेंसिटिव है। ऑफिस में अपने जूनियर्स के साथ गरम होने से काम नहीं बनेगा। काम के बोझ को कम करने में टीमवर्क काम आएगा। किसी लम्बे प्रॉजेक्ट पर हामी भरने से पहले उसके कानूनी पक्षों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। दिन का दूसरा भाग रिलैक्स करने में मदद करेगा। घर में अपने छोटों के व्यवहार से दिल खुश होगा और रात तक कोई अच्छी खबर मिलेगी।

और पढ़ें

मकर

आज का दिन काफी क्रिएटिव हो सकता है। अगर आप अपना कोई ऑरिजनल आइडिया लॉन्च करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए ठीक रहेगा। कुछ बेहद लुभावने ऑफर आज आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें पहचानकर उनमें से बेस्ट डील छांटने का काम आपका होगा। अपने काम पर आज आप पहले से ज्यादा समय और ध्यान दे पाएंगे।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता से भरा होगा लेकिन आप समय का सदुपयोग करने में सक्षम रहेंगे। हो सकता है कोई मांगलिक कार्य भी हो जाए। परिवार के सदस्य भी आपसे खुश हो सकते हैं। जीवन में नया बदलाव भी आ सकता है। सूझ-बूझ और धैर्य से काम लें सफलता मिलेगी।

और पढ़ें

मीन

किसी पराक्रम के कार्य और पुरुषार्थ की योजनाएं बनेंगी और मित्रों का सहयोग बना रहेगा। कोई चल या अचल सम्पत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा। आर्थिक पक्ष भी सुदृढ़ होगा और मनोवांछित की प्राप्ति होगी। इस दिन पारिवारिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहेंगे। सोचे हुए कार्य सफल होंगे और मित्रों द्वारा किए जा रहे विरोध में कमी आएगी।

और पढ़ें

क्या नरेंद्र मोदी भारत के सबसे लोकप्रिय नेता हैं?



View Result

स्पॉटलाइट