• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • अमेरिका से लोहा ले सके, हमें ऐसा इंडिया चाहिए: मोदी

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 6:39AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमें ऐसा इंडिया चाहिए, जो अमेरिका से लोहा ले सके। और पढ़ें »

  • फेसबुक पर दोस्ती छात्रा को पड़ी महंगी, घर बुलाकर छात्र ने किया बलात्कार

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 2:53AM (IST)

    मंगलवार दोपहर युवक ने छात्रा को शादी का झांसा देकर अपने परिवार वालों से मिलने के लिए बुलाया। छात्रा राजेंद्र नगर पहुंची, यहां से युवक उसे घर ले गया। लेकिन युवक के घर में कोई नहीं था। आरोप है कि घर में उसने छात्रा से दुराचार किया। और पढ़ें »

  • यूपी पुलिस की गिरफ्त में दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी

        
    Updated on: Fri, Mar 27 2014 1:29AM (IST)

    नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की मंशा से भारत में दाखिल हुए दो आत्मघाती आतंकवादियों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकियों को यूपी पुलिस ने गोरखपुर से गिरफ्तार किया है। दोनों संदिग्ध पाकिस्तान के रहने वाले हैं. यूपी एटीएस सूत्रों के मुताबिक दोनों संदिग्ध आतंकियों को गोरखपुर की धर्मशाला से गिरफ्तार किया गया है। और पढ़ें »

  • भाजपा में टिकट की मारामारी से खिन्न हैं अनुपम

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 9:20AM (IST)

    टेलीविजन सीरियल प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से लोकप्रियता का शिखर छूने वाले अभिनेता अनुपम श्याम ओझा भाजपा में टिकट की मारामारी से खिन्न दिखते हैं। वह कहते हैं कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है। माना जाता है कि इसमें लोग देश और समाज की सेवा करने के उद्देश्य से आते हैं। यदि इस पार्टी में भी टिकट की मारामारी मची है तो यह अच्छा संकेत नहीं है। और पढ़ें »

  • पहले दिन 11058 परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 6:56AM (IST)

    गोरखपुर : यूपी बोर्ड की परीक्षा सोमवार को जिले के 227 केंद्रों पर शुरू हो गई। पहले दिन हिंदी की परीक्षा में ही 11058 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। जबकि, 165256 परीक्षार्थी शामिल होने वाले थे। प्रथम पाली में हाईस्कूल के 8975 और द्वितीय पाली में इंटरमीडिएट के 2083 परीक्षार्थियों ने परीक्षा नहीं दी। हिंदी की परीक्षा में भी परीक्षार्थियों ने अनुचित साधनों का प्रयोग किया। पहली पाली में 6 ... और पढ़ें »

  • घंटाघर में कपड़े की दुकान में आग लगी, भारी क्षति

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 6:57AM (IST)

    कोतवाली थाना क्षेत्र के घंटाघर स्थित भवानी वस्त्रालय नाम की दुकान में सोमवार की रात अज्ञात कारणों से आग लगने से सारा सामान खाक हो गया। अगल-बगल की दुकानें भी आग कीजद में आ गई थीं लेकिन अग्निशमन दल ने कड़ी मशक्कत के बाद उस पर काबू पा लिया। इस हादसे में इसमें लाखों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट और एसपी सिटी और पढ़ें »

  • शोरूम में घुसकर कपड़ा कारोबारी सहित दो को गोली मारी

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 7:27AM (IST)

    गोरखपुर कैंट के गोलघर में गणेश चौराहे के पास रेडीमेड कपड़ों के कारोबारी दिनेश सिंहानिया (50) और और पढ़ें »

  • दावत में विद्यालय प्रबंधक को गोली मारकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 7:22AM (IST)

    गोरखपुर पूर्वाचल एकेडमी के प्रबंधक और प्रापर्टी डीलर अरुण कुमार मिश्र (40) की लक्ष्मीपुर, गुलरिहा और पढ़ें »

  • लोगों को बताएं सरकार की उपलब्धियां

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 7:18AM (IST)

    गोरखपुर : सपा महानगर इकाई की बैठक में महानगर अध्यक्ष शहाब अंसारी ने कहा, कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की और पढ़ें »

  • बुद्ध नगर में गंदे पानी की सप्लाई

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 1:03PM (IST)

    गोरखपुर। रुस्तमपुर के बुद्ध नगर इलाके के लोगों को मंगलवार को दिन भर साफ पानी के लिए भटकना पड़ा। सुबह से ही गंदे पानी की सप्लाई शुरू हुई। शाम को जलकल विभाग के कर्मचारियों ने लीकेज ठीक किया तब जाकर लोगों को साफ पानी मिला। इससे पहले भी इस इलाके और पढ़ें »

  • अब गोरखधाम एक्सप्रेस में लगेंगे 24 कोच

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 12:56PM (IST)

    गोरखपुर। दिल्ली के सफर के लिए अब सहूलियत बढ़ जाएगी जाएगा। गोरखपुर से हिसार तक चलने वाली गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक मार्च से 24 कोच लगेंगे। अभी इस ट्रेन में 23 कोच लगते हैं। एनईआर ने इस ट्रेन में स्थाई रूप से एक एसी थ्री टियर श्रेणी का अतिरिक्त और पढ़ें »

  • शिक्षक की पिटाई से सातवीं का छात्र जख्मी

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 12:48PM (IST)

    गोरखपुर। क्लास में शोर मचाए जाने से गुस्साए एक शिक्षक ने सातवीं के बच्चों की स्केल से पिटाई कर दी। शिक्षक की मार की चपेट में आया एक बच्चा जख्मी हो गया। परिवार ने उस और पढ़ें »

  • तीन साल से खड़ी हैं हाईटेक एंबुलेंस

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 12:34PM (IST)

    गोरखपुर। रेफर गंभीर मरीजों को विशेष देखभाल के साथ लाने या किसी अन्य जगह ले जाने के लिए मेडिकल कॉलेज को उपलब्ध कराई गई दो हाईटेक एंबुलेंस तीन साल से और पढ़ें »

  • यूपी में 'मोदी चाय' को 'राहुल मिल्‍क' से टक्‍कर दे रही कांग्रेस

        
    Updated on: Fri, Feb 18 2014 9:02AM (IST)

    कांग्रेस भले ही आगामी लोकसभा चुनाव को नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी मानने से इनकार कर रही हो. लेकिन पोस्‍टर से लेकर जमीन तक मोदी के सामने राहुल ही नजर आ रहे हैं. बहरहाल, इस ओर एक और कदम बढ़ाते हुए यूपी के गोरखपुर में इन दिनों 'मोदी चाय' की जवाब में 'राहुल मिल्‍क' परोसा जा रहा है और पढ़ें »

  • तीखी हुई मोदी और मुलायम की जुबानी जंग

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2014 5:54AM (IST)

    वेटिंग इन पीएम नरेंद्र मोदी और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव में 23 दिन पहले शुरू हुई जुबानी जंग शनिवार को और तीखी हो गई। मुलायम ने सिखों को गुजरात से भगाने की बात कहकर मोदी के सुशासन पर वार किया तो उनके प्रमुख सिपहसलार आजम खां ने भी जमकर तंज कसे। काशी में 23 जनवरी को मुलायम ने जब दंगों के मसले पर यूपी को गुजरात नहीं बनने देंगे, कहकर मोदी को घेरने की कोशिश की तो और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha