• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • शादी से आठ दिन पूर्व युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 3:53AM (IST)

    हयातनगर क्षेत्र में शादी से आठ दिन पहले युवती ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने गंभीर हालत में युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। और पढ़ें »

  • सौतेले पिता पर लगा साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म करने का आरोप

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 5:26AM (IST)

    संभल जिले के चंदौसी गाँव की युवती ने अपने सौतेले पिता पर दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, युवती का कहना है कि उसके माता-पिता ने उसे एक साल पहले एक युवक के हाथों बेच दिया था। किसी तरह वह वहां से छूटकर आ गई लेकिन अब उसके मां-बाप दोबारा उसे बेचना चाहते हैं। हालांकि युवती ने रिपोर्ट के लिए पुलिस में तहरीर नहीं दी है। और पढ़ें »

  • विवाहिता का शव सड़क पर रखकर परिवार वालों ने लगाया जाम

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 1:43AM (IST)

    ससुराल में सास व ननद द्वारा उसके पति की गैर मौजूदगी में विवाहिता पर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा दी गई थी, जिससे विवाहिता गम्भीर रूप से झुलस गयी थी जिसको पहले सम्भल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उसकी हालत नाजुक होने पर उसको दिल्ली रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में उसकी मौत हो गई। शव पहुंचने पर उसके मायके वालों ने ससुरालवालों व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करत... और पढ़ें »

  • वन विभाग की टीम के साथ मिलकर ग्रामीणों ने किया सूअर का शिकार

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 2:05AM (IST)

    पिछले दो माह से खगपुरा गांव में तेंदुए का खौफ छाया हुआ था। आदमखोर तेंदुआ कई लोगों को अपना शिकार बना चुका था। तेंदुए के डर से लोगों में दहशत फैली हुई थी। अभी तेंदुए के खौफ से लोगों को पूरी तरह निजात भी नहीं मिली थी कि शुक्रवार को एक सूअर ने ग्रामीणों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी। और पढ़ें »

  • शराब पिलाकर दोस्त को उतारा मौत के घाट

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 2:07AM (IST)

    दोस्त के साथ घर से नकदी लेकर गया मैक्स चालक घायल व बेहोशी की हालत में मोहल्ले में सड़क किनारे पड़ा मिला। परिजनों ने युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ कर तहरीर के आधार पर शव का पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया। और पढ़ें »

  • व्यापारी सुरक्षा की मांग को लेकर एएसपी से मिले व्यापारी

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 4:39AM (IST)

    मामूली विवाद के बाद सर्राफा की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ मारपीट किए जाने के विरोध स्वरूप सर्राफा व्यापारियों ने दोपहर तक सर्राफा बाजार बंद रखा। बैठक करने के बाद व्यापारी पहले कोतवाली प्रभारी से मिले। संतुष्ट नहीं होने पर एएसपी से मिलकर नाराजगी जाहिर की। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद सर्राफा बाजार गुलजार हो गया। और पढ़ें »

  • बदमाशों ने नवदंपति से लूटे एक लाख के जेवर

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 4:44AM (IST)

    हयातनगर थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने संभल से घर लौट रहे एक नवदंपति से नगदी समेत एक लाख के जेवर लूट लिए। और पढ़ें »

  • संभल में कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद पर बरसे डॉ. बर्क

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 2:36AM (IST)

    मौजूदा सांसद और सपा के टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ रहे डॉ.शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद ने उन्हें हराने के लिए पूरी ताकत लगाई। अब वह अपनी कुर्सी बचाने के लिए मुझे जिताकर भेजने की बात कह रहे हैं। और पढ़ें »

  • सर्राफा की दुकान में तोड़फोड़, आनन-फानन में बाजार बंद

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 2:53AM (IST)

    शनिवार की देर शाम को बच्चे की खिलौने वाली बंदूक से निकली प्लास्टिक की गोली लगने के विरोध में तमाम युवकों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ लूटपाट करने के बाद एक वर्ग विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके साथ ही आसपास भगदड़ मच गई। आननफानन में बाजार बंद हो गया। बाजार में पुलिस और पीएसी को लगा दिया गया है। और पढ़ें »

  • एटीएम कक्ष में पालिका कर्मियों के साथ लूटमार

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 3:17AM (IST)

    चंदौसी चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप पर लगे पीएनबी के एटीएम पर एडीएम कार्यालय से संबंद्ध दो कर्मचारियों ने पांच युवकों पर एक हजार रुपये और एक सोने की चेन लूटकर भाग जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस मामले को मारपीट से जुड़ा बता रही है और पढ़ें »

  • देर रात सपा-बसपा समर्थकों में मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 4:29AM (IST)

    मतदान के बाद सपा समर्थकों ने शहर में मतगणना से पूर्व ही जीत का जुलूस निकाल लिया। बसपा कार्यालय के सामने से शोर शराबा करते निकलने के बाद बसपा के समर्थक भी जमा हो गए। दोनों पक्षों में पथराव हो गया। जिससे टकराव के हालात पैदा हो गए। एएसपी, सीओ समेत भारी पुलिस बल को मौके पर बुला लिया गया और पढ़ें »

  • फिल्म अभिनेताओं संग नरौली पंहुचे डी पी यादव

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 5:03AM (IST)

    लोक सभा सम्भल सीट से चुनावी मैदान में उतरे राष्ट्रीय परिवर्तन दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डी पी यादव अपने सहयोगी फिल्म स्टार रन्जीत रॉय व चंकी पान्डेय के साथ कस्वा नरौली पंहुचे। और पढ़ें »

  • नेहा धूपिया रोड शो मे कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ जमकर झूमी।

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 4:22AM (IST)

    इलेक्शन मे हर एक प्रत्याशी जनता को लुभाने को कोई भी कसर छोड़ने को तैयार नहीं है । और पढ़ें »

  • भाजपा नेता के जनता के बीच आने के बाद ही करेंगे मतदान

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 3:20AM (IST)

    नगर क्षेत्र के गांव बुद्धनगर खडुआ में हिन्दु समाज की बैठक हुई। बैठक में तय किया गया कि जब तक भाजपा नेता राजेश सिंघल गांव में जनता के बीच नहीं पहुंचेंगे तब तक वह मतदान नहीं करेंगे। अध्यक्षता कोमिल सिंह राणा व संचालन केदारी राणा ने किया। और पढ़ें »

  • संभल में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी का रोड शो

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2014 10:37AM (IST)

    इलेक्शन मे हर एक प्रत्यासशी जनता को लुभाने को कोई भी कसर छोड़ने को तैयार नहीं है । इसी को ले कर संभल मे आज कांग्रेस के प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के समर्थन मे फिल्म अभिनेत्री महिमा और पढ़ें »

  • संभल के दो कद्दावरों नेताओ में सुलह की कोशिशें तेज

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2014 7:57AM (IST)

    मुलायम सिंह यादव के दो कद्दावरों के बीच टकराव अब अपने अंतिम दौर में है, सपा जिलाध्यक्ष एवं लोक सभा क्षेत्र प्रभारी ने कैबिनेट मंत्री इकबाल के घर जाकर उन्हें 14 अप्रैल को सपा मुखिया की जनसभा में आने का न्योता दिया लेकिन बात अभी बनी नहीं है, और पढ़ें »

  • मायावती ने साधा राहुल और मोदी पर पर निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 10:09AM (IST)

    बसपा सुप्रीमो मायावती आज संभल लोकसभा इलाके के बिलारी में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंची। जहां उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा और पढ़ें »

  • सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 4:30AM (IST)

    नगर में चुनाव का जोर बढ़ रहा है। लोग धीरे-धीरे इसकी तपिश महसूस कर रहे हैं। ऐसे माहौल में मैंथा उद्योग में अग्रणी विनोद गोयल के ड्राइंग रूम में समाज के विभिन्न वर्गो से जुड़े लोग जुटे तो चुनावी सियासत पर चर्चा होने लगी। चर्चा का लब्बोलुआब निकला कि सांसद सुगमता से उपलब्ध होने वाला, विकास की चाह रखने वाला विचारशील हो। पूर्व शिक्षा अधिकारी अरविन्द शर्मा ने आशा कि की सांसद स्थानीय समस्याओं के... और पढ़ें »

  • रुपयों के लेनदेन में युवक को मारी गोली

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 4:44AM (IST)

    असमोली थाना क्षेत्र में तहेरे भाई के साथ ठेकेदारी में पार्टनर युवक का रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है तहेरे भाई व उसके साथियों ने मारपीट के बाद गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे मुरादाबाद रेफर किया गया है। वहीं घायल के परिजनों ने हंगामा किया और अस्पताल गेट पर जाम लगा दिया। थानांतर्गत गांव नंदपुर बीटा निवासी चंद्रकिरण त्यागी का बेटा राजीव कुमार त्यागी तहेरे भाई लोकेश त्यागी प... और पढ़ें »

  • किशोर अपने ही षडयंत्र में खुद फंसा

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 4:39AM (IST)

    बहजोई नगर के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने वाला कक्षा सात का छात्र शातिर दिमाग निकला, परिजनों के भय से भागा जरूर, लेकिन उनसे अपने ही अपहरण का नाटक रच फिरौती की मांग कर दी। हर कोई हतप्रभ थे, परिवार की माली हालत ऐसी नहीं थी जो वह दो करोड़ रुपये दे पाते। गांव बेहटा जयसिंह निवासी जसवंत सिंह का इकलौता पुत्र भुवनेश कुमार 15 वर्ष बीती 7 अप्रैल को प्रात: स्कूल के लिए घर से निकला था, और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha