• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 6:10AM (IST)

    कोतवाली के नुमाईश कैंप मे कल दिन दहाड़ें घर से निकलते वक्त बाइक सवार दो बदमाशों ने अरविंद (40) नामक व्यक्ति को गोली मार दी थी । हॉटसेंटर ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई थी । घटना को लेकर नगर के लोगों मे भारी गुस्सा है तो वहीं घटना के पीछे आईंपीएल क्रिकेट मैच मे मैच फिक्सिंग को लेकर इस घटना का होना बताया जा रहा है। और पढ़ें »

  • पुलिस के शिकंजे में फंसे वाहन चोर

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 8:34AM (IST)

    सहारनपुर थाना जनकपुरी के अन्तर्गत पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को पाँच मोटरसाईकिलों सहित गिरफ्तार किया। लुटेरों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनका चार व्यक्तिओं का गिरोह है और वे जगह-जगह से मोटर साईकिलों की चोरी करते हैं और नदीम मिस्त्री को बेच देते हैं। और पढ़ें »

  • मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बुलेरो सवार 5 बदमाशों को दबोचा

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 2:11AM (IST)

    थाना नकुड़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बुलेरो गाड़ी सवार पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे पांच मोबाइल, हजारों की नगदी व हथियार बरामद किए हैं। वरिष्ठ पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे वाली पुलिस टीम को पांच हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है। और पढ़ें »

  • पुलिस के शिंकजे में फंसे जेबकतरें

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 8:58AM (IST)

    सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र के अन्तर्गत टपरी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाना पुलिस ने जेब काटते हुए जेबकतरों के गिरोह को पकड़ा। जीआरपी थाना पुलिस की नाक के नीचे यह रेलवे स्टेशन पर दिन दहाड़े लूट करते थे। और पढ़ें »

  • पायलट कि सूझ बुझ से टला बड़ा हादसा

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 6:25AM (IST)

    सहारनपुर जिले के रामपुर के गॉव चकवाली में आज सपा नेता आशु मलिक का हेलीकाप्टर खराब होने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करवायी गयी। पायलट से बात करने पर उन्होंने बताया कि पायलट को अचानक से हेलिकॉप्टर में कुछ खराबी का अंदेशा हुआ जिससे और पढ़ें »

  • इमरान मसूद को मिली जमानत

        
    Updated on: Fri, Apr 3 2014 10:44AM (IST)

    आज सहारनपुर कोर्ट में इमरान मसूद की याचिका पर सुनवाई के मामले में मसूद पर लगाये गए आरोपों का सरकारी वकील कोई जवाब नही दे पाए। और पढ़ें »

  • सहारनपुर रैली में अखिलेश ने गिनवाई सरकार की उपलब्धियां

        
    Updated on: Fri, Apr 1 2014 2:30AM (IST)

    लोकसभा चुनाव में सभी पार्टी के बड़े नेता अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं और अपनी पार्टी के प्रचार के लिए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहारनपुर के गंगोह में रैली को संबोधित किया। अखिलेश यादव से मिलने के लिए लोग पुलिस कि सीमा तोड़ कर आने कि कोशिश कर रहे थे और पढ़ें »

  • धर्मसंकट में फंसे राहुल, रद्द की सहारनपुर रैली

        
    Updated on: Fri, Mar 29 2014 1:06AM (IST)

    कांग्रस उपाधयक्ष राहुल गांधी की सहारनुपर की रैली को रद्द कर दिया गया है। इस रैली में राहुल गांधी सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के लिए वोट मांगने वाले थे। इमरान मसूद को गिरफ्तार कर लिया गया है। मसूद ने मोदी के बारे में मारने-काटने जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। कल मसूद पर केस दर्ज हुआ था। मसूद की गिरफ्तारी ने राहुल गांधी को धर्म संकट में डाल दिया है। और पढ़ें »

  • कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने भरा अपना नामांकन पत्र

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 8:46AM (IST)

    सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद ने आज नामांकन कक्ष पहुंच कर लोकसभा के लिए अपना नामांकन कराया। उन्होंने बताया कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता देश में बढ़ती हुई साम्प्रदायिकता को और पढ़ें »

  • कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद ने दी मोदी को जान से मारने की धमकी

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2014 1:30AM (IST)

    सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने नरेंद्र मोदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। अपने कार्यकर्ताओं के बीच इमरान मसूद ने भड़काऊ भाषण देते हुए मोदी के लिए मारने और काटने शब्दों का इस्तेमाल किया। मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मसूद कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि मोदी यूपी को गुजरात समझ रहे हैं तो उन्हें यहां सबक सिखाया जाएगा। यूपी में मुस्लिमों की आबादी बताते हुए मसूद... और पढ़ें »

  • प्रधान की हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 11:56AM (IST)

    सहारनपुर में एक ग्राम प्रधान को निर्दोष लोगों की पैरवी करना इतना मंहगा पड़ गया कि दंबगों ने उसको धारदार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना थाना रामपुर मनिहारान के गाँव कल्लरपुर गुर्जर की है जहां कुछ दंबगों ने एक ग्रामीण के साथ न दबंगई दिखाई बल्कि उसको हवालात भिजवा दिया था। और पढ़ें »

  • बंदूक की नोक पर घर में कबूतरो की चोरी

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 11:36AM (IST)

    एक परिवार में दो नकाबपोशो ने घुसकर बंदूक की नोक पर 2 लाख की कीमत के कबूतर चोरी कर लिए। यह घटना थाना कुतुबशेर के अंतर्गत मोहल्ला शारदा नगर के निवासी हीरा सिंह के घर में घटित हुई और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha