• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • पुलिस ने पार की लापरवाही की सारी हदें

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 7:13AM (IST)

    मुरादाबाद के सिविल लाईन क्षेत्र, महिला थाना और सी. ओ. सिविल लाईन ऑफिस के नज़दीक लोग रोजमर्रा की भांति अपने काम में लगे हुए थे, तभी अचानक सिविल लाईन के व्यस्त चौराहे पर भगदड़ मच गई। लोग यह देखकर आश्चर्यचकित थे कि महिला थाने की सरकारी जीप की ड्राइविंग सीट पर एक मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति गाड़ी का स्टेयरिंग सभांले हुए था। उसने इंस्पेक्टर की टोपी भी लगा रखी थी। और पढ़ें »

  • फिर से लौटी तीन माह पूर्व की दहशत

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 4:51AM (IST)

    तीन महीने पहले मुरादाबाद में एक आदमखोर बाघिन ने नौ लोगों को अपना निवाला बनाया था। उसके बाद जो दहशत भरे हालत मुरादाबाद में पैदा हुए थे, वह एक बार फिर तेंदुए के शावक मिलने से पैदा हो गए हैं। और पढ़ें »

  • विवादित बयान देकर फंसे बाबा रामदेव

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 3:00AM (IST)

    बाबा रामदेव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राहुल गांधी पर दलित महिलाओं को लेकर दिए गए बाबा रामदेव के विवादित बयान पर मुरादाबाद के सी.जे .एम. कोर्ट में एक वाद दायर किया गया है। और पढ़ें »

  • मासूम बच्चे के साथ महिला ने किया आत्मदाह

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 8:49AM (IST)

    मुरादाबाद में एक महिला ने अपने 5 साल के मासूम बच्चे क के साथ आत्मदाह कर लिया। घटना मुरादाबाद थाना मझोला की है, जहाँ ज्ञानपुर में एनएस सरस्वती इंटर कालेज के पास राजेंद्र सिंह का मकान है। उनके बड़े बेटे सुबोध परिवार संग बुद्धि विहार में रहते हैं। महिला ससुराल में उत्पीड़न की शिकार बताई जा रही है। और पढ़ें »

  • मातम में बदली जश्न की खुशियां

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 3:56AM (IST)

    कानून के रखवाले ही जब कानून का उलंघन कंरे तो मामला गंभीर हो जाता है। कानून तोड़ने का ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद में देखने को मिला। जहाँ बर्थडे पार्टी में सरकारी रायफल से चली गोली से एक सिपाही की मौत हो गई मृतक सिपाही बिजनौर में तैनात बताया जा रहा है घटना से जन्मदिन की ख़ुशी गम में बदल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकारी रायफल और कारतूस कब्ज़े में ले लिए, शव को पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया गया। और पढ़ें »

  • आत्मसम्मान की रक्षा के लिए एक पिता बना अपनी ही बेटी का हत्यारा

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 8:40AM (IST)

    मुरादाबाद में एक पिता ने अपने आत्म सम्मान की खातिर अपनी बिन ब्याही माँ बनी बेटी और उसके नवजात बच्चे की हत्या कर शव अपने गन्ने के खेत में दबा दिया। ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस ने लापता युवती की तलाश शुरू की तो शक पिता पर ही गहराया। लेकिन आठ दिन तक आरोपी पिता पुलिस को गुमराह करता रहा। आखिरकार अपना गुनाह कबूल करते हुए उसने पुलिस को ले जाकर खेत से बेटी का शव बरामद कराया। पुलिस ने हत्यार... और पढ़ें »

  • पति की शराब पीने की लत से तंग आकर पत्नि ने की आत्महत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 3:09AM (IST)

    मुरादाबाद में एक पुलिस वाले की पत्नी ने अपने मासूम बेटे और पति के सामने कमरा बंद करके आत्म हत्या कर ली। बताया जाता है की पुलिस वाले और उसकी पत्नी के बीच आत्म हत्या से पहले शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ था। और पढ़ें »

  • 3 माह की बेटी को जिला अस्पताल में छोड़कर गायब हुए माँ-बाप

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 7:31AM (IST)

    हमारे देश की सरकार भ्रूण हत्या के प्रति काफी सजग है और इस कुरीति को दूर करने के लिए बाकायदा सामाजिक संस्थाए भी अभियान चलाती रहती है लेकिन मुरादाबाद में दिल को झकझोर कर रख देने वाली एक घटना सामने आई है। और पढ़ें »

  • ईवीएम मशीनों में कैद होगा प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 3:21AM (IST)

    मुरादाबाद में आज मतदान शुरू हो चुका है। सुबह सात बजे से ही लम्बी-लम्बी कतारें बूथों के बाहर लग गई हैं। और पढ़ें »

  • विवादित बयान को लेकर कानून के शिकंजे में फंसे सपा सुप्रीमो

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 6:54AM (IST)

    मुलायम ने बलात्कार मामले में लड़को को मिलने वाली फांसी को गलत बताते हुए उसमे बदलाव की बात कही थी अपने विवादित बयान को लेकर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव कानून के घेरे में आ गए हैं। मुरादाबाद की भाजपा पार्षद रुचि चौधरी ने उनके खिलाफ सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया है। इसमें मुलायम के बयान को महिलाओं को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाला बताया गया। अदालत मामले की सुनवाई 25 अप्रैल को करेगी। और पढ़ें »

  • झूठ बोलने का ओलम्पिक हो तो नरेंद्र मोदी को कोई हरा नहीं सकता-दिग्विजय सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 9:25AM (IST)

    मुरादाबाद की एक जनसभा में दिग्विजय सिंह ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जितना नरेंद्र मोदी को में जानता हूँ आप नहीं जानते। अगर विश्व में झूठ बोलने का ओलम्पिक हो तो नरेंद्र मोदी को कोई हरा नहीं सकता। और पढ़ें »

  • फिर से मुश्किल मे फसे याकूब कुरैशी

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 9:59AM (IST)

    मुरादाबाद से बीएसपी प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुरादाबाद में अब तक आचार संहिता के उल्लंघन के ५ मामले दर्ज हो चुके है और अब मेरठ में भी १० अप्रैल को मतदान के दौरान पुलिस टीम पर जानलेवा हमले के आरोप में याकूब कुरैशी और उनके सैकड़ों समर्थकों पर कई संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर मेरठ पुलिस तलाश में जुट गई है और पढ़ें »

  • मुलायम ने बलात्कार मामले में फांसी की सजा को गलत बताया

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 9:28AM (IST)

    सपा मुखिया मुलायम सिंह ने आज मुरादाबाद सपा उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को सम्बोधित करने पहुंचे। मंच से मुलायम सिंह ने आजम खान द्वारा दिए गए विवादित बयान पर अपनी सहमति देते हुए कहा कि आजम खान ने जो कहा वो सही है में भी उससे सहमत हूँ। और पढ़ें »

  • रामदेव ने आजम को बताया मजहबी उन्माद पैदा करने वाला

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 8:32AM (IST)

    योग गुरु बाबा रामदेव ने आज मुरादाबाद पहुंचकर प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने सबसे पहले उन पर आचार सहिंता के उल्लंघन के मुक़दमे लगाने की धमकी देने और मुक़दमे लगाए जाने की बात पर शासन और प्रशासन को भी आड़े हाथों लिया और पढ़ें »

  • अखिलेश ने साधा बीजेपी पर निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 9:30AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज मुरादाबाद में सपा प्रत्याशी के लिय वोट की अपील करने पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने बीजेपी पर करारे जुबानी वार किये। अखिलेश यादव ने कहा याद रखना भारतीय जनता पार्टी के लोग बहुत चालू लोग हैं, इनसे ज्यादा चालू कोई नहीं और पढ़ें »

  • मुरादाबाद में आप नेता संजय सिंह का रोड़ शो

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 3:15AM (IST)

    मुरादाबाद में आज आप के नेता संजय सिंह ने रोड़ शो किया संजय ने भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में 370 और राम मंदिर मुद्दे पर जमकर हल्ला बोला। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी फिर से अपना पुराना घिसा-पीटा रेकार्ड बजाना चाहती है। और पढ़ें »

  • नरेंद्र मोदी भी आंतकवादियों से कम नहीं : प्रमोद कृष्णम

        
    Updated on: Fri, Mar 30 2014 1:37AM (IST)

    धर्मेंद्र सिंह, मुरादाबाद : भाजपा से प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी की बोटी बोटी काट देने के बयान से भड़की आग अभी ठंडी भी नहीं हो पाई थी कि वही संभल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने भी एक नुकक्ड़ सभा के दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकवादी संगठन इंडियन मुज़ाहिदीन से कर दी। प्रमोद कृष्णम ने और पढ़ें »

  • अवैध संबंधो के चलते प्रेमी के साथ मिलकर कि पति की हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 4:21AM (IST)

    नईम खान, मुरादाबादः अवैध संबंधो के चलते एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति कि हत्या कर डाली। मुरादाबाद पुलिस ने खुलासे में बताया कि 20 जनवरी को एक शिक्षक अचानक गायब हो गया था। शिक्षक के परिजनों ने पुलिस को जो एफआईआर दर्ज कराई थी उसमें भी शिक्षक कि पत्नी और ससुराल पर गायब करने का आरोप लगाया गया था। पुलिस मामले कि तफ्तीश कर रही थी तभी एक होमगार्ड से पूछताछ में पता चला कि शिक्षक... और पढ़ें »

  • बसपा प्रत्याशी ने बाटा पेट्रोल

        
    Updated on: Fri, Mar 29 2014 10:59AM (IST)

    नईम खान मुरादाबादः बसपा सरकार में मंत्री रहे हाजी याकूब कुरैशी अब मुरादाबाद लोकसभा से बसपा प्रत्याशी है और प्रचार प्रसार के लिए आचार संहिता कि धज्जिया उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इन्होने सभी हदे पार करते हुए एक पेट्रोल पम्प का पेट्रोल ही खरीद लिया है और पढ़ें »

  • शादी के चार दिन बाद दुल्‍हन लाखों रुपए लेकर हुई फरार

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2014 12:49AM (IST)

    उत्तराखंड के नानकमत्ता से शादी करके डिलारी आई एक दुल्हन चार दिन बाद दो लाख का माल लेकर फरार हो गई। सुबह वह खेत पर जाने के लिए निकली थी। लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी। तब परिवार वाले ढूंढने के लिए निकले। और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

ये क्या! 'अपनों' ने ही कह दिया 'गिरगिट हैं केजरीवा...

बनारस में बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रा‌ह में अब उनके अपने ही रोड़ा बनने लगे हैं।

कांग्रेस ने धोखा दिया, उससे नाता तोड़ो : मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता निर्णय कर चुकी है, परिवर्तन तय है और देश से मां-बेटे की सत्ता का जाना तय है। कांग्रेस ने धोखा दिया है, उससे नाता तोड़ना जरूरी है। उन्होंने कहा क...

जेएनयू में नौकरी का मौका, करें आवेदन

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रोफेसरों के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों में प्रोफेसर के 13 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 26 पद तथा सहायक प्रोफेसर के 32 पद शामिल हैं।

फैजाबाद में बोले मोदी, 'राम राज्य लाना है

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद शहर मे थे. नरेंद्र मोदी ने अपनी इस रैली में राम मंदिर का जिक्र तो नहीं किया पर राम नाम का जाप जरूर किया. मोदी की फैजाबाद रैली के लिए जो मं...

शरद यादव वाराणसी में केजरीवाल के लिए प्रचार करने क...

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव सोमवार को वाराणसी के लिए रवाना हो गए। वह वाराणसी में आम आदमी पार्टी आप के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के पक्ष में प्रचार करेंगे। यादव, इसके पहले वाराणसी से लगे भदोही संसदीय ...

सांडर्स हत्याकांड की FIR में भगत सिंह का नाम नहीं

ब्रिटिश पुलिस अधिकारी जॉन पी सांडर्स की हत्या के मामले में दर्ज प्राथमिकी में शहीद-ए-आजम भगत सिंह का नाम शामिल नहीं है। लाहौर पुलिस को इस मामले से संबंधित दस्तावेजों की खोज में यह पता चला है।

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha