• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • सरेआम हो रही है ट्रैफिक नियमों की अनदेखी

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 3:00AM (IST)

    महोबा जिला के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर कस्बे में आए दिन जाम लगने की घटना सामने आती है। जिसके कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लोगों को घंटों तक निकलने के लिए लाइन में खडा होना पड़ता है। और पढ़ें »

  • भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष पंकज पर गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 6:41AM (IST)

    महोबा जनपद के महोबकंठ थाना क्षेत्र के घुटई गाँव निवासी अनंदी पाल ने एक दर्जन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष पंकज तिवारी पर चुनाव के दौरान मतदाताओं को रूपये बांटने व विरोध करने पर गाली-गलौच व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस पर दबाव बनाते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच करने में... और पढ़ें »

  • महोबा में अपराधियों के हौसले बुलंद

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 6:09AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में अब अपराधियों के हौसले बुलंद हैं तभी तो निर्बलों को सताने के मामले आए दिन प्रकाश में आते रहते हैं। जिसके चलते लोग अपने आप को घरों में भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। और पढ़ें »

  • विकास न होने के कारण लोगों ने किया मतदान बहिष्कार का ऐलान

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2014 9:29AM (IST)

    जिले के जैतपुर विकासखंड के पुरवा पनवाड़ी व अजनर थाना क्षेत्र के गंज गाँव के लोगों ने मतदान बहिष्कार का ऐलान किया है। प्रशासन को जैसे ही लोगों द्वारा किए जा रहे मतदान बहिष्कार की घटना का पता चला तो जिम्मेदार अफसरों ने मौके पर पंहुचकर लोगों को समझाया। जिसके बाद गंज गाँव में वोटिंग शुरू हो सकी पर पुरवा पनवाड़ी विकासखंड जैतपुर में अभी भी चुनाव वहिष्कार जारी है। और पढ़ें »

  • किसानों का काम खेती करना है, न कि बंदूक लेकर चलना: मोदी

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 9:37AM (IST)

    महोबा में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने भले ही वीर भूमि की धरा से गरजकर सीधे तौर पर बुंदेली जनों को कोई बड़ा सपना न दिखाया हो, लेकिन उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र का हवाला देकर फार्मूले जरूर बता दिए, जिससे बदहाल अन्नदाता की किस्मत संवर सकती है। और पढ़ें »

  • बेटी का सौदा कर डाला शराब की एक बोतल के लिए

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 3:19AM (IST)

    एक कलयुगी पिता ने पहली अपनी बीवी को आग लगाकर जला डाला और जब मन नहीं माना तो लड़कियों का सौदा कर बेंच डाला। और पढ़ें »

  • चुनाव के दौरान सात गांवों में 1,167 लोग पाबंद

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 2:19AM (IST)

    थाना अजनर क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिये सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसके लिये सात गांव में 1,167 लोगो को पाबंद किया गया है। और पढ़ें »

  • ग्रामीणों ने किया मतदान बहिष्कार का ऐलान

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 8:51AM (IST)

    महोबा जिले के जैतपुर विकासखंड के अंतर्गत विहार गाँव में ग्रामीणों ने विभिन्न मूलभूत समस्याओं को लेकर मतदान बहिष्कार किया। ग्रामीणों का कहना है कि उनका गाँव आजादी से आज तक सड़क, शिक्षा, बेरोजगारी और भुखमरी जैसी समस्याओं से जूझ रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार ने ही इस ओर कभी भी ध्यान नहीं दिया है, जिसके कारण उनका गाँव विकास से कोसों दूर है। और पढ़ें »

  • अधिकारियों के न आने से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हुआ फीका

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 7:16AM (IST)

    महोबा निर्वाचन आयोग के तमाम प्रयासों के बावजूद भी अधिकारियों की अनुपस्थित के चलते मतदाता जागरूकता अभियान फ्लाप बना हुआ है। ऐसा ही नजारा देखने को मिला पनवाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद में जहां जिला अधिकारी की अध्यक्षता में होने वाला मतदाता जागरूकता का कार्यक्रम अधिकारियों के न आने के चलते फ्लाप रहा। यह आयोजन पूर्व से घोषित होने के कारण क्षेत्र में हुए प्रचार के चलते काफी रोचक रहा। और पढ़ें »

  • आग से जलकर वृद्धा की मौत

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 5:39AM (IST)

    थाना अजनर क्षेत्र की कैथोरा गांव निवासी 65 वर्षीय फूला देवी गंभीर रूप से जल गई। परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसके शरीर में लगी आग को बुझाकर उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। और पढ़ें »

  • दबंग ने की अपनी ही गाड़ी के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 5:01AM (IST)

    महोबा जिला में जहां एक दवंग ने अपने ही गाडी के ड्राइवर को गोली मार दी ड्राईवर का कसूर सिर्फ इतना था की उसने दवंग के यहां से गाड़ी चलाना छोड़ दिया था। जिसका खामियाजा उसे अपनी जान गंवा कर चुकाना पड़ा। और पढ़ें »

  • सड़क हादसे में गयी चार की जान, आधा दर्जन लोग घायल

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 3:53AM (IST)

    महोबा जिला में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक ओवर लोड बालू से भरा डम्फर पलट जाने से चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमे एक शख्स की इलाज़ के दौरान महोबा जिला अस्पताल में मौत हो गई। और पढ़ें »

  • गर्भवती महिलाओं व शिशुओं का पुष्टाहार बना पशु आहार

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 2:30AM (IST)

    एक ओर जहां भारत सरकार शिशुओं और गर्भवती महिलाओं के लिए करोड़ों का पुष्टाहार भेज रही है वहीं दूसरी तरफ बुंदेलखंड के ग्रामीण अंचलों में इसका लाभ भ्रष्टाचार के चलते शिशुओं व गर्भवती महिलाओं को नहीं पशुओं को मिल रहा है। और पढ़ें »

  • नहीं रुक रही दुष्कर्म की वारदातें, 14 वर्षीय दलित लड़की से किया बंद कमरे में दुष्कर्म

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 5:17AM (IST)

    हमारे देश में अपराधियों को अब किसी का भय नहीं रहा, तभी तो आये दिन मानवता को शर्म सार करने वाली दुष्कर्म जैसी संगीन अपराधिक घटनाएँ प्रकाश में आती रहती है। जिसके चलते अब देश की माताएं बहने व बेटियाँ अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है। और पढ़ें »

  • गांववासियों ने दी मतदान बहिष्कार की चेतावनी

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 2:51AM (IST)

    आज़ादी से लम्बे अर्से के गुजरने के बावजूद भी बुंदेलखंड की तंगहाली नहीं सुधरी है। राज्य सरकारें व केंद्र सरकारें बेरोजगारी, भुखमरी व भ्रष्टाचार से निजात दिलाने में नाकाम साबित हुई है। जिसके चलते 70 फीसदी से अधिक लोग दो वक्त की रोटी कमाने के लिए दूर दराज के शहरी क्षेत्रों को पलायन कर गए, तो कुछ बुंदेलखंड में ही खाना बदोशी जीवन जीने पर मजबूर बने हुए है। और पढ़ें »

  • धूमधाम से मनाई गई बाबा साहब की जयन्ती

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 2:30AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिला के पनवाड़ी कस्बे में डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर जयन्ती को धूम धाम से मनाया गया। और पढ़ें »

  • मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए निर्वाचन अधिकारी ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2014 6:34AM (IST)

    मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए निर्वाचन अधिकारी ने ग्रामीणों को शपथ दिलाई। नए मतदाताओ को रंगीन पहचान पत्र बांटे गए। पूर्व में हुए चुनाव में कम मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ने गाँव में चौपाल लगाकर बच्चों के माध्यम से जागरूकता बढ़ाते हुए ग्रामीणों को हरहाल में मतदान करने की शपथ दिलाई। और पढ़ें »

  • निर्दलीय प्रत्याशी बिगाड़ सकते हैं प्रमुख दलों के समीकरण

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 10:13AM (IST)

    लोक सभा क्षेत्र में जातिगत आधार पर होने वाले चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशियों ने प्रमुख दलों के समीकरण बिगाड़ दिए हैं, जिससे अब मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए पार्टी का उद्देश्य उप्लब्धियां नहीं, नाते रिश्तों का इस्तेमाल करने के लिए ताना बाना बोने का सिलसिला जारी हो गया है। अब देखना यह है कि कौन कितना महत्त्व रखता है और पढ़ें »

  • मजदूर कर रहे है पलायन, किसानो को हो रही है समस्या

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 5:42AM (IST)

    मजदूरों की कमी की समस्या के चलते किसानो को फसल कि कटाई की समस्या से जूझना पड़ रहा है। उसका कारण है की काम के आभाव में काफी संख्या में बेरोजगार मजदूर जिले से घरो में ताले लटकाकर पलायन कर गए है जिससे फसल कटाई के लिए मजदूर न मिलने से किसानो की फसल की कटाई लेट होती जा रही हैं। और पढ़ें »

  • रोस्टिंग और लोकल फॉल्ट के नाम पर घंटों हो रही विद्युत कटौती

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 5:08AM (IST)

    बिजली से परेशान हो रहे लोगों को चुनावी दौर में विभिन्न दलों के प्रत्याशियों द्वारा बिजली समस्या से निजात दिलाने के लिए बड़े बड़े वादे करे जाते है। लेकिन वर्तमान हालत कैसे सुधरे इस पर किसी का ध्यान नहीं है चुनाव के समय भी उपभोक्ता बिजली संकट से जूझ रहे हैं। और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha