• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • अरविंद केजरीवाल का फर्जीवाड़ा आया सामने !

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 2:49AM (IST)

    अरविंद केजरीवाल ने अपने चुनावी शपथ पत्र में अपने एक प्लॉट का जो पता दिया था उसे ढूंढ़ने में डाक विभाग भी असफल हो गया है. यह खबर एक हिन्दी समाचार पत्र ने दी है. पत्र के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव के नामांकन के शपथपत्र में अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया है. और पढ़ें »

  • सांप्रदायिक होकर वोट करे मुस्लिम समुदाय: शाजिया

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 1:06AM (IST)

    आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता शाजिया इल्मी ने विवाददास्पद बयान देते हुए मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि वे सांप्रदायिक होकर मतदान करें। शाजिया ने कहा कि बहुत अधिक धर्मनिरपेक्ष होने पर मुस्लिम मतों में बिखराव होता है। और पढ़ें »

  • कुछ रूपये के बदले किया ढाई साल तक रेप

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 11:57AM (IST)

    विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले एक सेवानिवृत्त (रिटायर्ड) फौजी पर ढाई साल से लगातार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. और पढ़ें »

  • गाजियाबाद में एक घर से मिली तीन लाशें

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2014 1:15AM (IST)

    हाई प्रोफाइल इलाके में एक घर. घर में तीन लाशें और लाशों के पास बिखरे कंडोम और यौन वर्धक दवाओं के पैकेट. गाजियाबाद के लोनी इलाके की डीएलएफ कॉलोनी का यह नजारा जहां इलाके की फिजाओं में खून और रहस्‍य का रंग घोल रहा है, वहीं मृतक के छोटे बेटे के खुलासे ने पुलिस और स्‍थानीय लोगों के होश उड़ा दिए हैं. और पढ़ें »

  • सपा कार्यकर्ताओं ने किया बूथ कैप्चर:- वीके सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 12:28AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी वी के सिंह ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं पर धौलाना में बूथ कैप्चर करने का आरोप लगाया जबकि इसी पार्टी के दो नेताओं ने खोड़ा में बीजेपी के एजेंट को धमकाया. दोनों घटनाओं की रिपोर्ट चुनाव आयोग को दे दी गई है. और पढ़ें »

  • देश बचाना है तो मोदी को फेंक दो समंदर में: चौधरी अजित सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2014 4:06AM (IST)

    गाजियाबाद के संजय नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए राष्ट्रीय लोकतांत्रित दल के प्रमुख चौधरी अजित सिंह की जुबान फिसल गई। मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 'नरेंद्र मोदी पीएम बने तो देश बर्बाद हो जाएगा। गांव-गांव में दंगे होंगे'। और पढ़ें »

  • कारगिल में भारत के लिए लड़े थे मुसलमान सैनिक: आजम खान

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 2:22AM (IST)

    समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने यह कह कर एक नया विवाद छेड़ दिया है कि पाकिस्तान के खिलाफ 1999 के कारगिल युद्ध में भारत की जीत के लिए मुसलमान सैनिक लड़े थे। और पढ़ें »

  • मायावती का मोदी पर हमला, 56 इंच की छाती को 22 इंच की कर देंगे

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2014 1:22AM (IST)

    बसपा की चुनावी सभा में मुस्लिम वोट बैंक पूरी तरह हावी नजर आया। बसपा के विधायक और खुद बसपा सुप्रीमो मायावती की जुबां पर भी बार-बार मुस्लिम वोट बैंक ही छाया रहा। बसपा सुप्रीमो का तो यहां तक कहना था कि ‘मुस्लिम भाइयों मोदी को रोकना है और पढ़ें »

  • यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर फेंकी गयी चप्पल

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 1:00AM (IST)

    एक युवक ने रविवार को गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी की जनसभा में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर चप्पल उछाल दी. चप्पल अखिलेश से काफी दूर गिरी, लेकिन युवक की हरकत से भड़के सपा कार्यकर्ताओं ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। और पढ़ें »

  • पति ने 3 दोस्तों से करवाया पत्नी का गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2014 9:31AM (IST)

    छत्तीसगढ़ के चांपा जिले में एक पति पर दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का गैंगरेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ भी रेप का केस दर्ज कराया है। और पढ़ें »

  • अस्पताल व दफ्तर में लगाए अग्नि शमन यंत्र

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:31AM (IST)

    लोनी : सरकारी कार्यालयों समेत सार्वजनिक स्थलों पर आग से सुरक्षा के इंतजाम व खामी को लेकर दैनिक जागरण द्वारा चलाए गए अभियान 'आग से बचाव' का असर दिखाई दे रहा है। खबर प्रकाशित होने के बाद लोनी नगर पालिका कार्यालय में अग्निशमन यंत्र लगवा दिए गए हैं, जबकि सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के जर्जर हालत में पड़े उपकरणों को दुरुस्त कराया गया और पढ़ें »

  • करोड़ों का फ्लाइओवर बेकार, जाम बरकरार

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:28AM (IST)

    गाजियाबाद : मेरठ रोड स्थित राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के जाम ने करोड़ों की लागत से बना संजयनगर फ्लाइओवर भी बेकार साबित हो गया है। फ्लाइओवर बनाते समय गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की प्लानिंग यह थी कि राहगीर फर्राटा भर सीधे मेरठ रोड और मेरठ रोड से शहर की तरफ आ सकेंगे, लेकिन जाम ने सब चौपट कर दिया। आलम ये है कि फ्लाइओवर के शुरू होने तक जाम लग जाता है। राजनगर नगर चौराहे पर ट्रैफिक लाइट काम ... और पढ़ें »

  • निगम मुख्यालय पर मालियों का प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:26AM (IST)

    गाजियाबाद : वेतन बढ़ोतरी सहित विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को संविदा पर काम कर रहे मालियों ने नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। मालियों ने नगर आयुक्त आरके सिंह को ज्ञापन भी सौंपा और पढ़ें »

  • युवती ने पुलिस को दी आरोपी से बातचीत की सीडी

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:24AM (IST)

    गाजियाबाद : बुलंदशहर में तैनात एक इंस्पेक्टर के पुत्र द्वारा चिकित्सक युवती को शादी का झांसा देकर लंबे समय तक दुष्कर्म के मामले में पीड़ित ने पुलिस को आरोपी से बातचीत की सीडी व फोटो उपलब्ध कराई है। पुलिस इनकी जांच कर रही है। वहीं पुलिस आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। युवक की शादी पूर्व में दिल्ली की एक युवती से हो चुकी और पढ़ें »

  • बेटे के प्रेम में अंधे दरोगा ने सुपारी देकर कराई लड़की की हत्या

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 12:18PM (IST)

    ठीक एक साल पहले दरोगा बच्चू सिंह ने देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री आरुषि-हेमराज हत्याकांड के खुलासे में अहम गवाही दी थी। और अब इसी बच्चू सिंह ने और पढ़ें »

  • NHRM घोटाले में फंसे 4 जिलों के सीएमओ

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 12:14PM (IST)

    यूपी में हुए एनआरएचएम घोटाले में सीबीआई ने एक बार फिर आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। लखनऊ सीबीआई ने जौनपुर, गाजीपुर, वाराणसी और चंदौली और पढ़ें »

  • घर से बुलाया, हत्या की और लाश फेंककर चले गए

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 12:10PM (IST)

    गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक दूध कारोबारी की कुछ बदमाशों ने चाकूओं और पढ़ें »

  • यूपी को मुजफ्फरनगर बनाना चाहते हैं मुलायम : कलराज

        
    Updated on: Fri, Feb 13 2014 8:21AM (IST)

    सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पूरे प्रदेश को मुजफ्फरनगर बनाना चाहते हैं। सपा मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करती है। आज तक सपा ने केवल हिंदू-मुस्लिम को लड़वाया है। यह बातें भाजपा नेता कलराज मिश्र ने पूर्व मेयर दमयंती गोयल के आवास पर कहीं। कलराज मिश्र बुधवार दोपहर पूर्व मेयर दमयंती गोयल को श्रद्घांजलि देने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूर्व मेयर के और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha