• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • स्कवॉड टीम ने बरामद किए पाँच लाख रूपये

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 3:14AM (IST)

    स्थानीय कोतावली अन्तर्गत जलीलपुर चौकी क्षेत्र में चुनाव के मद्देनजर बनाई गई फ्लांईंग स्कवॉड की टीम व चौकी प्रभारी ने शुक्रवार की अपराह्न वाहनों की जांच के दौरान एक इंडिका कार से बिना सक्षम कागजात के 5 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को पकड़ लिया। और पढ़ें »

  • नहीं होगी बेल, जीजाजी जाएंगे जेल: मनोज तिवारी

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 1:44AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिलें के सैयदराजा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने पंहुचे भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा प्रियंका गांधी अपने नाम के आगे वाड्रा क्यों नहीं लिखती हैं? उन्होंने कहा कि गांधी जी राष्ट्रपिता हैं, प्रियंका गांधी राष्ट्र पिता के नाम का प्रयोग कर इमोशनल अत्याचार क्यों कर रही हैं। राबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए... और पढ़ें »

  • सलमान खुर्शीद ने साधा सपा सरकार और मोदी पर निशाना

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 3:09AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिलें में कांग्रेस पार्टी की तरफ से बुधवार को एक विशाल जनसभा की गई। इस जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए सलमान खुर्शीद ने जनता से कांग्रेस उम्मीदवार तरुण पटेल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सलमान खुर्शीद ने तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने संबंधी सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत में आ रही है फिर किसी से गठबन्धन बनाने का कोई मतलब नहीं ब... और पढ़ें »

  • सुशील सिंह के समर्थन से बीजेपी की स्थिति मजबूत

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 5:58AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिलें मेंबुधवार को बीजेपी की विशाल जनसभा हुई। इसमें मुख्य वक्ता के रुप में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं यूपी प्रदेश प्रभारी अमित शाह और सकलडीहा विधायक सुशील सिंह रहे। इस जनसभा में सुशील सिंह ने अपना समर्थन बीजेपी को दिया। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मैं मोदी को पीएम बनाने के लिए समर्थन दे रहा हूं यहां मौजूद भीड़ सुशील सिंह और मोदी के नारे लगती रही । आपको बता द... और पढ़ें »

  • चंदौली में तेज हुई सियासत

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2014 9:24AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में अब सियासत तेज हो गई है। यहां सभी पार्टीयों के उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। सुशील सिंह को भाजपा से टिकट न मिलने से इनके समर्थकों में काफी नाराजगी देखने को मिली। मोदी की जयकार यहां पूरी तरह फीकी पड़ सकती है, क्योंकि भाजपा से टिकट की मंशा रखने वाले सुशील सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं । इस समय पलड़ा भारी बीएसपी के अनिल मौर्य का देखा जा रहा... और पढ़ें »

  • पुलिया बनवाओं, फिर मांगों वोट

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:14AM (IST)

    सकलडीहा (चंदौली): पांच वर्ष के लंबे व कठिन अंतराल के बाद भी खोर सहित आधा दर्जन दर्जन गांवों के ग्रामीण जान जोखिम में डालकर जर्जर पुलिया से होकर आवागमन को मजबूर हैं और पढ़ें »

  • ताकि मिल सके गरीबों को राशन

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:12AM (IST)

    चकिया(चंदौली) : नवागत एसडीएम बसंत लाल गुप्ता गरीबों के राशन के प्रति सोमवार को काफी संजीदा दिखे। नगर से सटे डोड़ापुर स्थित विपणन शाखा कार्यालय व गोदाम पर अचानक धमक पड़े। राशन उठान के बाबत आवश्यक जानकारी ली। समीप स्थित एक राइस मील पर पहुंचकर पूछताछ भी की। इस आकस्मिक निरीक्षण से राशन की कालाबाजारी करने वालों और पढ़ें »

  • शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने की दी हिदायत

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 9:11AM (IST)

    बरहनी (चंदौली): खंड शिक्षा अधिकारी केके सिंह ने सोमवार को स्थानीय प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान शिक्षक उपस्थित मिले लेकिन विद्यालय परिसर में गंदगी, जर्जर भवन व शिक्षा की गुणवत्ता खराब मिलने पर उन्होंने जमकर फटकार लगाई। और पढ़ें »

  • दो बेसहारा लड़कियों का बना सहारा

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 3:10PM (IST)

    देव आनंद यादव, चंदौली:- आखिर कौन है जो इस कलियुग में जो अपना परिवार बीबी बच्चें के साथ -2 , दो बेसहारा लड़कियों औऱ एक बच्चें का सहारा बन जाता है । जी हां पहले इन बच्चीयों की देखभाल औऱ फिर उनकी धूमधाम से शादी की । इतनी महगांई में लोग जहां एक ओर अपनत्व की और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha