• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • पुलिस ने अवैध रूप से चांदी ले जा रहे शख्स को पकड़ा

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 9:17AM (IST)

    आर.पी.एफ. ने कैन्ट रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति को अवैध रूप से चांदी ले जाते हुए पकड़ा है। व्यक्ति का नाम संजय अग्रवाल है, वह तीस किले चांदी को मथुरा से महाकौशल एक्सप्रेस द्वारा आगरा लाया था। और पढ़ें »

  • गैस पाइप लिकेज होने से घर में लगी आग

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 8:19AM (IST)

    थाना शाहगंज के एसपी ट्रैफिक क्वाटर्स के सामने रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर में गैस पाइप लिकेज होने से आग लग गई। और पढ़ें »

  • चुनाव के दौरान शहर में पसरा सन्नाटा

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 3:39AM (IST)

    आगराः16 वीं लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में 24 अप्रैल में ताजनगरी की आगरा सुरक्षित और फतेहपुर सीकरी सीट पर मतदान हुआ। लोकसभा चुनाव मतदान को देखते हुए जिला प्रशासन ने शहर के सभी छोटे बड़े बाजारों को बन्द रखा, और पढ़ें »

  • चुनाव के दौरान बुजुर्गो और मरीजों को उठानी पड़ी परेशानी

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 4:13AM (IST)

    लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने तमाम ऐसे लोग भी पहुँचे जो चलने तक में सक्षम नही थे। बुजुर्ग विकलांग और अस्पताल से सीधे मतदान स्थल पर पहुँचे। बीमार लोगों को भी वोट देते देखा गया। और पढ़ें »

  • खेरागढ़ में जमकर दहाड़े राजनाथ सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 8:34AM (IST)

    चुनावी मौसम के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही खेरागढ़ में संपन्न हुई भाजपा की रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमकर दहाड़े। उन्होने मंच पर आते ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए और काग्रेस पर 10 सालों में नहीं पिछले छह दशकों में भी देश के लिए कुछ खास न कर पाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अब तक लोगों की आंखों में धूल झोंककर राजनीति की है और सपा-... और पढ़ें »

  • कार्टून बनाने वाली फैक्ट्री लगी आग

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 3:44AM (IST)

    थाना एत्माद्दौला टेढ़ी बगिया स्थित कार्टून बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई जिसके कारण देखते ही देखते संजय खण्डेलवाल की कार्टून बनाने वाली जीटी कोरोगेटर फैक्ट्री आग की लपटों में घिर गई। और पढ़ें »

  • कांग्रेस, सपा और बसपा ने देश को लूटा: राजनाथ सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 10:04AM (IST)

    भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने रविवार को आगरा, एटा और फिरोजाबाद में सभाएं कीं। उन्होंने आगरा के आंवलखेड़ा में कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने देश को लूटा। और पढ़ें »

  • रैली में भीड़ देखकर खिले सपा नेताओं के चेहरे

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 4:45AM (IST)

    मंच पर नेताओं की जमात और सामने मैदान भी फुल। एक कड़वे अनुभव के बाद इस नजारे ने सपा नेताओं के चेहरे खिला दिए थे, लेकिन खराब मौसम ने संगठन का पसीना पानी-पानी कर दिया। एत्मादपुर में दोपहर तक इंतजार होता रहा, लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं पहुंच सके। यहीं स्थिति एटा के जलेसर में भी हुई। और पढ़ें »

  • मोदी चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं: अजित सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 8:00AM (IST)

    राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया अजित सिंह ने बुधवार को आगरा जिले में खेरागढ़, फतेहाबाद और फतेहपुर सीकरी में सभाएं कीं। मोदी पर हमला करते हुए अजित सिंह ने कहा कि अब तक चुनाव पार्टी की नीतियों-रीतियों पर होते थे, अबकी बार अजीब देखने को मिल रहा है। और पढ़ें »

  • सपा छोड़ रालोद में शामिल हुए रामेंद्र परमार

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 2:48AM (IST)

    लगातार तोड़फोड़ में जुटी सपा को रालोद ने सोमवार को एक बड़ा झटका दे दिया। सपा नेता रामेंद्र परमार पार्टी छोड़ रालोद में शामिल हो गए और उनके साथ-साथ कभी रालोद में रहे चौ.रामवीर सिहं ने भी घर वापसी की। और पढ़ें »

  • श्रीदेवी के आने से अमर का रोड़ शो बना हिट शो

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 3:24AM (IST)

    लोकसभा चुनावों मे ग्लैमर का तड़का लगने के बाद फतेहपुर सीकरी का चुनावी रण और भी रोमांचक हो गया है। मंगलवार को मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी अपने पति बौनी कपूर के साथ रोड शो के लिये आगरा आई। इस दौरान उन्होंने रालोद प्रत्याशी और पढ़ें »

  • संत कबीर नगर में दो लड़कियों के साथ गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 6:13AM (IST)

    अपने गाँव स्थित बाग़ में घूमने गई दो लड़कियों के साथ पांच युवकों द्वारा गैंगरेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी और पढ़ें »

  • मनचले की हरकत से शर्मसार हुई ताजनगरी

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 5:53AM (IST)

    मुहब्बत की नगरी आगरा एक मनचले की घिनौनी हरकत के कारण एक बार फिर शर्मसार हुई है। रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज स्थित एक होटल में रुकी जर्मनी युवती के साथ होटल मैनेजर ने छेडछाड कर ताजनगरी पर एक और धब्बा लगा और पढ़ें »

  • मुख्तार अब्बास नक़वी ने की प्रेस कांफ्रेंस

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 4:39AM (IST)

    बीजेपी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नक़वी ने आगरा पहुंचकर मुस्लिम सम्मेलन से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा के मेनिफैस्टो पर प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि सपा केवल लोगों को गुमराह कर रही है और पढ़ें »

  • सपा नेता के होटल में रुके थे आतंकी

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2014 2:26AM (IST)

    इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों ने आगरा के बालूगंज में सपा नेता के होटल ख्वाजा गरीब नवाज को ठिकाना बनाया था। दोनों दो पिट्ठू बैग भी अपने साथ लाए थे। खुफिया सूत्रों ने बताया कि बरकत और शाकिब अंसारी पहले दिन भीड़भाड़ वाले बाजारों में घूमे थे। और पढ़ें »

  • प्रधान के पति की रंजिश में गोली मारकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 30 2014 7:10AM (IST)

    विश्वेंद सिंह, आगराः प्रधानी चुनावो की रंजिश के चलते प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी ने फरवरी महीने में प्रधानी का उपचुनाव जीता था। मामला थाना जगनेर क्षेत्र का है। प्रधानी चुनाव की रंजिश के चलते नगला दूल्हे खां की प्रधान विमला देवी के पति नरेश उर्फ करूआ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 25 साल के नरेश उर्फ करूआ की पत्नी विमला देवी ने 28 फरवरी को प्रधानी का उप चुनाव ... और पढ़ें »

  • हाईस्कूल के छात्र की हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 4 2014 2:32AM (IST)

    थाना बरहन के गढ़ी फौजी गांव में हाईस्कूल के छात्र की सिर कुचल कर हत्या कर दी गई है। हत्या गांव से कुछ ही दूर खेत में की गई है और पढ़ें »

  • पूर्व केबिनेट मंत्री नारायण सिंह सुमन ने आगरा लोकसभा सीट से भरा नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 7:53AM (IST)

    आशुतोष/आगरा: लोकसभा चुनाव के चलते इन दिनों चल रही नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन पूर्व केबिनेट मंत्री नारायण सिंह सुमन ने आगरा लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया और पढ़ें »

  • कमरे में पड़ी मिली युवक की लाश

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 4:11AM (IST)

    आगरा: मंगलवार सुबह एत्माद-उद्-दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस यमुना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक की लाश उसके ही कमरे में ही पड़ी मिली। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले में कार्रवाई शुरु कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या अवैध संबन्धों के चलते की गई और पढ़ें »

  • पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरा

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 3:29AM (IST)

    आगरा: ग्वालियर की दंपति को लूटने के बाद फरार चल रहे शातिर लुटेरे हरिओम वघेल को हरीपर्वत पुलिस ने धर दबोचा। पांच हजार का इनामी लुटेरा हरीओम वघेल एक दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका था। पुलिस टीम ने शातिर बदमाश के पास से लूटे गये जेवरात बरामद किये और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

ये क्या! 'अपनों' ने ही कह दिया 'गिरगिट हैं केजरीवा...

बनारस में बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रा‌ह में अब उनके अपने ही रोड़ा बनने लगे हैं।

कांग्रेस ने धोखा दिया, उससे नाता तोड़ो : मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता निर्णय कर चुकी है, परिवर्तन तय है और देश से मां-बेटे की सत्ता का जाना तय है। कांग्रेस ने धोखा दिया है, उससे नाता तोड़ना जरूरी है। उन्होंने कहा क...

जेएनयू में नौकरी का मौका, करें आवेदन

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रोफेसरों के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों में प्रोफेसर के 13 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 26 पद तथा सहायक प्रोफेसर के 32 पद शामिल हैं।

फैजाबाद में बोले मोदी, 'राम राज्य लाना है

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद शहर मे थे. नरेंद्र मोदी ने अपनी इस रैली में राम मंदिर का जिक्र तो नहीं किया पर राम नाम का जाप जरूर किया. मोदी की फैजाबाद रैली के लिए जो मं...

शरद यादव वाराणसी में केजरीवाल के लिए प्रचार करने क...

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव सोमवार को वाराणसी के लिए रवाना हो गए। वह वाराणसी में आम आदमी पार्टी आप के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के पक्ष में प्रचार करेंगे। यादव, इसके पहले वाराणसी से लगे भदोही संसदीय ...

सांडर्स हत्याकांड की FIR में भगत सिंह का नाम नहीं

ब्रिटिश पुलिस अधिकारी जॉन पी सांडर्स की हत्या के मामले में दर्ज प्राथमिकी में शहीद-ए-आजम भगत सिंह का नाम शामिल नहीं है। लाहौर पुलिस को इस मामले से संबंधित दस्तावेजों की खोज में यह पता चला है।

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha