• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • एनडी तिवारी संग लिव-इन में रहेंगी उज्ज्वला

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 4:31AM (IST)

    उज्ज्वला शर्मा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के साथ ही रहेंगी और पढ़ें »

  • हम धूप में काम कर रहे, दिग्विजय को शादी की पड़ी है

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 11:06AM (IST)

    अपने अजब-गजब बयानों से अक्सर विवाद पैदा करने वाले केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने इस बार दिग्विजय सिंह को ही निशाना बना दिया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के मौके पर उन जैसे नेता तो धूप में काम कर रहे हैं और पढ़ें »

  • तीसरे मोर्चे की सरकार बनते ही हरिजन एक्ट में होगा संशोधन - मुलायम

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 6:23AM (IST)

    तीसरे मोर्चे की सरकार बनने के बाद हमारी वरीयता हरिजन एक्ट में संशोधन की रहेगी। इस एक्ट का दुरुपयोग कर भले आदमी को भी जेल भेजा जाता है। और पढ़ें »

  • दिग्विजय की तरह ही साहस दिखाएं मोदी: रीता बहुगुणा

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 1:43AM (IST)

    वरिष्ठ कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा ने गुरुवार को कहा कि गुजरात में जासूसी विवाद को लेकर नरेंद्र मोदी को भी वैसी ही स्पष्टवादिता दिखानी चाहिए जैसा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक टीवी पत्रकार के साथ अपने संबंधों को लेकर किया. और पढ़ें »

  • 'नेताजी नहीं, मायावती पागल आगरा जाकर इलाज कराएं'

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 3:30AM (IST)

    सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति ने मायावती पर पलटवार करते हुए कहा है कि मायावती खुद पागल हो गईं हैं और उन्हें आगरा जाकर अपना इलाज करवाना चाहिए। प्रसाद ने मायावती के उस बयान के जवाब में यह पलटवार किया है, जिसमें मायावती ने सपा प्रमुख को पागलखाने भेजने की बात कही थी। और पढ़ें »

  • मायावती ने वोट डालने के बाद मोदी-रामदेव पर साधा निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2014 1:55AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को अपने मताधिकार का प्रयोग किया. मतदान के बाद संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. मायावती ने बुधवार को मॉल एवेन्यू में अपना वोट डाला. और पढ़ें »

  • लखनऊ में पारा 35.2 डिग्री, वोटर हुए बेहोश

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2014 1:38AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में सात राज्यों-आंध्रप्रदेश, बिहार, गुजरात, जम्मू-कश्मीर, पंजाब, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल तथा दो केंद्र शासित प्रदेशों दादरा और नागर हवेली तथा दमन एवं दीव के संसदीय क्षेत्रों में बुधवार को मतदान हो रहा है। और पढ़ें »

  • लोगों की अय्याशी से बढ़ रही है मंहगाई: मुलायम

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 12:02PM (IST)

    समाजवादी पार्टी के संयोजक मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर बेतुका बयान देकर सुर्खियों में हैं। इस लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा मंहगाई है ये सबको पता है। इस मंहगाई पर अनेक पार्टियों ने अपने-अपने अंदाज में बयान दिया है। और पढ़ें »

  • मोदी को जिताना है तो राजनाथ को हराना है

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 11:31AM (IST)

    मोदी की जीत तभी हो सकती है,जब राजनाथ की हार हो। यहां लोग कह रहे हैं, 'मोदी को जिताना है तो राजनाथ को हराना है। और पढ़ें »

  • आज थम जाएगा सातवें चरण का चुनाव प्रचार, राजनाथ-सोनिया की किस्मत दांव पर

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 7:38AM (IST)

    यूपी के चौथे चरण के चुनाव में 36 यानी 16 प्रतिशत आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं. इनमें 25 (11 प्रतिशत) उम्मीदवारों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. दागियों को टिकट देने के मामले में सपा सबसे आगे है और पढ़ें »

  • रामदेव के खिलाफ दर्ज हुई FIR

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 1:16AM (IST)

    गांधी परिवार पर हमेशा से ही हमलावर रहे बाबा रामदेव ने फिर से राहुल गांधी पर हमला बोला है। इस बार तो उन्होने सारी हदें ही पार कर दी। चुनावी मौसम में मोदी और गांधी परिवार पर व्यक्तिगत टिप्पणी के बीच रामदेव ने बयान दिया। बाबा का कहना है राहुल हनीमून, पिकनिक मनाने दलित के घर जा सकते हैं। अगर वह किसी दलित महिला से शादी कर लेते तो उनका भाग्य खुल जाता। और पढ़ें »

  • लखनऊ में रामदेव के सियासी प्रचार पर रोक लगी

        
    Updated on: Fri, Apr 27 2014 5:29AM (IST)

    जिला प्रशासन ने बाबा रामदेव पर सख्ती दिखाते हुए लखनऊ में आयोजित होने वाले उनके योग शिविरों के सियासी इस्तेमाल पर रोक लगा दी है। यह रोक 16 मई तक के लिए प्रभावी है। और पढ़ें »

  • मोदी पर टिप्पणी करना बेनी बाबू को पड़ा भारी

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 2:21AM (IST)

    लखनऊ:- भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में केंद्रीय मंत्री बेनीप्रसाद वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। और पढ़ें »

  • आजम का चुनाव आयोग पर हमला, जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 2:12AM (IST)

    आजम ने कहा कि वह चुनाव प्रचार करने से उन्हें रोकने के आयोग के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। गौरतलब है कि भड़काऊ भाषण की शिकायत पर चुनाव आयोग ने 11 अप्रैल को अमित शाह और आजम खान को चुनावी जनसभाएं और रोड शो करने पर प्रतिबंध लगा दिया था और पढ़ें »

  • आप की झाड़ू संकट में,केजरी को लड़ना पड़ सकता है दूसरे चिन्ह पर

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 11:32AM (IST)

    वाराणसी संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे अरविंद केजरीवाल को उनका चुनाव चिह्न झाड़ू आवंटित करने को लेकर पेंच फंस गया है। और पढ़ें »

  • मोदी के नामांकन के साथ ही भाजपा लहर सुनामी मे बदल जाएगी:शाह

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 9:44AM (IST)

    उन्होंने दावा किया कि मोदी के नामांकन दाखिल करते ही भाजपा की जो लहर चल रही है, वह ‘सुनामी’ में बदल जाएगी। और पढ़ें »

  • नरम पड़े मुलायम सिंह यादव, इमोशनल चिट्ठी!

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 2:02AM (IST)

    दुष्कर्म पर फांसी के खिलाफ दिए गए बयान पर यूटर्न लेते हुए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय महिला आयोग को भावनात्मक चिट्ठी भेजी है। विवादित बयान से खुद को अलग करते हुए मुलायम ने जवाब में लिखा है कि उनके घर में भी बहू-बेटियां हैं और वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं। फिर इस तरह का आपत्तिजनक बयान वे कैसे दे सकते हैं। और पढ़ें »

  • क्या राजनाथ की राजनीती का टारगेट हैं मोदी ?

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 10:25AM (IST)

    राजनाथ सिंह के इतिहास पर भी नजर डाल लेनी चाहिए. किसी भी दिशा और हवा से पद हथियाने के जादूगर हैं और पढ़ें »

  • यूपी में अविवाहित पुरुष को सांड कहते हैं,मोदी बताएं वे क्या हैं : अखिलेश

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 11:10AM (IST)

    नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी पर अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अविवाहित को सांड कहते हैं हम तो शादीशुदा हैं, मोदी बताए कि वे क्या हैं। हमने तो शेरों को पिंजरों में डाल दिया तो सांड क्या चीज है। और पढ़ें »

  • राजनाथ - अटल की तरह स्वीकार , किन्तु मोदी से खौफजदा

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 10:13AM (IST)

    लखनऊ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज सुबह मुस्लिम धर्मगुरुओं से मुलाकात कर समर्थन मांगा था। इसके बाद दोपहर में मौलाना कल्बे जवाद ने कहा, हम राजनाथ के साथ हैं। और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha