• 8 वर्षीय छात्र की स्कूल के दरवाजे से टकराने से मौत

        
    Updated on: Fri, Aug 13 2014 3:04PM (IST)

    यूपी के औरैया जनपद में आज दिबियापुर थाना क्षेत्र के कंचौसी ग्राम के एस ऐन विध्या मंदिर स्कूल की बस के ड्राइवर की लापरवाही के चलते बस की खिड़की से बाहर सर निकाले हुये 8 वर्षीय छात्र की स्कूल के दरवाजे से टकराने से मौत हो गयी /बस की टक्कर इतनी तेज थी बस की चद्दर तक फट गयी थी और पढ़ें »

  • पुलिस ने बरामद किया दो किलो चरस

        
    Updated on: Fri, May 12 2014 6:47AM (IST)

    भारत नेपाल सीमा के बथनाहा चौक पर निर्माणाधीण मकान के अंदर से एसएसबी 56 बटालियन के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर एक देशी कट्टे के साथ दो किलो चरस बरामद किया जिसकी विदेशी बाजार में लगभग दस से पन्द्रह लाख कीमत है।जब्त सामान को बथनाहा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। चरस बथनाहा चौक स्थित एक निर्माणाधीण मकान के अन्दर कबार में रखा था। गृहस्वामिनी ने बताया कि उसने मकान किराये पर दे रखा है। उसम... और पढ़ें »

  • चुनावों के मद्धेनजर अवैध शराब का कारोबार जोरो पर

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 9:12AM (IST)

    जिले में अवैध शराब का कारोबार जोर शोर से चल रहा है। चुनाव के मद्धेनजर शराब की बिक्री में बढ़ोतरी हुई है। जिले के 851 गांवों और एक दर्जन कस्बों में रह रहे पियक्कड़ रोजाना लगभग 17 हजार लीटर दारू गटक जाते हैं। इसमें सात हजार लीटर शराब की बिक्री निर्धारित देशी और अंग्रेजी ठेकों से होती है, और पढ़ें »

  • ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक घायल

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 5:31AM (IST)

    गोढ़ी चौक स्थित फोरलेन सड़क पार करने के दौरान गुरुवार दिन में तीन बजे ट्रक की चपेट में आने से कुर्साकाटा प्रखंड के खजुरबाड़ी निवासी जयकृष्ण सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना में इसी बाइक पर बैठे गोसनगर निवासी जगन्नाथ सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक काफी तेज गति में थी। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और पढ़ें »

  • पत्नी की हत्या के लिए पति ने ही किया 50 हजार में सौदा

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 5:24AM (IST)

    जोकीहाट थाना क्षेत्र के रहडिया गांव के निकट बकरा नदी में मिली सिरकटी लाश मामले को 24 घंटे के अन्दर ही सुलझा लिया गया है। उक्त शव सतबीटा गांव के इम्तियाज की पत्‍‌नी का था। उसके पति ने ही अपने एक दोस्त बाबुल उर्फ बबलू के साथ मिलकर उसकी नृशंस हत्या की थी। हत्या के बाद सिर को चार टुकड़ों में करके उसे नदी में फेंक दिया गया था। पुलिस सिर के टुकड़े की तलाश में है। और पढ़ें »

  • डीएम-एसपी के वाहन से उतर गई पीली बत्ती

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 5:04AM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय का अनुपालन करना शुरू कर दिया गया है। कोर्ट के निर्णय के बाद राज्य सरकार ने लाल पीली व नीली बत्ती लगाने वालों के पदनाम तय कर दिए हैं। नये नियम के मुताबिक अब डीएम व एसपी भी पीली बत्ती लगाकर नहीं चल सकते हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट