अपराध

आपका शहर देखें »
  • कैफे कॉफी डे के मालिक और एसएम कृष्णा के दामाद सिद्धार्थ नदी के पास लापता, सर्च जारी

        
    Updated on: Fri, Jul 30 2019 10:29AM (IST)

    पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी नेता एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलुरु आ रहे थे. बीच रास्ते में सिद्धार्थ सोमवार शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतर गए और पढ़ें »

  • गुरुग्राम: BJP विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Jul 25 2019 10:32AM (IST)

    दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ब्लैकमेलिंग के आरोप में एक पत्रकार की गिरफ्तारी की गई है. बीजेपी विधायक उमेश अग्रवाल को ब्लैकमेल करने के आरोप में पत्रकार को गिरफ्तार और पढ़ें »

  • गैंग्स ऑफ सोनभद्र: 32 ट्रैक्टरों पर सवार होकर 300 लोग गांव में घुसे और बिछा दी लाशें

        
    Updated on: Fri, Jul 19 2019 11:19AM (IST)

    किसी के हाथ में गोली लगी तो किसी की टांग में गोली लगी है. किसी का सिर फूटा है तो कोई स्ट्रेचर पर लेटा है. पुलिसवाले खून से लथपथ स्ट्रेचर लेकर भाग रहे हैं. कोई रो रहा है, कोई मातम मना रहा है. महिलाओं और पुरुषों दोनों को गोलियां लगी और पढ़ें »

  • अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद, प्रयागराज में घर पर CBI की रेड

        
    Updated on: Fri, Jul 17 2019 10:21AM (IST)

    जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के कई ठिकानों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की है. बुधवार सुबह जांच एजेंसी ने अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित घर और दफ्तर पर भी छापेमारी और पढ़ें »

  • पटना: 5 साल से पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट, बुलाते थे विदेशी लड़कियां

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2019 10:37AM (IST)

    टना के सबसे पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी में चलने वाले एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यह सेक्स रैकेट व्हाट्सएप के जरिए चलाया जा रहा था. यहां विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था और पढ़ें »

  • RSS मानहानि केस: पेशी के लिए शिवड़ी कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jul 4 2019 12:21PM (IST)

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े एक मानहानि केस की सुनवाई में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी मुंबई पहुंच गए हैं. उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में हाजिर होना और पढ़ें »

  • BJP नेता चिन्मयानंद पर मुकदमा दर्ज, लड़की ने लगाया था गंभीर आरोप

        
    Updated on: Fri, Aug 28 2019 10:42AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की छात्रा के वीडियो वायरल करने से हड़कंप मचा हुआ है. वीडियो में छात्रा ने अपने कॉलेज के डायरेक्टर और बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर बेहद गंभीर आरोप लगाए और पढ़ें »

  • साइबर धोखाधड़ी के शिकार हुए दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर, जांच शुरू

        
    Updated on: Fri, Aug 27 2019 10:42AM (IST)

    साइबर क्राइम का शिकार आम लोग ही नहीं बल्कि पुलिस के आला अफसर भी हो जा रहे हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही ऐसी एक घटना हुई जिसमें दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर के साथ क्रेडिट कार्ड के जरिए धोखाधड़ी और पढ़ें »

  • बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पीछे के दरवाजे से हुए फरार

        
    Updated on: Fri, Aug 18 2019 10:34AM (IST)

    बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पहुंची. जब अनंत सिंह को पुलिस के आने की भनक लगी, तो वो आवास के पिछले दरवाजे से फरार हो गए. पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास से छोटन को गिरफ्तार कर लिया और पढ़ें »

  • आकाश विजयवर्गीय पर मोदी सख्त, बोले- किसी का बेटा हो, पार्टी से निकाल देना चाहिए

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jul 3 2019 11:33AM (IST)

    मध्य प्रदेश में निगमकर्मी की पिटाई मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्ती दिखाई है. भारतीय जनता पार्टी के बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा और पढ़ें »

  • जिस मकान के लिए आकाश ने चलाया बल्ला, उसे शिवराज सरकार ने दिया था

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2019 11:41AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भोपाल से विधायक आकाश विजयवर्गीय की ‘बल्लेबाजी’ की चर्चा अब पूरे देश में हो रही है. जर्जर मकान को ढहाने पहुंचे निगम अधिकारी की आकाश विजयवर्गीय ने बल्ले से पिटाई और पढ़ें »

  • कश्मीर: टेरर फंडिंग पर NIA का प्रहार, बारामूला में 4 ठिकानों पर छापेमारी

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jul 28 2019 10:25AM (IST)

    टेरर फंडिंग मामले में रविवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने जम्मू-कश्मीर के चार जगहों पर छापेमारी की. सूत्रों के मुताबिक, एनआईए की टीम ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में चार व्यापारियों के घर पर छापा मारा और पढ़ें »

  • आजम खान विवाद पर सपा का प्रदर्शन, DM बोले- रामपुर में किसी को घुसने नहीं देंगे

        
    Updated on: Fri, Aug 1 2019 10:55AM (IST)

    रामपुर में गुरुवार को जबर्दस्त सियासी जंग छिड़ने वाली है. समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी पर छापे और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता बुधवार यानी आज रामपुर में विरोध प्रदर्शन और पढ़ें »

  • पुलिस दूसरे राज्यों से आ रही बसों की भी तलाशी ले रही है. जिसके कारण नेशनल हाईवे-24 पर लंबा जाम

        
    Updated on: Fri, Aug 1 2019 10:59AM (IST)

    रामपुर में गुरुवार को जबर्दस्त सियासी जंग छिड़ने वाली है. समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी पर छापे और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता बुधवार यानी आज रामपुर में विरोध प्रदर्शन और पढ़ें »

  • दिल्ली: दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, देंगे 10 लाख का मुआवजा

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jul 7 2019 11:10AM (IST)

    दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 में 2 जुलाई को एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ वहशी तरीके से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में झाड़ियों में मिली थी, और पढ़ें »

  • सहारनपुर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, पुलिस को बुद्धू बनाकर भाग गई मास्टरमाइंड

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 26 2019 10:56AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के खुलासे ने पुल‍िस को चौंका द‍िया है. रेड के दौरान पुल‍िस ने देखा क‍ि मकान में छोटे-छोटे केब‍िन बने हुए हैं. बाद में पता चला क‍ि इन केब‍िनों का इस्तेमाल देह व्यापार और पढ़ें »

  • कुलभूषण जाधव मामला: ICJ से मुंह की खाने के बाद भी पाक पीएम बता रहे अपनी जीत

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jul 18 2019 10:25AM (IST)

    कुलभूषण जाधव मामले में अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान इसको अपने पक्ष में बता रहा है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुलभूषण जाधव मामले में अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के फैसले की सराहना और पढ़ें »

  • दिल्ली: द्वारका एक्सप्रेसवे पर एनकाउंटर, 4 मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jul 17 2019 10:58AM (IST)

    दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर की खबर है. द्वारका एक्सप्रेसवे पर मंगलवार देर रात करीब 2.30 बजे चार बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया. दौलताबाद चौक पर सीआईए पालम विहार के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ और पढ़ें »

  • सलाखों के पीछे रहेगा गुरमीत राम रहीम, खारिज हो सकती है पैरोल की अर्जी

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2019 11:09AM (IST)

    डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बड़ा झटका लग सकता है. पत्रकार हत्या और साध्वियों के साथ रेप के दोषी राम रहीम की पैरोल की अर्जी खारिज हो सकती है. और पढ़ें »

  • कोलकाता पुलिस ने चार संदिग्धों को किया गिरफ्तार, IS आतंकी होने का दावा

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 25 2019 11:11AM (IST)

    पश्चिम बंगाल में मचे राजनीतिक बवाल और हिंसा के दौर के बीच वहां से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कोलकाता से चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है, और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

मेष

आपके लिए आज के दिन कुछ ऐसा जरूरी है कि आप उन लोगों से दूरी बनाए रखें जो आपकी पीठ पीछे आपके लिए सिरदर्द बने हुए हैं। हो सकता है कोई व्यक्ति आपके रक्तचाप को उत्तेजित करने के लिए ऐसा तनाव पैदा करे कि आप सब काम छोड़कर उसके पीछे लग जाएं। इन बातों से आपका अपना ही समय नष्ट होगा।

और पढ़ें

वृष

आज का दिन फायदेमंद साबित होगा इसलिए कोशिशें करते रहें। शरीर अस्वस्थ हो सकता है इसलिए खाने-पीने में सावधानी रखें। स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि कुछ समय के लिए दोस्तों की महफिल लगाने की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। आपकी आकर्षक पर्सनैलिटी के कारण लोग आपकी तरफ आकर्षित रहेंगे। शाम के समय घर पर बिताना अच्छा रहेगा।

और पढ़ें

मिथुन

आज का दिन आपके लिए काफी उपयोगी रहेगा। निवेश से उतना फायदा नहीं मिलेगा जितना आप सोच रहे थे। ऐसे दोस्तों की सलाह ले लें जो शेयरों के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। कई ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाएगी जो आपको अच्छी सलाह देने के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

कर्क

अपने मौजूदा संकट को टालने के लिए आप अपने आसपास के लोगों से सलाह-मशविरा कर सकते हैं। कुछ प्रभावशाली लोग आपको ऐसा परामर्श दे सकते हैं कि एकाएक ही आपके अन्दर एक नई स्फूर्ति का संचार होगा। आपके उलझे हुए दिमाग में भी कुछ स्पष्ट तस्वीर उभर सकती है। यह सब आपके कष्ट-निवारण के लिए एक चमत्कारी संकेत हो सकता है।

और पढ़ें

सिंह

पारिवारिक विषमताएं सिर उठा सकती हैं। मान-सम्मान भी बढ़ेगा और अप्रत्याशित लाभ की प्राप्ति भी होगी। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी से अनबन के कारण व्यवहार व विचारों में परिवर्तन करना होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध होगा। परिवार की समस्याओं के सम्बंध में कोई गलत निर्णय लेना कठिन होगा।

और पढ़ें

कन्या

क्लेश कार्य और झगड़े वाला गोचर आज के दिन भी जारी रहेगा। जिन लोगों पर आप भरोसा करेंगे, वही लोग आपको देखकर अपना रास्ता बदल लेंगे। यदि आपके पास यथेष्ट शक्ति और धैर्य का अभाव है तो उसे एकजुट करने में अपनी ताकत को लगा सकते हैं। अपनी लड़ाई आपको अकेले ही लड़नी होगी।

और पढ़ें

तुला

सहज ही सभी काम समय पर बनते नजर आएंगे। अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। कार्यसाधक गतिविधियां होंगी और वित्तीय लाभ भी यथेष्ट रूप में होगा। खर्च पर नियंत्रण रखना जरूरी है। व्यापार व व्यवसाय से सम्बंधित कई अनुभव होंगे। व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी। यात्राएं होंगी।

और पढ़ें

वृश्चिक

उत्सव व त्योहार में सम्मिलित होने के अवसर प्राप्त होंगे। अच्छे भोजन से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। मित्रों व बंधुजनों के कारण तनाव होने से घर में भी क्लेश की स्थिति पैदा हो सकती है। शुभ समाचार का आना लगातार जारी रहेगा, इसलिए वही कार्य करें, जिसके बनने की उम्मीद हो। संतान के प्रति थोड़ा चिंतित होंगे पर समझदारी से काम लें।

और पढ़ें

धनु

आज आपको अपने काम को पूरा करने में किसी ठोस सहारे की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपका अपना आत्मविश्वास ही अकेले ही इतना सबल और सक्षम बनेगा कि आप एक ही झटके में सफलता के द्वार पर खड़े होंगे। इस समय आपको कारोबार और व्यापार में अच्छा लाभ भी होगा और किसी सुनियोजित कार्य में प्रगति होने से संतोष भी मिलेगा।

और पढ़ें

मकर

कुछ समय के लिए आपके ऊपर बढ़ते खर्च का बोझ लगातार जारी है । आज भी कुछ ऐसी ही संभावनाएं दिखाई पड़ रही हैं, आपके स्वास्थ्य और घरेलू जरूरत को पूरा करने में आपका बजट डामाडोल हो सकता है। ऐसी स्थिति में अपनी जमा-पूंजी को बाहर निकालने में संकोच न करें, क्योंकि समय की मांग यही है।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन कुछ सुस्त और धीमी गति से शुरू होगा। सुबह आप जिन बातों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, दोपहर में वही बातें आपको खुशी देंगी। ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए सूझ-बूझ से काम लेना होगा। बुद्धि से जुड़े कामों के नतीजे शाम तक मिलने लगेंगे। नई डील फाइनल करने का काम कुछ समय के लिए टाला जा सकता है।

और पढ़ें

मीन

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

फोटो गैलरी