ईडी ने ए. राजा, कनिमोड़ी के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

Apr 25 2014 9:00AM (IST)
ईडी ने ए. राजा, कनिमोड़ी के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

2जी घोटाले में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) की ओर से शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल कर दी गई. ईडी की ओर से दाखिल चार्जशीट में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और डीएमके सांसद कनिमोड़ी का नाम शामिल है. ईडी ने शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में 2जी घोटाले को लेकर चार्जशीट दाखिल कर दी. इसमें कुल 19 लोगों के नाम हैं. इनमें ए राजा, कनिमोड़ी, शाहिद बलवा, आसिफ बलवा और विनोद गोयनका शामिल हैं. ये चार्जशीट प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग एक्ट के तहत दाखिल हुई.

कनिमोड़ी की मां और डीएमके चीफ करुणा‍निधि की पत्‍नी दयालु अम्‍मल का नाम भी चार्जशीट में शामिल है. ईडी ने कनिमोड़ी पर क्‍लैगनार टीवी को अवैध तरीके से 200 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि डीएमके के नेता ए. राजा ने कहा था कि वह निर्दोष हैं और 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन में कथित रूप से हुए घोटाले में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने आरोपों पर ठीक से बचाव नहीं किया. इस मामले में राजा को लंबे समय तक जेल में भी रहना पड़ा था. वह फिलहाल नीलगिरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

प्रतिक्रिया दें



44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

सिमी के निशाने पर मोदी,गिरफ्तार आतंकी इम्त‍ियाज ने...

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी हमेशा ही आतंकियों के निशाने पर रहते हैं. लेकिन इस चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमले का खतरा और बढ़ गया है. बल्कि ये कहिए कि आतंकवादियों ने मोदी पर हमले की कोशि...

स्टार प्रचारकों की सूची में क्यों नहीं है प्रियंका...

कांग्रेस की स्थानीय चुनाव संचालन समिति ने यहां चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए जिन स्टार प्रचारकों की सूची प्रदेश प्रभारी को भेजी है, उसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया व उपाध्यक्ष राहुल गांधी तो हैं लेकिन प्रियंक...

कोई करोड़पति, कोई भूख से बेहाल गुजरात में

"कौन सा विकास हुआ है? किसके लिए विकास हुआ है?" गुजरात की पक्की सड़क पर, तपती गर्मी में टूटी चप्पल पहने, ट्रैक्टर की ओट में कंधे पर फावड़ा लिए खड़े मज़दूर, मुझसे ये सरल सा सवाल पूछते हैं।

मोदी समर्थकों का केजरीवाल की सभा में हंगामा, लाठीच...

वाराणसी में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोंक रहे अरविंद केजरीवाल की चुनावी सभा में जोरदार हंगामा हुआ है. बताया जाता है कि मोदी के समर्थकों ने केजरीवाल की सभा में बाधा पैदा करने की कोशिश ...

राजनीति, प्रेम, बंदूक और कॉमेडी का कॉकटेल: रिवॉल्व...

अलका सिंह उर्फ रिवॉल्वर रानी (कंगना रनौत) का प्रेमी रोहन कपूर (वीर दास) उसका नाम कोको रखते हुए कहता है- तुम एकदम कोकोनट की तरह हो। बाहर से सख्त और अंदर से नर्म। बदले में अलका उसका नाम चमचम रखते हुए कहती है

खत्म हो आरक्षण- सीपी ठाकुर, दिग्विजय सिंह ने साधा ...

चुनावी सीजन में बिहार बीजेपी के नेता लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जिससे पार्टी विवादों में फंसती जा रही है. बीजेपी उपाध्यक्ष सीपी ठाकुर का कहना है कि देश को आरक्षण की जरूरत नहीं है. आरक्षण को खत्म कर देना चाहिए. ...

मेष

भाग्य और कर्म का दुष्चक्र कभी-कभी आपको परिणाम से बहुत दूर ले जाता है। आज का दिन आपको कुछ ऐसा करके दिखाना होगा कि जो भी आपके कायदे और नीतिनिर्धारक तथ्य हैं उनके द्वारा ही आप अपनी मंजिल तक पहुंचने में कामयाब हो जाएंगे। कुछ देर से ही सही लेकिन आपको संतोष और राहत मिल सकती है

और पढ़ें

वृष

आर्थिक संकट काफी समय से आपके पीछे पड़ा हुआ है। अब यह नौबत भी आ सकती है कि आपको अपनी जेब भारी करने के लिए किसी संस्था या बैंक से उधार लेने की नौबत आ जाए। आज के दिन इस दिशा में कुछ दौड़-भाग कर लेना काफी कारगर होगा, क्योंकि बिना परिश्रम के ठोस परिणाम नहीं मिल पाते।

और पढ़ें

मिथुन

व्यापार और कारोबार में साझेदारी और पार्टनरशिप का नया दौर आपके लिए कुछ रिस्क लेकर आ रहा है। यदि आप अपने बलबूते पर कामयाब नहीं हो पा रहे हैं तो यह भी जरूरी नहीं है कि आप दूसरों की मदद से ही आगे उठ पाएंगें। बेहतर होगा कि आप अपने अकेले रास्ते को ही तय करने की तरकीब अपनाएं।

और पढ़ें

कर्क

कुछ पुराने कामकाज और लेन-देन के मामले आज के दिन आपको छिटपुट लाभ दे सकते हैं। यदि आप ईमानदारी और कर्मठता से चलें तो आने वाले समय में भी आपका दबदबा अपने कार्यक्षेत्र में कायम रहेगा। अच्छा यही होगा कि आपके संरक्षण में चल रहे कामधंधे जारी रहें। यही एकमात्र ऐसा स्रोत है जो आपको आगे के समय में भी विजयी बना सकता है।

और पढ़ें

सिंह

घर-परिवार के अच्छे माहौल के बावजूद कुछ मानसिक तनाव आपका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। यहां पर एक ऐसी भी अड़चन है जो आपके गले में हड्डी बनकर अटक सकती है। यदि आप अपने शुभचिन्तकों और हमदर्दों को ऐसी बात बता भी दें वे भी आपकी मदद नहीं कर पाएंगे। इसी उलझन में दिन बीत जाएगा।

और पढ़ें

कन्या

क्लेश कार्य और झगड़े वाला गोचर आज के दिन भी जारी रहेगा। जिन लोगों पर आप भरोसा करेंगे, वही लोग आपको देखकर अपना रास्ता बदल लेंगे। यदि आपके पास यथेष्ट शक्ति और धैर्य का अभाव है तो उसे एकजुट करने में अपनी ताकत को लगा सकते हैं। अपनी लड़ाई आपको अकेले ही लड़नी होगी।

और पढ़ें

तुला

अपने आसपास और निकट दूर की छवि को सुधारने में आज का दिन आपके लिए कुछ नई तरकीब लेकर आ रहा है। आपके द्वारा किया जाने वाला पराक्रम और परोपकार किसी हद तक एक हथियार बनकर आपकी रक्षा कर सकता है। यदि इस समय आपकी इमेज सुधर जाए तो आगे का वक्त आपका सही रहेगा।

और पढ़ें

वृश्चिक

आर्थिक मामलों में आज के दिन आपको ज्यादा माथा-पच्ची नहीं करनी पड़ेगी। सहजरूप में ही आपके द्वारा निवेश किया गया धन एक अच्छे लाभ की शक्ल लेकर आ रहा है। इसके अलावा कुछ छोटे-मोटे काम-धंधे भी आपके लिए धन प्रदायक सिद्ध होते हैं । यदि आप सजग होकर अपने पूंजी निवेश को भविष्य के लिए प्रयोग में लाएं तो आगे चलकर और भी अच्छे लाभ आपको मिल जाएंगे।

और पढ़ें

धनु

आज का दिन आपके लिए कई प्रकार की उपलब्धियों से सराबोर रहेगा। एक ओर जहां आपके कार्य क्षेत्र में प्रगति नजर आएगी, दूसरी ओर आपकी कार्यशैली की भी लोग तारीफ करेंगे। ऐसा भी हो सकता है कि कोई अचानक लाभ आज आपको सांयकाल तक मालामाल कर दे या आपके अर्थ संकट को दूर कर दे।

और पढ़ें

मकर

कुछ समय के लिए आपके ऊपर बढ़ते खर्च का बोझ लगातार जारी है । आज भी कुछ ऐसी ही संभावनाएं दिखाई पड़ रही हैं, आपके स्वास्थ्य और घरेलू जरूरत को पूरा करने में आपका बजट डामाडोल हो सकता है। ऐसी स्थिति में अपनी जमा-पूंजी को बाहर निकालने में संकोच न करें, क्योंकि समय की मांग यही है।

और पढ़ें

कुंभ

इस वक्त आपके दिमाग में कई प्रकार के कार्य और मसले एक साथ चल रहे हैं, इन सब मामलों में कायमाबी के लिए आपको एकाग्र होकर सोच विचार करना होगा। आपकी अन्तरात्मा और दूरदृष्टि से जो भी मनसूबे फिलहाल कामयाबी की ओर जा रहे हैं, उन पर आज सांयकाल तक कुछ न कुछ उपलब्धि हो ही जाएगी।

और पढ़ें

मीन

आज के दिन आपका करियर और कारोबार कुछ अच्छे हालात लेकर आ रहा है। एक संगठन और शक्ति के रूप में आपकी कार्यशैली हमेशा ही कुछ न कुछ बदलाव और नए तौर-तरीकों को अपनाने से सफलता के शिखर तक पहुंच जाती है। संभवतः ऐसे ही परिणाम आज भी आपको मिल सकते हैं।

और पढ़ें

क्या केजरीवाल या अन्य मोदी को वाराणसी में चुनौती दे पायेंगे?



View Result

स्पॉटलाइट