• होम
  • राष्ट्रीय
  • अंतरराष्ट्रीय
  • राज्य
  • आपका शहर
  • एएआर
  • राजनीति
  • अपराध
  • IPL 07
  • सामाजिक
  • 18+
  • खेल
  • चुनाव 2014
  • आजम ने साधा चुनाव आयोग पर निशाना

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 9:05AM (IST)

    राज्य मंत्री आजम खान ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। आज़म खान ने चुनाव आयोग को चुनौती देते हुए कहा चूनाव आयोग उनकी सदस्यता ख़त्म करे। उन्होंने कहा चुनाव आयोग जो चाहता है उन्हें मालूम है व चुनाव आयोग की कलम में जुल्म करने की स्याही बाक़ी है अपने हक़ को इस्तेमाल कर लें। चुनाव आयोग के दिल में यह अरमान न रह जाए कि कुछ और कर देते तो भाजपा को फायदा हो जाता। और पढ़ें »

  • रामपुर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 7:32AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर मे एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका का नाम सुरैया है और वह राजस्थान के जयपुर की रहने वाली है। कुछ माह पूर्व मोनिस नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग के चलते महिला अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने चली आई थी। लेकिन सुरैया को क्या मालूम था कि वह जिस पर इतना विश्वास कर रही है, वह इन्सान उसकी मौत का कारण बन जाएगा। और पढ़ें »

  • विवादित बयान देकर कोर्ट के फेर में फंसे तोगड़िया

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 1:17AM (IST)

    रामपुर सी जे एम कोर्ट में अधिवक्ता ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगडिया के भड़काऊ भाषण को कोर्ट मे घेर लिया है। अधिवक्ता का आरोप है कि तोगडिया के भाषण से देश की एकता को खतरा है। और पढ़ें »

  • पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 1:50AM (IST)

    पटवाई थाना निवासी महेंद्र की हत्या का आरोप उसके भाई-भतीजों पर लगाया जा रहा था लेकिन उसकी हत्या उसके भाई भतीजों ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी के प्रेमी उमेश ने की थी। पुलिस ने जांच के बाद इस बात का खुलासा किया। महेंद्र की हत्या में नामजद भाई-भतीजों का नाम एफआईआर से निकाल दिया गया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी उमेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। और पढ़ें »

  • लोगों ने किया चुनाव आयोग के फैसले के विरोध में प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 6:23AM (IST)

    आज़म खान पर चुनाव आयोग के लगाये गए प्रतिबंध से नाराज़ लोगों ने चुनाव आयोग का पुतला फूँककर विरोध जताया और साथ ही चुनाव आयोग को आरएसएस का एजेंट बताते हुए कहा कि चुनाव आयोग नरेंद्र मोदी की हिमायत में काम कर रहा है। और पढ़ें »

  • रामपुर में आज फिर से होगा मतदान

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 8:59AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के ज़िले रामपुर में आज सुबह सात बजे रीपोल शुरू है। दरअसल 17 अप्रैल को मतदान के दौरान कुछ शरारती लोगों ने बूथ संख्या 51-52 को कैप्चर कर लिया था। और पढ़ें »

  • बूथ कैप्चरिंग मामले में रामपुर प्रशासन ने 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 7:46AM (IST)

    गंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मॉडल पब्लिक स्कूल में 17 अप्रैल को हुए बूथ कैप्चरिंग के मामले में रामपुर प्रशासन ने 5 अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें की रामपुर में 17 अप्रैल को वोटिंग हुई थी इस दौरान पोलिंग कर्मियों के साथ ही उत्तराखंड के जवानों को धमका कर कुछ लोगो ने वोट डाल दिए गए थे। और पढ़ें »

  • हमने सच का आईना दिखाया है: आज़म खान

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 7:59AM (IST)

    भाजपा नेता अमित शाह के ऊपर से चुनाव आयोग का प्रतिबंध खत्म होने के बाद आज़म खान ने शाह को अपराधी बताते हुए कहा कि अपराधी माफ़ी ही मांगते हैं। हम अपराधी नहीं हैं, हमने सच को आईना दिखाया है। और पढ़ें »

  • यूपी के रामपुर में सपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में संघर्ष, कई घायल

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 7:25AM (IST)

    रामपुर के मदारी की मडइया में फर्जी वोटिंग को लेकर सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया। हमलों में प्रधान समेत कई लोग घायल हो गए और मतदान को रोकना पड़ा। और पढ़ें »

  • मुलायम को मंच पर महसूस हो रही है आज़म की कमी

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 5:16AM (IST)

    ऐसा पहली बार हुआ है की रामपुर में मुलायम सिंह की जनसभा हो और आज़म खान उनके साथ मंच साझा न करें। चुनाव आयोग ने आज़म खान पर रैलियों में बोलने पर पाबन्दी लगाई है। जिसके कारण आज़म खान समाजवादी पार्टी की किसी भी चुनावी रैली में नहीं जा रहे हैं। जिसके कारण मुलायम सिंह को आज़म खान की कमी महसूस होती दिखाई देती है। और पढ़ें »

  • आजम खान ने शाही इमाम पर किया पलटवार

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 10:54AM (IST)

    आज़म खान ने मुज़फ्फरनगर दंगो पर दिल्ली के शाही ईमाम अहमद बुखारी पर निशाना साधते हुए कहा कि इमामे हिंद ने मुस्लिमो के क़ातिलों से अपनी बेटी के लिए दो पेट्रोल पंप लिये ओर तुमने मुज़फ्फरनगर के मज़लूमो पर वही पेट्रोल छिड़कवाया है, तुम गुनहागार हो। और पढ़ें »

44 18 56 48

प्रमुख ख़बरें

बांग्लादेशी घुसपैठियों को जाना होगा वापस - मोदी

नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि वोटबैंक राजनीति के चलते देश में रहने दिए जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा जबकि धार्मिक आधार पर बांग्लादेश से भगा दिए गए शरणार्थियों का गले लगाकर स्वागत किया जाएगा

जासूसी कांड पर बोले उमर - अभी जज की नियुक्ति करना ...

जासूसी कांड की जांच लेकर यूपीए में फूट पड़ गई है. कांग्रेस ने सहयोगी दल एनसीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस मौजूदा यूपीए सरकार द्वारा कमिटी के लिए जज की नियुक्ति को गलत ठहराया है जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ल...

मोदी का ममता पर वार, 'आप नहीं बंगाल का युवा है रॉय...

नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी में जुबानी जंग जारी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि ‘कागजी शेर’ पहले ‘रॉयल बंगाल टाइगर’ का सामना करे. इसके जवाब में मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल ...

कांग्रेस के शासनकाल में न महिलाएं सुरक्षित, न सरहद...

बीजेपी की सीनियर लीडर सुषमा स्वराज ने कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले एक दशक के उसके कार्यकाल के दौरान न महिलाएं सुरक्षित हैं और न देश की सीमाएं सुरक्षित रहीं. गोपालगंज और शिवहर ...

महाराष्ट्र में ट्रेन पटरी से उतरी, 10 के मरने की आ...

दिवा-सावंतवाड़ी यात्री ट्रेन महाराष्ट्र के कोंकण रेलवे मार्ग पर पटरी से उतर गई। इस हादसे में इंजन सहित चार कोच पटरी से उतर गए। हादसे में चार के मरने और 25 के घायल होने की संभावना है।

चुनाव में दलितों को लुभा पाएगी भाजपा?

रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोक जन शक्ति पार्टी के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश से आने वाले दलित नेता उदित राज को पार्टी में शामिल किया जाना, भाजपा की अपने परम्परागत सवर्ण जाति वाले जनाधार में विस्तार की एक क...

स्पॉटलाइट

वीडियो

Kangna Ranot
modi in etava
akhilesh yadav kapur
aajm khan on amitsha